VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 7th of November 2017 | सत्ता में आई कांग्रेस तो बदल देंगे जीएसटी :राहुल गांधी

सत्ता में आई कांग्रेस तो बदल देंगे जीएसटी :राहुल गांधी


सूरत(गुजरात)। सूरत में कारोबारियों को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के सत्ता में आने पर नारेंद्र मोदी सरकार की ओर से लागू किए गए जीएसटी में व्यापक बदलाव किए जाऐंगे उन्होने कहा सत्ता में आने पर ऐसा जीएसटी लेकर आऐंगे जिससे आपको फायदा होगा हम आपकी बातों को सुनेगें कि आप क्या कहना चाह रहे हैं।

कांग्रेस शासित प्रदेश हिमांचल में बडे़ स्तर पर भ्रष्टाचार को लेकर लगाए गए PM मोदी के आरोपों पर पलटवार करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, नीति आयोग की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस पर्वतीय राज्य में भ्रष्टाचार का स्तर अन्य राज्यों से कम है उन्होनें कहा कि हिमांचल प्रदेश बीजेपी शासित गुजरात से कहीं बेहतर है।

राहुल ने पीएम मोदी पर भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनिंदा तरीके से बोलने का आरोप लगाते हुए पुंछा कि बीजेपी ने जिन रोजगारों का वादा किया था वे कहाँ हैं उन्होने कहा मोदी ने कभी व्यापम घोटाले की बात नहीं की ललित मोदी घोटाला या कोई भी बीजेपी शासित राज्यों के और घोटाले सामने नहीं आए हैं।

बेरोजगारी के मुद्दे में राहुल गांधी ने PM मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि, चीन 24 घंटे में 50 हजार लोगों को रोजगार देता है। जब कि, मोदी केवल 450 लोगों को रोजगार देने का काम कर रही है। इसके साथ हि राहुल ने कहा कि,  प्रधानमंत्री की प्रमुख जिम्मेदारी बेरोजगार यूवाओं के लिए रोजगार निर्माण कराना है।   

 


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL