VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
गुजरात विधानसभा चुनाव

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का उत्तर गुजरात दौरा


गुजरात। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर जारी घमासान के बीच कांगेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर जायेंगे जहां इस बार वो उत्तर गुजरात का दौरा करेंगे जो कि प्रधानमंत्री नारेंद्र मोदी का गढ़ माना जाता है। 
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बताया कि तीन दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान काग्रेस उपाध्यक्ष उत्तर गुजरात के छह जिलों का दौरा करेंगे इस दौरान वो महिलाओं, ग्रामीणों और विभिन्न समुदाय के लोगों से मुलाकात करेंगे साथ हि शनिवार को बनासकांठा जिले में अम्बाजी मंदिर भी जायेंगे और वहीं रात्री विश्राम भी करेंगे।  

हालही में राहुल ने सौराष्ट्र , मध्य गुजरात और दक्षिण गुजरात में ऐसी यात्राऐं की हैं शनिवार से शुरू हो रहे राहुल गांधी के नवसर्जन गुजरात यात्रा के चौथे और आखिर चरण के तहत राहुल गाँधी साबरकांठा, बनासकांठा जिले का दौरा करेंगे। 

इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने भी अम्बाजी मंदिर का दौरा किया था जो प्रसिध्द मंदिर 52 शक्ति पीठों में से एक है गुजरात में ही नहीं बल्कि देश में भी अम्बाजी मंदिर की बड़ी अहमियत है इसके अलावा उत्तर गुजरात को बीजेपी का गढ़ भी माना जाता है इतना ही नहीं गुजरात में पाटीदार आंदोलन का मुख्य केंद्र भी उत्तर गुजरात ही था। 


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL