VT Update
रीवा में भी देखि गई हैदराबाद एनकाउंटर की ख़ुशी, जीडीसी की छात्रा ने कहा- आरोपियों को भी जलना था जिंदा रीवा-सतना के जिला अध्यक्षों की सूची में अटका पेंच, भाजपा विधायक और सांसद की नहीं बन पा रही सहमति, कार्यकर्ताओं के साथ आपने वर्चस्व के लिए लड़ रहे नेता पवई विधायक प्रहलाद लोधी केस पर मध्यप्रदेश सरकार को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की मध्यप्रदेश सरकार की याचिका फरार जीतू सोनी पर एक लाख रुपए का इनाम, सोनी की शिकायत सुनने के लिए बने तीन सेल, पुलिस ने गठित की टीम रेलवे ने 32 अधिकारियों को किया जबरन रिटायर, पीएमओ ने भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के लिए अपनाया सख्त रुख
Saturday 3rd of August 2019 | बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार है इसाबेल

आयुष शर्मा के साथ डेब्यू करेगी कटरीना की बहन इसाबेल, अपनी पहली फिल्म के लिए है तैयार


 

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने अपनी एक्टिंग से सभी का डील जीत लिया है और अब उनकी बहन इसाबेल कैफ अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार हैं. पिछले काफी वक्त से उनके बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर गॉसिप्स चल रहे थे और अब फाइनली ये कंफर्म हो गया है कि वह एक्टर आयुष शर्मा के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखेंगी. इसाबेल की जहां ये पहली फिल्म होगी वहीं आयुष शर्मा फिल्मी दुनिया में दूसरी बार अपनी किस्मत आजमाएंगे.

आयुष की पहली फिल्म लवयात्री थी. आयुष और इसाबेल अब एक साथ फिल्म 'क्वाथा' में काम करते नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन करण बुतानी कर रहे हैं और आयुष इसमें एक सोल्जर की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

फिल्म की कहानी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. 'क्वाथा' भारत म्यांमार की सीमा स्थित एक गांव है. आयुष शर्मा पिछले काफी वक्त से अपनी फिजीक पर काम कर रहे हैं. उन्होंने इस लुक के लिए खुद को पूरी तरह से ट्रांसफॉर्म किया है. लवयात्री में जहां वह चॉकलेट बॉय लुक में नजर आए थे वहीं इस फिल्म के लिए उन्होंने बिलकुल ही डिफरेंट लुक लिया है.

फिल्म के बारे में आयुष ने बताया की , "क्वाथा एक बहुत ही दिलचस्प फिल्म है और मैं इस सच्ची घटना पर आधारित इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. इसमें भारतीय सेना के बिलकुल अलग ही रूप को दिखाया गया है और यही वजह है कि मैंने इस फिल्म को चुना. मैं इसाबेल के साथ काम करने को लेकर भी उत्साहित हूं क्योंकि उनमें काफी पॉजिटिव एनर्जी है जो फिल्म के लिए जोश पैदा करती है."

इसाबेल और आयुष की इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक है और देखना ये भी ही दिलचस्प होगा की क्या कटरीना की तरह ही इसाबेल सबके डील में और फिल्म इंडस्ट्री में जगह बना पायेगी.


सिद्दार्थ को सता रहा सलमान की डांट का डर

बहनों के लिए संजय दत्त जेल में कमाते थे पैसे ,खुद किया खुलासा |


 VT PADTAL