VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
'An Ordinary Life' से बढ़ी नवाज की मुश्किलें

सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजा नोटिस


मुंबई। थिएटर और टीवी एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लीगल नोटिस भेज दिया है। सुनीता ने नवाज पर उनकी किताब 'An Ordinary Life' में उनका नाम घसीटने के लिए यह नोटिस भेजा है। नोटिस में सुनीता ने नवाज से 24 घंटे के भीतर माफी की मांग की, साथ ही 2 करोड़ रुपये हर्जाना भी मांगा है। 

दरअसल नवाजुद्दीन ने अपनी किताब में अपने पहले अफेयर के बारे में जिक्र करते हुए लिखा था कि उन्होंने दावा किया कि बेरोजगारी की वजह से जब उनका ब्रेकअप हुआ, उस वक्त वो सुसाइड तक की सोचने लगे थे। इस बात को कहते हुए नवाज ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड सुनीता राजवर का नाम लिखा। लेकिन सुनीता ने इन सभी बातों को गलत बताते हुए लिखा कि नवाज ने कई झूठ बोले हैं। नवाज की छोड़ने की असली वजह वह नहीं जो उन्होंने बताई। असली वजह यह थी कि नवाज हमारी पर्सनल , इंटिमेट बातें अपने दोस्तों को हंस-हंस कर बताते थे और हंसते थे। इसलिए मैंने उन्हें छोड़ दिया था। 


 


महाक्षय और योगिता बाली को मिली अग्रिम जमानत , भोजपुरी एक्ट्रेस ने लगाया था र

‘गोल्ड’ का पहला गाना हुआ रिलीज़, ट्विटर पर भी हो रहा काफी शेयर  


 VT PADTAL