VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
'An Ordinary Life' से बढ़ी नवाज की मुश्किलें

सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को भेजा नोटिस


मुंबई। थिएटर और टीवी एक्ट्रेस सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी को लीगल नोटिस भेज दिया है। सुनीता ने नवाज पर उनकी किताब 'An Ordinary Life' में उनका नाम घसीटने के लिए यह नोटिस भेजा है। नोटिस में सुनीता ने नवाज से 24 घंटे के भीतर माफी की मांग की, साथ ही 2 करोड़ रुपये हर्जाना भी मांगा है। 

दरअसल नवाजुद्दीन ने अपनी किताब में अपने पहले अफेयर के बारे में जिक्र करते हुए लिखा था कि उन्होंने दावा किया कि बेरोजगारी की वजह से जब उनका ब्रेकअप हुआ, उस वक्त वो सुसाइड तक की सोचने लगे थे। इस बात को कहते हुए नवाज ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड सुनीता राजवर का नाम लिखा। लेकिन सुनीता ने इन सभी बातों को गलत बताते हुए लिखा कि नवाज ने कई झूठ बोले हैं। नवाज की छोड़ने की असली वजह वह नहीं जो उन्होंने बताई। असली वजह यह थी कि नवाज हमारी पर्सनल , इंटिमेट बातें अपने दोस्तों को हंस-हंस कर बताते थे और हंसते थे। इसलिए मैंने उन्हें छोड़ दिया था। 


 


पंचतत्व में विलीन हुई “रूप की रानी” विफरा हिंदुस्तान

जी हाँ !अगर सोशल मीडिया में लड़ाई हुई तो हम पकिस्तान से हार जायेंगे ...?


 VT PADTAL