VT Update
वायरल ऑडियो कांड में पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को क्लीन चीट, जिला भाजपा मंत्री सत्यमणि पांडे प्राथमिक सदस्यता से किए गए निलंबित, अनुशासनहीनता के लगे आरोप, महिला मोर्चा ने खोला मोर्चा। कॉलेज लेवल काउंसलिंग में रीवा जिले के साढे 4000 सीटों को भरने की चुनौती, 19 को यूजी तो 21 को पीजी की जारी होगी अंतिम सूची। मध्य प्रदेश की जेल में बंद कैदी अब नई ड्रेस में आएंगे नजर, सिर से टोपी होगी गायब, प्रदेश की जेलों में नहीं चलेंगे अंग्रेजों के जमाने के नियम। कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने उमा भारती पर कसा तंज, कहा अगले विधानसभा सत्र में हमारे होंगे भाजपा के 7-8 विधायक। नंगे पैर 11 सेकंड में 100 मीटर दौड़ा मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का रामेश्वर गुर्जर, खेल मंत्री रिजिजु बोले एथेलेटिक अकादमी में करेंगे ट्रेनिंग का इंतजाम, मध्य प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने धावक से की मुलाकात।
Tuesday 13th of August 2019 | धारा 370 पर उमा और दिग्गी आमने-सामने

दिग्गी पर उमा का पलटवार, भोपाल से फिसलने वाले कश्मीर की चिंता न करें


केंद्र की मोदी सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से बयानबाजी और आरोप प्रत्यारोप का दौर तेज है। जिसमें मध्य प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्रियों के हमले ने और जोर पकड़ लिया है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के जवाहर लाल नेहरू को अपराधी बताने वाले बयान के बाद पूर्व सीएम उमा भारती ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर तीखा पलटवार किया है। उमा ने कहा दिग्विजय के हाथ से भोपाल फिसल गया है, वे कश्मीर की चिंता नहीं करें। उन्होंने कहा कि कुछ नहीं फिसलेगा।

     आपको बता दें कि बीते रविवार को दिग्विजय सिंह ने कश्मीर के हालात पर मोदी सरकार पर निशाना साधा था। बयान देते हुए उन्होंने कहा कि कश्मीर समस्या का समाधान जल्द होना चाहिए, वरना वो हमारे हाथ से निकल जाएगा। जिसके बाद सोमवार को टीकमगढ़ के दौरे पर पहुंची मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री में मोदी पार्ट वन में केंद्रीय मंत्री रही उमा भारती ने दिग्गी पर निशाना साधते हुए पलटवार किया। उन्होंने कहा कि जो लोग कश्मीर फिसलने की बात कह रहे उन्हें याद दिलाना चाहुंगी कि उनके हाथ से तो भोपाल फिसल गया। उन्हें कश्मीर की चिंता नहीं करनी चाहिए। कुछ नहीं फिसलेगा। एक ओर धारा 370 हटाए जाने के बाद से कांग्रेस सरकार के इस निर्णय का लगातार विरोध कर रही है। वहीं, भाजपा के दिग्गज इस मुद्दे को पूरी तरह से भुना रहे है। इन सब के इतर कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया समेत अन्य कांग्रेसी पार्टी लाइन से अलग मोदी सरकार के समर्थन में आ गए है। जिसके बाद से देश की सियासत में रार मची हुई है। वहीं, दोनों तरफ से आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। वहीं, सरकार कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से स्थितियों को सामान्स बता रही है। जबकि विपक्ष और अन्य कश्मीर की मूलभूत समस्याओं को मुद्दा बनाने में जुटे हुए है। अब देखना है कि क्या कुछ निकलकर इसमें सामने आता है।


सीएम ने पॅालिटिकल कमेटी की बुलाई बैठक, वचन पत्र को पूरा करने को लेकर होगी चर्

बाघों की मौत का दौर जारी, अब तक पांच बाघों की मौत


 VT PADTAL