VT Update
बोर्ड परीक्षाओं की तिथि का काउंटडाउन शुरू 9 दिन बचे शेष, प्रशासन ने कसी कमर चप्पे-चप्पे पर रहेगा पुलिस का पहरा 10 हेक्टयर के रकबा वाले किसान के नाम पर 27 हेक्टर का पंजीयन निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने पकड़ी गड़बड़ी दो पटवारी सस्पेंड प्रदेश में पहली बार 3 तरह की अबकारी नीति, 25 प्रतिशत बढ़ेगी शराब दुकानों की कीमत, नहीं खोली जाएंगी उप दुकाने नगरी निकाय और किसानों को मिलने वाली बिजली महंगी करने की तैयारी में सरकार, घाटे को कम नहीं कर पा रही बिजली कंपनियां प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम को झटका, आधे से भी कम सांसदों ने गांव लिए गोद, 778 कुल सांसद 300 गांव ही लिए गए गोंद
Friday 16th of August 2019 | “लाल कप्तान” का टीज़र आया सामने, दमदार किरदार में सैफ

सैफ अली खान स्टारर फिल्म का “लाल कप्तान” का टीज़र हुआ रिलीज़



बॉलीवुड के नवाब आज 49 साल के हो गए| नवाब सैफ अली खान का आज बर्थडे है और वो अपना बर्थडे लन्दन में सेलिब्रेट कर रहे है और आज ही सैफ ने अपने फैन्स को एक रिटर्न गिफ्ट दिया है| उनकी फिल्म “लाल कप्तान” का टीज़र रिलीज़ हो चुका है| इस टीज़र में सैफ के चेहरे में भभूत लगी हुई है। बाल और बड़े लाल टीके के साथ ही उनकी आंखों में भी गहरा काजल लगा हुआ है। उनके एक्सप्रेशन्स भी काफी धांसू दिखाई दे रहे हैं वो काफी डरावने लग रहे हैं और साथ ही साथ इस फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह फिल्‍म 11 अक्‍टूबर को रिलीज होगी। हालही में कुछ दिन पहले फिल्म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर भी सामने आया था|

इस पीरियड ड्रामा फिल्म में उनका किरदार बेहद दिलचस्प है। फिल्म में वह एक नागा साधु का किरदार निभाने वाले है| इस फिल्म के डायरेक्टर नवदीप सिंह हैं। इस फिल्म के प्रोड्यसर सुनील लुल्ला ने सैफ की तारीफ की है और कहा है कि सैफ एक गिफ्टेड एक्टर हैं और स्क्रिप्ट उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका दे रही है।

आपको बता दें कि फिल्म 'लाल कप्तान' बॉलीवुड की तमाम फिल्मों से हट कर यह बेहद अलग किस्म की फिल्म है जो लोगों को काफी पसंद आएगी पिछले ही दिनों सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें एक्टर बेहद अतरंगी स्टाइल में नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि पहले इस फिल्म का नाम हटंर था लेकिन निर्माता इस नाम से खुश नहीं थे ऐसे में उन्होंने नाम बदलने का फैसला लिया। अब सैफ की ये फिल्म लाल कप्तान के नाम से रिलीज होगी।

इस फिल्म का सामना प्रियंका चोपड़ा की फिल्‍म “द स्‍काई इज पिंक” से होगा। यह फिल्‍म भी 11 अक्‍टूबर को रिलीज होगी। इस अब देखना होगा की क्या “द स्‍काई इज पिंक” की तारिख में बदलाव होता हैं या फिर दोनों पर्दे पर आपस में भिड़ने के लिए तैयार है।

 


अभिषेक के सरप्राइज देने वाले ट्वीट पर फैंस ने पुछा सवाल, क्या छोटा बच्चन आने

दिल तो हैप्पी है जी फेम एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की खुदखुशी


 VT PADTAL