VT Update
बोर्ड परीक्षाओं की तिथि का काउंटडाउन शुरू 9 दिन बचे शेष, प्रशासन ने कसी कमर चप्पे-चप्पे पर रहेगा पुलिस का पहरा 10 हेक्टयर के रकबा वाले किसान के नाम पर 27 हेक्टर का पंजीयन निरीक्षण के दौरान कलेक्टर ने पकड़ी गड़बड़ी दो पटवारी सस्पेंड प्रदेश में पहली बार 3 तरह की अबकारी नीति, 25 प्रतिशत बढ़ेगी शराब दुकानों की कीमत, नहीं खोली जाएंगी उप दुकाने नगरी निकाय और किसानों को मिलने वाली बिजली महंगी करने की तैयारी में सरकार, घाटे को कम नहीं कर पा रही बिजली कंपनियां प्रधानमंत्री मोदी की मुहिम को झटका, आधे से भी कम सांसदों ने गांव लिए गोद, 778 कुल सांसद 300 गांव ही लिए गए गोंद
Sunday 18th of August 2019 | फिर दिखेगी राहुल, टीना और अंजली की लवस्टोरी

बन सकता है फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का रीमेक, करण ने किया एलान


बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक फिल्मों की बहार सी आ गई है। पर्दे पर अब तक कई ऐसी फिल्में हैं जिनके रीमेक बन चुके हैं तो कुछ की शूटिंग हो रही हैं। एक के बाद एक रीमेक फिल्मों की बनने की खबर आए दिन सामने आ रही हैं और अब करण जौहर की सुपर डुपर हिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के रीमेक की खबरे आ रही हैं। साल 1998 में रिलीज हुई कुछ कुछ होता है। फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। तीनों के किरदार इतने मशहूर हुए कि आज भी वो उन्हीं नामों से याद किए जाते हैं।

करण जौहर से इस फिल्म के रीमेक को लेकर सवाल किया गया जिसपर करण जौहर ने कहा- अगर फिल्म का रीमेक बना तो शायद रणवीर सिंह को राहुल का किरदार दूंगा, आलिया भट्ट को अंजली और जाह्नवी कपूर को टीना का किरदार। रणवीर सिंह ने शाहरुख खान जितनी इंटेंसिटी पैदा की है।

आलिया भट्ट अंजली होंगी क्योंकि उनके भीतर वो स्पंक है और जाह्नवी कपूर टीना का रोल करेंगी क्योंकि उस किरदार के लिए उनमें वही नटखटपन है। करण के इस जवाब से साफ जाहीर हो रहा हैं कि करण इस फिल्म का रीमेक बनाने का मन बना रहे है तभी तो उन्होंने स्टार्स की लिस्ट भी तैयार कर रखी हैं। खैर अब देखना होगा की करण इस खबर पर पक्की मोहर कब लगाते हैं।


दिल तो हैप्पी है जी फेम एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने की खुदखुशी

एकता कपूर ने किया नागिन 4 में न्यू एंट्री का वेलकम


 VT PADTAL