VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 9th of November 2017 | 'An Ordinary Life' से बढ़ी नवाज की मुश्किलें

सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजा नोटिस


मुंबई। थिएटर और टीवी एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लीगल नोटिस भेज दिया है। सुनीता ने नवाज पर उनकी किताब 'An Ordinary Life' में उनका नाम घसीटने के लिए यह नोटिस भेजा है। नोटिस में सुनीता ने नवाज से 24 घंटे के भीतर माफी की मांग की, साथ ही 2 करोड़ रुपये हर्जाना भी मांगा है। 

दरअसल नवाजुद्दीन ने अपनी किताब में अपने पहले अफेयर के बारे में जिक्र करते हुए लिखा था कि उन्होंने दावा किया कि बेरोजगारी की वजह से जब उनका ब्रेकअप हुआ, उस वक्त वो सुसाइड तक की सोचने लगे थे। इस बात को कहते हुए नवाज ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड सुनीता राजवर का नाम लिखा। लेकिन सुनीता ने इन सभी बातों को गलत बताते हुए लिखा कि नवाज ने कई झूठ बोले हैं। नवाज की छोड़ने की असली वजह वह नहीं जो उन्होंने बताई। असली वजह यह थी कि नवाज हमारी पर्सनल , इंटिमेट बातें अपने दोस्तों को हंस-हंस कर बताते थे और हंसते थे। इसलिए मैंने उन्हें छोड़ दिया था। 


 


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL