VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 11th of November 2017 | गुजरात विधानसभा चुनाव

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का उत्तर गुजरात दौरा


गुजरात। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर जारी घमासान के बीच कांगेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर जायेंगे जहां इस बार वो उत्तर गुजरात का दौरा करेंगे जो कि प्रधानमंत्री नारेंद्र मोदी का गढ़ माना जाता है। 
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बताया कि तीन दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान काग्रेस उपाध्यक्ष उत्तर गुजरात के छह जिलों का दौरा करेंगे इस दौरान वो महिलाओं, ग्रामीणों और विभिन्न समुदाय के लोगों से मुलाकात करेंगे साथ हि शनिवार को बनासकांठा जिले में अम्बाजी मंदिर भी जायेंगे और वहीं रात्री विश्राम भी करेंगे।  

हालही में राहुल ने सौराष्ट्र , मध्य गुजरात और दक्षिण गुजरात में ऐसी यात्राऐं की हैं शनिवार से शुरू हो रहे राहुल गांधी के नवसर्जन गुजरात यात्रा के चौथे और आखिर चरण के तहत राहुल गाँधी साबरकांठा, बनासकांठा जिले का दौरा करेंगे। 

इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने भी अम्बाजी मंदिर का दौरा किया था जो प्रसिध्द मंदिर 52 शक्ति पीठों में से एक है गुजरात में ही नहीं बल्कि देश में भी अम्बाजी मंदिर की बड़ी अहमियत है इसके अलावा उत्तर गुजरात को बीजेपी का गढ़ भी माना जाता है इतना ही नहीं गुजरात में पाटीदार आंदोलन का मुख्य केंद्र भी उत्तर गुजरात ही था। 


 शिवराज के बेटे पर लगाये आरोपों पर राहुल गांधी ने दी सफाई

शशि थरूर के बयान पर बीजेपी ने जताई आपत्ति, संबित पात्रा ने कहा राहुल गाँधी तु


 VT PADTAL