VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 9th of November 2017 | हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017: 337 उम्मीदवारों की आज अंतिम परीक्षा


शिमला(हिमाचल प्रदेश)। गुरुवार को हिमाचल प्रदेश की 68 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है।  सुबह 10 बजे तक 13.72 फीसदी मतदान होना दर्ज किया गया था। इस चुनाव में 337 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे है। केंद्र में सत्ताधारी भाजपा और विपक्ष में बैठी कांग्रेस दोनों अपनी जीत का दावा कर रहे है। भाजपा से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल ने अपने परिवार के साथ हमीरपुर पहुंच कर अपना वोट डाल चुके है। वोट डालने पहुंचे धूमल ने कहा कि उनकी पार्टी 50 से अधिक सीट लेकर आ रही है। उधर शिमला में कांग्रेस की तरफ से दावेदार वीरभ्रद सिंह ने अपना मतदान करने के बाद दावा किया कि, जनता कांग्रेस को चाहती है इसलिए जनता अपना पूरा समर्थन दे रही है।  

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में 50 लाख से ज्यादा मतदाता 337 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। बतादें पिछले विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों की संख्या 338 थी। इसके साथ ही इस बार प्रदेश में पहली बार सभी सीटों पर वोटर वेरीफाइड पेपर ऑडिट ट्रोल मशीनों का उपयोग होगा। 


 


 शिवराज के बेटे पर लगाये आरोपों पर राहुल गांधी ने दी सफाई

शशि थरूर के बयान पर बीजेपी ने जताई आपत्ति, संबित पात्रा ने कहा राहुल गाँधी तु


 VT PADTAL