VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
सत्ता में आई कांग्रेस तो बदल देंगे जीएसटी :राहुल गांधी

सत्ता में आई कांग्रेस तो बदल देंगे जीएसटी :राहुल गांधी


सूरत(गुजरात)। सूरत में कारोबारियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर नारेंद्र मोदी सरकार की ओर से लागू किए गए जीएसटी में व्यापक बदलाव किए जाऐंगे उन्होने कहा सत्ता में आने पर ऐसा जीएसटी लेकर आऐंगे जिससे आपको फायदा होगा हम आपकी बातों को सुनेगें कि आप क्या कहना चाह रहे हैं।

कांग्रेस शासित प्रदेश हिमांचल में बडे़ स्तर पर भ्रष्टाचार को लेकर लगाए गए PM मोदी के आरोपों पर पलटवार करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, नीति आयोग की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस पर्वतीय राज्य में भ्रष्टाचार का स्तर अन्य राज्यों से कम है उन्होनें कहा कि हिमांचल प्रदेश बीजेपी शासित गुजरात से कहीं बेहतर है।

राहुल ने पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनिंदा तरीके से बोलने का आरोप लगाते हुए पुंछा कि बीजेपी ने जिन रोजगारों का वादा किया था वे कहाँ हैं उन्होने कहा मोदी ने कभी व्यापम घोटाले की बात नहीं की ललित मोदी घोटाला या कोई भी बीजेपी शासित राज्यों के और घोटाले सामने नहीं आए हैं।

बेरोजगारी के मुद्दे में राहुल गांधी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, चीन 24 घंटे में 50 हजार लोगों को रोजगार देता है। जब कि, मोदी केवल 450 लोगों को रोजगार देने का काम कर रही है। इसके साथ हि राहुल ने कहा कि,  प्रधानमंत्री की प्रमुख जिम्मेदारी बेरोजगार यूवाओं के लिए रोजगार निर्माण कराना है।   

 


नर्मदा किनारे की सीटों में बड़ा डैमेज

उत्तरप्रदेश, बिहार उपचुनाव पर मतगणना जारी, यूपी में सपा तो बिहार में आरजेड़ी


 VT PADTAL