VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Tuesday 7th of November 2017 | सत्ता में आई कांग्रेस तो बदल देंगे जीएसटी :राहुल गांधी

सत्ता में आई कांग्रेस तो बदल देंगे जीएसटी :राहुल गांधी


सूरत(गुजरात)। सूरत में कारोबारियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर नारेंद्र मोदी सरकार की ओर से लागू किए गए जीएसटी में व्यापक बदलाव किए जाऐंगे उन्होने कहा सत्ता में आने पर ऐसा जीएसटी लेकर आऐंगे जिससे आपको फायदा होगा हम आपकी बातों को सुनेगें कि आप क्या कहना चाह रहे हैं।

कांग्रेस शासित प्रदेश हिमांचल में बडे़ स्तर पर भ्रष्टाचार को लेकर लगाए गए PM मोदी के आरोपों पर पलटवार करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, नीति आयोग की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस पर्वतीय राज्य में भ्रष्टाचार का स्तर अन्य राज्यों से कम है उन्होनें कहा कि हिमांचल प्रदेश बीजेपी शासित गुजरात से कहीं बेहतर है।

राहुल ने पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनिंदा तरीके से बोलने का आरोप लगाते हुए पुंछा कि बीजेपी ने जिन रोजगारों का वादा किया था वे कहाँ हैं उन्होने कहा मोदी ने कभी व्यापम घोटाले की बात नहीं की ललित मोदी घोटाला या कोई भी बीजेपी शासित राज्यों के और घोटाले सामने नहीं आए हैं।

बेरोजगारी के मुद्दे में राहुल गांधी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, चीन 24 घंटे में 50 हजार लोगों को रोजगार देता है। जब कि, मोदी केवल 450 लोगों को रोजगार देने का काम कर रही है। इसके साथ हि राहुल ने कहा कि,  प्रधानमंत्री की प्रमुख जिम्मेदारी बेरोजगार यूवाओं के लिए रोजगार निर्माण कराना है।   

 


 शिवराज के बेटे पर लगाये आरोपों पर राहुल गांधी ने दी सफाई

शशि थरूर के बयान पर बीजेपी ने जताई आपत्ति, संबित पात्रा ने कहा राहुल गाँधी तु


 VT PADTAL