VT Update
रीवा- सतना रेल लाइन में पहली बार दौड़ा विद्युत इंजन, दिसंबर के आखरी तक ट्रेन दौड़ाने के तैयारी सहकारी बैंक के 245 कर्मचारी हड़ताल पर डटे, आयुक्त का फरमान , हड़तालियों को तीन माह का वेतन देकर करो बाहरआंदोलनकारियोंने रैली निकाल , सौपा ज्ञापन प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों व पेंशनर्स को प्राइवेट अस्पतालों में मिलेगा कैशलेस उपचार, 1 अप्रैल से लागू हो सकती है योजना भाजपा की 33 जिला अध्यक्षों की हुई घोषणा दिग्गज नेताओं के कारण अटके बड़े जिलों के नाम नेताओं ने दिल्ली जाकर अपने चहेतों का सूची में जुड़वा लिया नाम प्रदेश के माफिया राज खत्म करेगी कमलनाथ सरकार हनी ट्रैप के बाद एक्शन में मध्य प्रदेश सरकार नहीं चलेगा राजनीतिक स्वरूप शिवराज ने किया समर्थन
Wednesday 14th of August 2019 | फिर साथ दिखेगी अजय-काजोल की जोड़ी

फिर साथ स्क्रीन शेयर कर सकते है काजोल और अजय, कॉमेडी फिल्म में आ सकते है नज़र


 

अजय देवगन और काजोल ने अपनी रील लाइफ जोड़ी को रियल लाइफ बनाया को फिल्म इंडस्ट्री की इस जोड़ी को लोग जितना प्रोफेसनली पसंद करते है उतना ही पर्सनली भी पसंद करते है. दोनों काफी समय से फिल्मों में सक्रिय हैं और कई दफा एक साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आ चुके हैं. खबरे थी की दोनों एक साथ फिर काम करने वाले है और अगर ताजा खबरों की बात करे तो हो सकता है की दोनों की जोड़ी एक कॉमेडी फिल्म में फिर साथ नज़र आये.

रिपोर्ट के मुताबिक अजय और काजोल फाइनल स्क्रिप्ट के इंतेजार में हैं. हालांकि स्टार कपल की तरफ से इस बात पर कोई प्रतिक्रिया अभी नहीं आई है मगर ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म की कहानी एक मैच्योर कपल और उनकी आपसी समझ पर निर्भर होगी. फिल्म के टाइटल को लेकर भी विचार-विमर्श जारी है. फिल्म के लिए रोमांस और क्या, धोखा अराउंड द कॉर्नर और धोखा जैसे नामों पर चर्चा चल रही है. फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू होने की संभावना है.

 


अयोध्या राम मंदिर केस पर कंगना बनाएगी फिल्म

कंगना रनौत का लुक देख कर भड़के लोग |


 VT PADTAL