VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Thursday 9th of November 2017 | 'An Ordinary Life' से बढ़ी नवाज की मुश्किलें

सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजा नोटिस


मुंबई। थिएटर और टीवी एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लीगल नोटिस भेज दिया है। सुनीता ने नवाज पर उनकी किताब 'An Ordinary Life' में उनका नाम घसीटने के लिए यह नोटिस भेजा है। नोटिस में सुनीता ने नवाज से 24 घंटे के भीतर माफी की मांग की, साथ ही 2 करोड़ रुपये हर्जाना भी मांगा है। 

दरअसल नवाजुद्दीन ने अपनी किताब में अपने पहले अफेयर के बारे में जिक्र करते हुए लिखा था कि उन्होंने दावा किया कि बेरोजगारी की वजह से जब उनका ब्रेकअप हुआ, उस वक्त वो सुसाइड तक की सोचने लगे थे। इस बात को कहते हुए नवाज ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड सुनीता राजवर का नाम लिखा। लेकिन सुनीता ने इन सभी बातों को गलत बताते हुए लिखा कि नवाज ने कई झूठ बोले हैं। नवाज की छोड़ने की असली वजह वह नहीं जो उन्होंने बताई। असली वजह यह थी कि नवाज हमारी पर्सनल , इंटिमेट बातें अपने दोस्तों को हंस-हंस कर बताते थे और हंसते थे। इसलिए मैंने उन्हें छोड़ दिया था। 


 


'इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न ' में बेस्ट फिल्म की दौड़ में सबसे आगे ' संजू'

फन्ने खां का पहला गाना हुआ रिलीज़, ऐश्वर्या दिखी रॉकस्टार के अवतार में


 VT PADTAL