VT Update
सतना के बदमाशों ने की रीवा में 11 वारदात, चेन स्नाचिंग जैसी तमाम अपराध करने वाले अपराधी हुए गिरफ्तार, पुलिस न ली राहत की सांस बाल दिवस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साधा कांग्रेस पर निशाना कहा बच्चों की योजनाएं शुरू करें सरकार वरना आंदोलन करने के लिए होंगे बाध्य ऑनलाइन परीक्षा के बहाने पीएससी ने दोगुने कर दिए पीएससी का शुल्क 310 पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा होगी 12 जनवरी को, आयोग ने विज्ञापन जारी कर दी जानकारी नवंबर 2020 में चंद्रयान भेजने की तैयारी में हुई गलतियों पर एक रिपोर्ट, अगले साल नवंबर में चंद्र की चंद्रमा पर हो सकेगी लैंडिंग हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर के मुख्यमंत्री बनने के बाद मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार 6 कैबिनेट मंत्रियों ने ली शपथ हर वर्ग के लोगों को बनाया गया मंत्री.
Tuesday 13th of August 2019 | दिग्गी के बयान पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार

धारा 370 को लेकर दिए बयान पर केंद्रीय मंत्री ने दिग्गी को धोया, कह दी यह बड़ी बात


मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से शुरू हुआ बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में अब केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जम्मू.कश्मीर की स्थिति को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान का करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अगर दिग्विजय सिंह अपना चेहरा पाकिस्तान में देखना चाहते हैं तो हमें कुछ नहीं कहना है। वहीं, उन्होंने कांग्रेस को कठघरे में खड़ा करते हुए कांग्रेस से सवाल किया है कि दिग्विजय सिंह ने जो बयान दिया है क्या यह कांग्रेस पार्टी का बयान है।

         रविशंकर प्रसाद ने कहा कि दिग्विजय सिंह जितना बोलेंगे उतना बीजेपी का वोट शेयर बढ़ेगा और कांग्रेस का वोट घटेगा। उन्होंने कहा कि मैं सोनिया जी से पूछना चाहता हूं,क्योंकि अब वे फिर से अध्यक्ष बन गई हैं। क्या ऐसी बात दिग्विजय सिंह बोल रहे हैं या कांग्रेस पार्टी की यह लाइन है। इससे पहले उमा भारती ने भी दिग्विजय सिंह के बयान पर जवाब देते हुए तीखा पलटवार किया था। दअसल, दिग्विजय सिंह ने कहा था कि मैं मोदी जी, अमित शाह जी और अजीत डोभाल जी से अपील करता हूं कि सतर्क रहें नहीं तो हम कश्मीर खो देंगे। कश्मीर को लेकर उनके बयान के बाद भाजपा नेता उन पर चैतरफा हमला कर रहे है।

         गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के सीहोर में रविवार को दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि कश्मीर के मसले पर भाजपा सरकार ने अपने हाथ आग में डाल दिए हैं। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से निवेदन करता हूं कि वो सतर्क रहें वरना कश्मीर हमारे हाथ से निकल सकता है। दिग्विजय सिंह ने कहा था कि इंटरनेशनल मीडिया की रिपोर्ट देखिए धारा 370 हटाए जाने के बाद से कश्मीर जल रहा है। उनके इतना कहने के बाद से भाजपा नेताओं ने दिग्गी को घेरना शुरू कर दिया। वहीं, दिग्गी के इस बयान के बाद से पार्टी भी मौन साधे हुए है।


शिवराज सरकार में आवंटित बंगलो की होगी होगी जाँच

सिंधिया पर फिर भरोसा जताया पार्टी ने, मिली बड़ी जिम्मेदारी


 VT PADTAL