VT Update
वायरल ऑडियो कांड में पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को क्लीन चीट, जिला भाजपा मंत्री सत्यमणि पांडे प्राथमिक सदस्यता से किए गए निलंबित, अनुशासनहीनता के लगे आरोप, महिला मोर्चा ने खोला मोर्चा। कॉलेज लेवल काउंसलिंग में रीवा जिले के साढे 4000 सीटों को भरने की चुनौती, 19 को यूजी तो 21 को पीजी की जारी होगी अंतिम सूची। मध्य प्रदेश की जेल में बंद कैदी अब नई ड्रेस में आएंगे नजर, सिर से टोपी होगी गायब, प्रदेश की जेलों में नहीं चलेंगे अंग्रेजों के जमाने के नियम। कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने उमा भारती पर कसा तंज, कहा अगले विधानसभा सत्र में हमारे होंगे भाजपा के 7-8 विधायक। नंगे पैर 11 सेकंड में 100 मीटर दौड़ा मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का रामेश्वर गुर्जर, खेल मंत्री रिजिजु बोले एथेलेटिक अकादमी में करेंगे ट्रेनिंग का इंतजाम, मध्य प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने धावक से की मुलाकात।
Tuesday 13th of August 2019 | दिग्गी के बयान पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार

धारा 370 को लेकर दिए बयान पर केंद्रीय मंत्री ने दिग्गी को धोया, कह दी यह बड़ी बात


मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से शुरू हुआ बयानबाजी का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी क्रम में अब केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने जम्मू.कश्मीर की स्थिति को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान का करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि अगर दिग्विजय सिंह अपना चेहरा पाकिस्तान में देखना चाहते हैं तो हमें कुछ नहीं कहना है। वहीं, उन्होंने कांग्रेस को कठघरे में खड़ा करते हुए कांग्रेस से सवाल किया है कि दिग्विजय सिंह ने जो बयान दिया है क्या यह कांग्रेस पार्टी का बयान है।

         रविशंकर प्रसाद ने कहा कि दिग्विजय सिंह जितना बोलेंगे उतना बीजेपी का वोट शेयर बढ़ेगा और कांग्रेस का वोट घटेगा। उन्होंने कहा कि मैं सोनिया जी से पूछना चाहता हूं,क्योंकि अब वे फिर से अध्यक्ष बन गई हैं। क्या ऐसी बात दिग्विजय सिंह बोल रहे हैं या कांग्रेस पार्टी की यह लाइन है। इससे पहले उमा भारती ने भी दिग्विजय सिंह के बयान पर जवाब देते हुए तीखा पलटवार किया था। दअसल, दिग्विजय सिंह ने कहा था कि मैं मोदी जी, अमित शाह जी और अजीत डोभाल जी से अपील करता हूं कि सतर्क रहें नहीं तो हम कश्मीर खो देंगे। कश्मीर को लेकर उनके बयान के बाद भाजपा नेता उन पर चैतरफा हमला कर रहे है।

         गौरतलब है कि मध्य प्रदेश के सीहोर में रविवार को दिग्विजय सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि कश्मीर के मसले पर भाजपा सरकार ने अपने हाथ आग में डाल दिए हैं। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल से निवेदन करता हूं कि वो सतर्क रहें वरना कश्मीर हमारे हाथ से निकल सकता है। दिग्विजय सिंह ने कहा था कि इंटरनेशनल मीडिया की रिपोर्ट देखिए धारा 370 हटाए जाने के बाद से कश्मीर जल रहा है। उनके इतना कहने के बाद से भाजपा नेताओं ने दिग्गी को घेरना शुरू कर दिया। वहीं, दिग्गी के इस बयान के बाद से पार्टी भी मौन साधे हुए है।


सीएम ने पॅालिटिकल कमेटी की बुलाई बैठक, वचन पत्र को पूरा करने को लेकर होगी चर्

बाघों की मौत का दौर जारी, अब तक पांच बाघों की मौत


 VT PADTAL