VT Update
इनामी डकैत बबुली कोल व लवलेस कोल के खात्मे के बाद साथियों में गैंग का सरदार बनने की लगी होड़, गैंग के अन्य साथी सदस्यों की तलाश में जुटी है पुलिस, डकैतों की तलाशी में आगे आई यूपी पुलिस। 94 वें जयंती पर याद किए गए विंध्य के सफेद शेर पूर्व विधानसभा अध्यक्ष स्वर्गीय श्रीयुत श्रीनिवास तिवारी, कृष्णा राजकपूर अॅाडिटोरियम में आयोजित किया गया विचारगोष्ठी कार्यक्रम। संत समागम में सीएम कमलनाथ का ऐलान, संतों की कुटिया, आश्रम, मंदिर और गौ शाला को पट्टा देने पर किया जाएगा विचार, बोले- धर्म के नाम पर हुए घोटालों की होगी जांच। मध्यप्रदेश में बाढ़ की त्रासदी से 50 हजार से अधिक लोग प्रभावित, अभी भी राहत शिविरों में रहने का मजबूर, सीएम नाथ बोले- बीजेपी राजनीति करना छोड़, केंद्र से मदद दिलाने में करे सहयोग। मध्यप्रदेश में बारिश की आफत, मंदसौर और नीमच में तबाही के बाद चंबल में बाढ़ का कहर, 150 से ज्यादा गांव घिरे, डेढ़ हजार से अधिक लोगों को सेना ने सुरक्षित निकाला। मध्यप्रदेश में बारिश की आफत, मंदसौर और नीमच में तबाही के बाद चंबल में बाढ़ का कहर, 150 से ज्यादा गांव घिरे, डेढ़ हजार से अधिक लोगों को सेना ने सुरक्षित निकाला।
Friday 16th of August 2019 | “लाल कप्तान” का टीज़र आया सामने, दमदार किरदार में सैफ

सैफ अली खान स्टारर फिल्म का “लाल कप्तान” का टीज़र हुआ रिलीज़



बॉलीवुड के नवाब आज 49 साल के हो गए| नवाब सैफ अली खान का आज बर्थडे है और वो अपना बर्थडे लन्दन में सेलिब्रेट कर रहे है और आज ही सैफ ने अपने फैन्स को एक रिटर्न गिफ्ट दिया है| उनकी फिल्म “लाल कप्तान” का टीज़र रिलीज़ हो चुका है| इस टीज़र में सैफ के चेहरे में भभूत लगी हुई है। बाल और बड़े लाल टीके के साथ ही उनकी आंखों में भी गहरा काजल लगा हुआ है। उनके एक्सप्रेशन्स भी काफी धांसू दिखाई दे रहे हैं वो काफी डरावने लग रहे हैं और साथ ही साथ इस फिल्‍म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह फिल्‍म 11 अक्‍टूबर को रिलीज होगी। हालही में कुछ दिन पहले फिल्म का फर्स्‍ट लुक पोस्‍टर भी सामने आया था|

इस पीरियड ड्रामा फिल्म में उनका किरदार बेहद दिलचस्प है। फिल्म में वह एक नागा साधु का किरदार निभाने वाले है| इस फिल्म के डायरेक्टर नवदीप सिंह हैं। इस फिल्म के प्रोड्यसर सुनील लुल्ला ने सैफ की तारीफ की है और कहा है कि सैफ एक गिफ्टेड एक्टर हैं और स्क्रिप्ट उन्हें अपना टैलेंट दिखाने का मौका दे रही है।

आपको बता दें कि फिल्म 'लाल कप्तान' बॉलीवुड की तमाम फिल्मों से हट कर यह बेहद अलग किस्म की फिल्म है जो लोगों को काफी पसंद आएगी पिछले ही दिनों सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें एक्टर बेहद अतरंगी स्टाइल में नजर आ रहे हैं।

बताते चलें कि पहले इस फिल्म का नाम हटंर था लेकिन निर्माता इस नाम से खुश नहीं थे ऐसे में उन्होंने नाम बदलने का फैसला लिया। अब सैफ की ये फिल्म लाल कप्तान के नाम से रिलीज होगी।

इस फिल्म का सामना प्रियंका चोपड़ा की फिल्‍म “द स्‍काई इज पिंक” से होगा। यह फिल्‍म भी 11 अक्‍टूबर को रिलीज होगी। इस अब देखना होगा की क्या “द स्‍काई इज पिंक” की तारिख में बदलाव होता हैं या फिर दोनों पर्दे पर आपस में भिड़ने के लिए तैयार है।

 


रोमांटिक और इमोशनल है ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर

जानिए क्या है रणबीर-अलिया की शादी वाली फोटो का सच


 VT PADTAL