VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017: 337 उम्मीदवारों की आज अंतिम परीक्षा


शिमला(हिमाचल प्रदेश)। गुरुवार को हिमाचल प्रदेश की 68 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है।  सुबह 10 बजे तक 13.72 फीसदी मतदान होना दर्ज किया गया था। इस चुनाव में 337 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे है। केंद्र में सत्ताधारी भाजपा और विपक्ष में बैठी कांग्रेस दोनों अपनी जीत का दावा कर रहे है। भाजपा से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल ने अपने परिवार के साथ हमीरपुर पहुंच कर अपना वोट डाल चुके है। वोट डालने पहुंचे धूमल ने कहा कि उनकी पार्टी 50 से अधिक सीट लेकर आ रही है। उधर शिमला में कांग्रेस की तरफ से दावेदार वीरभ्रद सिंह ने अपना मतदान करने के बाद दावा किया कि, जनता कांग्रेस को चाहती है इसलिए जनता अपना पूरा समर्थन दे रही है।  

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में 50 लाख से ज्यादा मतदाता 337 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। बतादें पिछले विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों की संख्या 338 थी। इसके साथ ही इस बार प्रदेश में पहली बार सभी सीटों पर वोटर वेरीफाइड पेपर ऑडिट ट्रोल मशीनों का उपयोग होगा। 


 


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL