VT Update
रीवा में 50% बिल जमा होने के बाद भी काटी गई बिजली ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन अधीक्षण अभियंता को सौंपा गया ज्ञापन पत्र कलेक्टर की फटकार के बाद हरकत में आई फ्लाईओवर की निर्माणाधीन एजेंसी, प्रदूषण रोकने 7 दिन का दिया गया है समय, निर्माणाधीन एजेंसी अभी भी कर रहे हैं सुरक्षा की अनदेखी भोपाल में जिला अध्यक्षों की बैठक में बोले मुख्यमंत्री कमलनाथ- प्रदेश में हमारी सरकार दिल्ली में इतनी अधिक संख्या के मध्य प्रदेश किसान बढे , 25 नवंबर को भोपाल और 14 दिसंबर को दिल्ली में होगा केंद्र सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन मध्य प्रदेश के 6 साल पुराने पुलिस आरक्षक भर्ती घोटाले में कथित दोषी करार, व्यापम महा घोटाले से जुड़े 14 वे केस में फैसला,25 को मिली सजा नीट की अनिवार्यता से आयुष कॉलेजों में 50 फ़ीसदी सीटें खाली व्यवस्था पर उठने लगे सवाल, सरकार ने सत्र 19-20 की काउंसलिंग में नीट उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों को मेरिट के अनुसार प्रवेश कब दिया था मौका
Monday 5th of August 2019 | एयर होस्टेस बनेगी श्रद्धा

बागी 3 में एयर होस्टेस का रोल निभाते दिखेगी श्रद्धा कपूर, सितम्बर में शुरू होगी शूटिंग


 

श्रद्धा कपूर ने अपनी क्यूटनेस और अपनी अदाकारी से सबका दिल जीता है. उन्होंने अपनी फ़िल्मी करियर में हर तरह के किरदार को बखूबी निभाया है. लेकिन अब पहली बार श्रद्धा सिल्वर स्क्रीन पर एयर होस्टेस के रूप में नजर आएंगी. ख़बरों की मानें तो श्रद्धा कपूर बागी 3 में एक एयर होस्टेस का रोल निभाती दिखेंगी.

फिल्म में एयर होस्टेस बनने से पहले श्रद्धा कुछ वर्कशॉप्स अटेंड कर ट्रेनिंग भी लेंगी. बताया यह भी बताया गया है कि श्रद्धा कपूर को एयर होस्टेस की लुक में पूरी तरह से ढालने के लिए बागी 3 की टीम ने श्रद्धा की लुक पर काम करना भी शुरू कर दिया है.

इस फिल्म के लिए श्रद्धा सितंबर के महीने से मुंबई में शूटिंग शुरू करेंगी. मुंबई के बाद फिल्म की टीम आगरा में शूटिंग के बाद देश से बाहर शूटिंग करेगी.

श्रद्धा कपूर की बात करें तो वो फिल्म में स्टंट करती दिखेंगी, जिसके लिए वो खास ट्रेनिंग भी लेंगी. बागी 3 के  अलावा श्रद्धा फिल्म साहो और छिछोरे में भी नजर आने वाली हैं. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि श्रद्धा अपनी किस फिल्म से ऑडियंस को सबसे ज्यादा इंप्रेस करेंगी.


ये एक्ट्रेस है नागिन 4 में तीसरी नागिन

दोस्त की शादी में हुई शामिल जिसके बाद बीमार पड़ीं दीपिका पादुकोण |


 VT PADTAL