VT Update
वायरल ऑडियो कांड में पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को क्लीन चीट, जिला भाजपा मंत्री सत्यमणि पांडे प्राथमिक सदस्यता से किए गए निलंबित, अनुशासनहीनता के लगे आरोप, महिला मोर्चा ने खोला मोर्चा। कॉलेज लेवल काउंसलिंग में रीवा जिले के साढे 4000 सीटों को भरने की चुनौती, 19 को यूजी तो 21 को पीजी की जारी होगी अंतिम सूची। मध्य प्रदेश की जेल में बंद कैदी अब नई ड्रेस में आएंगे नजर, सिर से टोपी होगी गायब, प्रदेश की जेलों में नहीं चलेंगे अंग्रेजों के जमाने के नियम। कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने उमा भारती पर कसा तंज, कहा अगले विधानसभा सत्र में हमारे होंगे भाजपा के 7-8 विधायक। नंगे पैर 11 सेकंड में 100 मीटर दौड़ा मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का रामेश्वर गुर्जर, खेल मंत्री रिजिजु बोले एथेलेटिक अकादमी में करेंगे ट्रेनिंग का इंतजाम, मध्य प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने धावक से की मुलाकात।
Friday 9th of August 2019 | गली बॉय ने किया सर्वश्रेष्‍ठ फिल्‍म का ख़िताब अपने नाम

मेलबर्न में तबू के सर सजा बेस्‍ट एक्ट्रेस का ताज, गली बॉय बनी सर्वश्रेठ फिल्म


बॉलीवुड के सितारों की चमक पूरी दुनिया देख रही है मेलबर्न में आयोजित इंडियन फिल्‍म फेस्टिवल में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्‍म “गली बॉय” को बेस्‍ट फिल्‍म का अवॉर्ड मिला है| यह फिल्म साल की शुरुआत में 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म रैप सॉंग पर बेस्ड है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है|

बेस्ट फिल्म के लिए अंधाधुन, गली बॉय, बधाई हो, सुई धागा, सुपर डीलक्स को नोमिनेट किया गया था। वहीं सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए अंधाधुन के लिए आयुष्मान खुराना, गली बॉय के लिए रणवीर सिंह, सुपर डीलक्स के लिए विजय सेतुपति, भोंसले के लिए मनोज बाजपेयी, बदला के लिए अमिताभ बच्चन, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के लिए विक्की कौशल और नामदेव भाउ के लिए नामदेव गौरव को नोमिनेट किया गया था। वहीँ बॉलीवुड अदाकारा तबू को मेलबर्न फिल्‍म फेस्टिवल में सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का ख़िताब मिला है| तबू बीते साल अंधाधुन में नजर आई थीं और इस साल वह अजय देवगन की फिल्‍म दे दे प्‍यार दे में दिखाई दीं। वहीँ बेस्‍ट एक्‍टर का खिताब साउथ के सुपरस्‍टार विजय सेतुपति को मिला है। और बेस्‍ट डायरेक्‍टर का ख़िताब अंधाधुन के डायरेक्‍टर श्रीराम राघवन ने अपने नाम किया है।


धड़क के बाद तब्बू के साथ फिल्म करेगे ईशान खट्टर, विभाजन के बाद की है कहानी

वरुण-सारा की फिल्म कुली नंबर 1 का पोस्टर आया सामने, कमाल की लग रहीं जोड़ी


 VT PADTAL