VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 11th of November 2017 | गुजरात विधानसभा चुनाव

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का उत्तर गुजरात दौरा


गुजरात। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर जारी घमासान के बीच कांगेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज से तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर जायेंगे जहां इस बार वो उत्तर गुजरात का दौरा करेंगे जो कि प्रधानमंत्री नारेंद्र मोदी का गढ़ माना जाता है। 
कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बताया कि तीन दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान काग्रेस उपाध्यक्ष उत्तर गुजरात के छह जिलों का दौरा करेंगे इस दौरान वो महिलाओं, ग्रामीणों और विभिन्न समुदाय के लोगों से मुलाकात करेंगे साथ हि शनिवार को बनासकांठा जिले में अम्बाजी मंदिर भी जायेंगे और वहीं रात्री विश्राम भी करेंगे।  

हालही में राहुल ने सौराष्ट्र , मध्य गुजरात और दक्षिण गुजरात में ऐसी यात्राऐं की हैं शनिवार से शुरू हो रहे राहुल गांधी के नवसर्जन गुजरात यात्रा के चौथे और आखिर चरण के तहत राहुल गाँधी साबरकांठा, बनासकांठा जिले का दौरा करेंगे। 

इससे पहले पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने भी अम्बाजी मंदिर का दौरा किया था जो प्रसिध्द मंदिर 52 शक्ति पीठों में से एक है गुजरात में ही नहीं बल्कि देश में भी अम्बाजी मंदिर की बड़ी अहमियत है इसके अलावा उत्तर गुजरात को बीजेपी का गढ़ भी माना जाता है इतना ही नहीं गुजरात में पाटीदार आंदोलन का मुख्य केंद्र भी उत्तर गुजरात ही था। 


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL