VT Update
वायरल ऑडियो कांड में पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को क्लीन चीट, जिला भाजपा मंत्री सत्यमणि पांडे प्राथमिक सदस्यता से किए गए निलंबित, अनुशासनहीनता के लगे आरोप, महिला मोर्चा ने खोला मोर्चा। कॉलेज लेवल काउंसलिंग में रीवा जिले के साढे 4000 सीटों को भरने की चुनौती, 19 को यूजी तो 21 को पीजी की जारी होगी अंतिम सूची। मध्य प्रदेश की जेल में बंद कैदी अब नई ड्रेस में आएंगे नजर, सिर से टोपी होगी गायब, प्रदेश की जेलों में नहीं चलेंगे अंग्रेजों के जमाने के नियम। कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने उमा भारती पर कसा तंज, कहा अगले विधानसभा सत्र में हमारे होंगे भाजपा के 7-8 विधायक। नंगे पैर 11 सेकंड में 100 मीटर दौड़ा मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का रामेश्वर गुर्जर, खेल मंत्री रिजिजु बोले एथेलेटिक अकादमी में करेंगे ट्रेनिंग का इंतजाम, मध्य प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने धावक से की मुलाकात।
Friday 9th of August 2019 | 20 साल बाद पहली बार भारत में होगा आईफा अवार्ड्स

भारत में पहली बार दिखेगी आईफा अवार्ड्स की धमक, सितम्बर में ज़मीं पर आएँगे सितारे


बॉलीवुड के सबसे बड़े अवॉर्ड समारोह आईफा की तैयारियां काफी जोर शोर से शुरू हो चुकी हैं। पिछले कुछ दिनों से ऐसी ख़बरें आरहीं थीं की इस अवार्ड शो का आयोजन नेपाल में अगस्‍त महीने में हो सकता है लेकिन अब इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी गयी है जिसकी मेजबानी की ज़िम्मेदारी भारत को मिली है।

जोहान्सबर्ग, मैड्रिड, दुबई, कोलंबो, न्यूयॉर्क जैसे कई नामचीन शहरों के बाद अब आईफा अवार्ड के 20वें संस्करण का आयोजन सितंबर में मुंबई में होगा| आपको बताते चलें कि IIFA अवार्ड्स हर साल बॉलीवुड से जुड़े कलाकारों और तकनीकी क्षेत्र के लोगों को सम्मानित करने के लिए दिया जाता है इस सम्मान की शुरुआत सन् 2000 में हुई थी और यह हर बार अलग-अलग देशों में आयोजित किया जाता है। बता दें कि पहली बार IIFA अवार्ड सन् 2000 में मिलेनियम डोम, लंदन में आयोजित किया गया था और बीते साल 2018 का IIFA 22 से 24 जून, सियाम के एक थिएटर में हुआ था और अब भारत में पहली बार इसका आयोजन किया हो रहा है|


धड़क के बाद तब्बू के साथ फिल्म करेगे ईशान खट्टर, विभाजन के बाद की है कहानी

वरुण-सारा की फिल्म कुली नंबर 1 का पोस्टर आया सामने, कमाल की लग रहीं जोड़ी


 VT PADTAL