VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 9th of November 2017 | हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017: 337 उम्मीदवारों की आज अंतिम परीक्षा


शिमला(हिमाचल प्रदेश)। गुरुवार को हिमाचल प्रदेश की 68 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है।  सुबह 10 बजे तक 13.72 फीसदी मतदान होना दर्ज किया गया था। इस चुनाव में 337 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे है। केंद्र में सत्ताधारी भाजपा और विपक्ष में बैठी कांग्रेस दोनों अपनी जीत का दावा कर रहे है। भाजपा से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल ने अपने परिवार के साथ हमीरपुर पहुंच कर अपना वोट डाल चुके है। वोट डालने पहुंचे धूमल ने कहा कि उनकी पार्टी 50 से अधिक सीट लेकर आ रही है। उधर शिमला में कांग्रेस की तरफ से दावेदार वीरभ्रद सिंह ने अपना मतदान करने के बाद दावा किया कि, जनता कांग्रेस को चाहती है इसलिए जनता अपना पूरा समर्थन दे रही है।  

हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव में 50 लाख से ज्यादा मतदाता 337 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला करेंगे। बतादें पिछले विधानसभा चुनाव में प्रत्याशियों की संख्या 338 थी। इसके साथ ही इस बार प्रदेश में पहली बार सभी सीटों पर वोटर वेरीफाइड पेपर ऑडिट ट्रोल मशीनों का उपयोग होगा। 


 


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL