VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Saturday 11th of November 2017 | गुजरात विधानसभा चुनाव

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का उत्तर गुजरात दौरा


गुजरात। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर जारी घमासान के बीच कांगेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर जायेंगे जहां इस बार वो उत्तर गुजरात का दौरा करेंगे जो कि प्रधानमंत्री नारेंद्र मोदी का गढ़ माना जाता है। 
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बताया कि तीन दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान काग्रेस उपाध्यक्ष उत्तर गुजरात के छह जिलों का दौरा करेंगे इस दौरान वो महिलाओं, ग्रामीणों और विभिन्न समुदाय के लोगों से मुलाकात करेंगे साथ हि शनिवार को बनासकांठा जिले में अम्बाजी मंदिर भी जायेंगे और वहीं रात्री विश्राम भी करेंगे।  

हालही में राहुल ने सौराष्ट्र , मध्य गुजरात और दक्षिण गुजरात में ऐसी यात्राऐं की हैं शनिवार से शुरू हो रहे राहुल गांधी के नवसर्जन गुजरात यात्रा के चौथे और आखिर चरण के तहत राहुल गाँधी साबरकांठा, बनासकांठा जिले का दौरा करेंगे। 

इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने भी अम्बाजी मंदिर का दौरा किया था जो प्रसिध्द मंदिर 52 शक्ति पीठों में से एक है गुजरात में ही नहीं बल्कि देश में भी अम्बाजी मंदिर की बड़ी अहमियत है इसके अलावा उत्तर गुजरात को बीजेपी का गढ़ भी माना जाता है इतना ही नहीं गुजरात में पाटीदार आंदोलन का मुख्य केंद्र भी उत्तर गुजरात ही था। 


ममता ने खेला नया सियासी पैतरा, योगी के हैलिकाप्टर को उतरने की नहीं दी अनुमति

“माफ़ करो महराज” वाले जुमले पर गौर ने पार्टी को घेरा


 VT PADTAL