VT Update
वायरल ऑडियो कांड में पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को क्लीन चीट, जिला भाजपा मंत्री सत्यमणि पांडे प्राथमिक सदस्यता से किए गए निलंबित, अनुशासनहीनता के लगे आरोप, महिला मोर्चा ने खोला मोर्चा। कॉलेज लेवल काउंसलिंग में रीवा जिले के साढे 4000 सीटों को भरने की चुनौती, 19 को यूजी तो 21 को पीजी की जारी होगी अंतिम सूची। मध्य प्रदेश की जेल में बंद कैदी अब नई ड्रेस में आएंगे नजर, सिर से टोपी होगी गायब, प्रदेश की जेलों में नहीं चलेंगे अंग्रेजों के जमाने के नियम। कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने उमा भारती पर कसा तंज, कहा अगले विधानसभा सत्र में हमारे होंगे भाजपा के 7-8 विधायक। नंगे पैर 11 सेकंड में 100 मीटर दौड़ा मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का रामेश्वर गुर्जर, खेल मंत्री रिजिजु बोले एथेलेटिक अकादमी में करेंगे ट्रेनिंग का इंतजाम, मध्य प्रदेश के खेल मंत्री जीतू पटवारी ने धावक से की मुलाकात।
Wednesday 14th of August 2019 | ईशान को मिली धमाकेदार फिल्म

धड़क के बाद तब्बू के साथ फिल्म करेगे ईशान खट्टर, विभाजन के बाद की है कहानी


 

 फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले एक्टर ईशान खट्टर ने खूब सुर्खिया बटोरी थी और अभी भी खूब खबरों में है. बीते दिनों से ही ईशान भाई शाहिद की फिल्म को सपोर्ट करते नजर आए हैं. बीते दिनों से ही खबरें आ रहीं थी कि ईशान जल्द ही फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज की फिल्म में काम करते दिखेंगे.

हालांकि बाद में खबर आई ईशान ने इस फिल्म को छोड़ दिया है. वहीं पिछले दिनों ही कंफर्म हुआ है कि ईशान जल्द ही मशहूर फिल्म मेकर मीरा नायर की फिल्म में दिखने वाले हैं. हाल ही में खुद ईशान ने अपनी इस फिल्म का ऐलान किया है.

खास बात यह है कि इस फिल्म में ईशान एक्ट्रेस तब्बू के साथ नजर आएंगे. वैसे तब्बू इससे पहले ईशान के भाई शाहिद कपूर के साथ फिल्म हैदर में काम कर चुकी है और अब तब्बू ईशान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म का नाम अ सूटेबल बॉय बताया जा रहा है.  ये फिल्म विभाजन के बाद अलग हुए 4 किरदारों की कहानी पर आधारित है.

फिल्म को लेकर ईशान ने सोशल मीडिया पर उन्होंने कहा कि, इस फिल्म को लेकर ईशान ने लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि मैं मीरा नायर के नजरिए पर खरा उतरूंगा और मान कपूर की उसी भूमिका को दुनिया के सामने लाऊंगा, जिसकी उन्हें मुझसे अपेक्षा है.’ रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में ईशान मान कपूर के किरदार में नजर आने वाले हैं. जो एक जिद्दी राजनेता का बेटा होगा और अपनी जिंदगी को बिंदास अंदाज में जीता है. वहीं, तबू का किरदार सईदा बाई का है. फिलहाल देखते है कि ईशान कि ये फिल्म क्या कमाल दिखाती है.

 

 


धड़क के बाद तब्बू के साथ फिल्म करेगे ईशान खट्टर, विभाजन के बाद की है कहानी

वरुण-सारा की फिल्म कुली नंबर 1 का पोस्टर आया सामने, कमाल की लग रहीं जोड़ी


 VT PADTAL