VT Update
रीवा में भी देखि गई हैदराबाद एनकाउंटर की ख़ुशी, जीडीसी की छात्रा ने कहा- आरोपियों को भी जलना था जिंदा रीवा-सतना के जिला अध्यक्षों की सूची में अटका पेंच, भाजपा विधायक और सांसद की नहीं बन पा रही सहमति, कार्यकर्ताओं के साथ आपने वर्चस्व के लिए लड़ रहे नेता पवई विधायक प्रहलाद लोधी केस पर मध्यप्रदेश सरकार को झटका, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की मध्यप्रदेश सरकार की याचिका फरार जीतू सोनी पर एक लाख रुपए का इनाम, सोनी की शिकायत सुनने के लिए बने तीन सेल, पुलिस ने गठित की टीम रेलवे ने 32 अधिकारियों को किया जबरन रिटायर, पीएमओ ने भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के लिए अपनाया सख्त रुख
Sunday 4th of August 2019 | छिछोरे का ट्रेलर आउट

रिलीज़ हुआ सुशांत और श्रधा स्टारर फिल्म छिछोरे का ट्रेलर, कॉलेज लाइफ पर बेस्ड फिल्म


 


सुशांत सिंह राजपूत और श्रधा कपूर स्टारर और नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म छिछोरे का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 30 अगस्त को रिलीज होगी और इसमें सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं. सुशांत के अलावा इस फिल्म में वरुण शर्मा, तुषार पांडे, प्रतीक बब्बर और श्रद्धा कपूर अहम किरदार निभा रहे हैं. ट्रेलर फॉक्स स्टार हिंदी के वैरिफाइड यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि ट्रेलर देखते ही आपको आमिर खान की 3 इडियट्स याद आने लगती है क्युकी इसमें कुछ सीन फिल्म 3 इडियट्स जैसे लगते है.

फिल्म की कहानी:

फिल्म आपको कॉलेज के उस दौर में लेकर जाती है जिसे अधिकतर लोग अपनी जिंदगी का सबसे खूबसूरत वक्त मानते हैं. कहानी कुछ ऐसे दोस्तों की है जो कॉलेज में एक दूसरे के पक्के यार होते हैं. फिल्म को कॉलेज लाइफ की उतार चढ़ाव भरी एक रोलर कोस्टर जर्नी कहा जा सकता है जो कभी आपको गुदगुदाती है तो कभी आपको इमोशनल कर जाती है.

बॉलीवुड में कॉलेज लाइफ परबहुत सुपरहिट फ़िल्में नहीं बनी हैं. और जो बनी है उनमे 3 इडियट्स और स्टूडेंट ऑफ द ईयर का नाम आता है. फिल्म का ट्रेलर देखते हुए आपको कुछ मोमेंट्स पर राजकुमार की 3 इडियट्स की याद दिलाता है. इनमें एक दोस्त का एक्सीडेंट होना और बाकियों का उसकी खैरियत लेने पहुंचना जैसे सीन शामिल हैं.

ट्रेलर देखकर लगता है कि नितेश तिवारी राजकुमार हिरानी का रिकॉर्ड तोड़ने जा रहे हैं. ट्रेलर की शुरुआत होती है सुशांत सिंह राजपूत द्वारा बांधी जा रही भूमिका के साथ जिसमें वह कॉलेज लाइफ की खूबसूरती के बारे में बता रहे हैं. इसके बाद ट्रेलर आपको लेकर जाता है उस जर्नी पर जहां कॉलेज में कुछ अलग-अलग जगहों से आए अनजान लड़के जिंदगी भर के लिए पक्के दोस्त बन जाते हैं. सभी कलाकारों के एक्टिंग काबिल-ए-तारीफ है और डायलॉग्स भी अच्छे लग रहे हैं. ट्रेलर आपको खुलकर तो नहीं हंसा पाता लेकिन डायलॉग्स और सिचुएशन्स आपके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी हैं.


सिद्दार्थ को सता रहा सलमान की डांट का डर

बहनों के लिए संजय दत्त जेल में कमाते थे पैसे ,खुद किया खुलासा |


 VT PADTAL