VT Update
वायरल ऑडियो कांड में पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को क्लीन चीट, जिला भाजपा मंत्री सत्यमणि पांडे प्राथमिक सदस्यता से किए गए निलंबित, अनुशासनहीनता के लगे आरोप, महिला मोर्चा ने खोला मोर्चा। कॉलेज लेवल काउंसलिंग में रीवा जिले के साढे 4000 सीटों को भरने की चुनौती, 19 को यूजी तो 21 को पीजी की जारी होगी अंतिम सूची। मध्य प्रदेश की जेल में बंद कैदी अब नई ड्रेस में आएंगे नजर, सिर से टोपी होगी गायब, प्रदेश की जेलों में नहीं चलेंगे अंग्रेजों के जमाने के नियम। कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने उमा भारती पर कसा तंज, कहा अगले विधानसभा सत्र में हमारे होंगे भाजपा के 7-8 विधायक। नंगे पैर 11 सेकंड में 100 मीटर दौड़ा मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का रामेश्वर गुर्जर, खेल मंत्री रिजिजु बोले एथेलेटिक अकादमी में करेंगे ट्रेनिंग का इंतजाम, मध्य प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने धावक से की मुलाकात।
Saturday 3rd of August 2019 | बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार है इसाबेल

आयुष शर्मा के साथ डेब्यू करेगी कटरीना की बहन इसाबेल, अपनी पहली फिल्म के लिए है तैयार


 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपनी एक्टिंग से सभी का डील जीत लिया है और अब उनकी बहन इसाबेल कैफ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. पिछले काफी वक्त से उनके बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर गॉसिप्स चल रहे थे और अब फाइनली ये कंफर्म हो गया है कि वह एक्टर आयुष शर्मा के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगी. इसाबेल की जहां ये पहली फिल्म होगी वहीं आयुष शर्मा फिल्मी दुनिया में दूसरी बार अपनी किस्मत आजमाएंगे.

आयुष की पहली फिल्म लवयात्री थी. आयुष और इसाबेल अब एक साथ फिल्म 'क्वाथा' में काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन करण बुतानी कर रहे हैं और आयुष इसमें एक सोल्जर की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. 'क्वाथा' भारत म्यांमार की सीमा स्थित एक गांव है. आयुष शर्मा पिछले काफी वक्त से अपनी फिजीक पर काम कर रहे हैं. उन्होंने इस लुक के लिए खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म किया है. लवयात्री में जहां वह चॉकलेट बॉय लुक में नजर आए थे वहीं इस फिल्म के लिए उन्होंने बिलकुल ही डिफरेंट लुक लिया है.

फिल्म के बारे में आयुष ने बताया की , "क्वाथा एक बहुत ही दिलचस्प फिल्म है और मैं इस सच्ची घटना पर आधारित इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. इसमें भारतीय सेना के बिलकुल अलग ही रूप को दिखाया गया है और यही वजह है कि मैंने इस फिल्म को चुना. मैं इसाबेल के साथ काम करने को लेकर भी उत्साहित हूं क्योंकि उनमें काफी पॉजिटिव एनर्जी है जो फिल्म के लिए जोश पैदा करती है."

इसाबेल और आयुष की इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक है और देखना ये भी ही दिलचस्प होगा की क्या कटरीना की तरह ही इसाबेल सबके डील में और फिल्म इंडस्ट्री में जगह बना पायेगी.


धड़क के बाद तब्बू के साथ फिल्म करेगे ईशान खट्टर, विभाजन के बाद की है कहानी

वरुण-सारा की फिल्म कुली नंबर 1 का पोस्टर आया सामने, कमाल की लग रहीं जोड़ी


 VT PADTAL