VT Update
विन्ध्य में उद्योगों को लगेंगे पंख , मर्जी के मुताबिक उद्योगपतियों को मिलेगी जमीन , लैंड बैंक और लैंड पूल स्कीम से विन्ध्य में विकसित होगा उद्योग खोले गए लबालब बाणसागर के 10 गेट , रीवा, सतना, सीढ़ी, सिंगरौली, और शहडोल में अलर्ट घोषित आर्थिक मंदी के खिलाफ कांग्रेस मध्यप्रदेश समेत पुरे देश में छेड़ेगी आन्दोलन , दिल्ली में हुई पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में सोनिया गाँधी ने दी जानकारी धुंधली होने लगी है विक्रम लैंडर से संपर्क की उम्मीद, लैंडर को नुक्सान पहुचने की आशंका बढ़ी यौन उत्पीड़न मामले में एसआईटी ने भाजपा नेता चिन्मयानंद से 7 घंटे की पूछताछ, चिन्मयानंद के आवास पर उनके बेडरूम की गई तलाशी
Sunday 18th of August 2019 | फिर दिखेगी राहुल, टीना और अंजली की लवस्टोरी

बन सकता है फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ का रीमेक, करण ने किया एलान


बॉलीवुड में इन दिनों रीमेक फिल्मों की बहार सी आ गई है। पर्दे पर अब तक कई ऐसी फिल्में हैं जिनके रीमेक बन चुके हैं तो कुछ की शूटिंग हो रही हैं। एक के बाद एक रीमेक फिल्मों की बनने की खबर आए दिन सामने आ रही हैं और अब करण जौहर की सुपर डुपर हिट फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के रीमेक की खबरे आ रही हैं। साल 1998 में रिलीज हुई कुछ कुछ होता है। फिल्म में शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। तीनों के किरदार इतने मशहूर हुए कि आज भी वो उन्हीं नामों से याद किए जाते हैं।

करण जौहर से इस फिल्म के रीमेक को लेकर सवाल किया गया जिसपर करण जौहर ने कहा- अगर फिल्म का रीमेक बना तो शायद रणवीर सिंह को राहुल का किरदार दूंगा, आलिया भट्ट को अंजली और जाह्नवी कपूर को टीना का किरदार। रणवीर सिंह ने शाहरुख खान जितनी इंटेंसिटी पैदा की है।

आलिया भट्ट अंजली होंगी क्योंकि उनके भीतर वो स्पंक है और जाह्नवी कपूर टीना का रोल करेंगी क्योंकि उस किरदार के लिए उनमें वही नटखटपन है। करण के इस जवाब से साफ जाहीर हो रहा हैं कि करण इस फिल्म का रीमेक बनाने का मन बना रहे है तभी तो उन्होंने स्टार्स की लिस्ट भी तैयार कर रखी हैं। खैर अब देखना होगा की करण इस खबर पर पक्की मोहर कब लगाते हैं।


हॉरर फिल्म 'भूत-द हॉन्टेड शिप' में जॉम्बीज़ से लड़ते दिखेंगे विक्की कौशल

रीवा में शूट हुआ एल्बम सांग आज होगा रिलीज


 VT PADTAL


 Rewa

रीवा के चोरहटा में बाइक सवार की हत्या, गड़ासे से काट कर उतारा मौत के घाट
Tuesday 17th of September 2019
खड्डा गांव के आदिवासी निवासियों ने कलेक्ट्रेट के सामने दिया धरना, कलेक्टर को संबोधित ज्ञापन संयुक्त कलेक्टर को सौंपा
Tuesday 17th of September 2019
बीएसएनएल के नॅान एग्जक्यूटिव कर्मचारी संगठनों को मान्यता देने डाले गए वोट, 18 सितम्बर को होगी गिनती
Tuesday 17th of September 2019
अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय में आयोजित हुई कुशाभाऊ ठाकरे के स्मृति में व्याख्यानमाला, प्रदेश राज्यपाल लालजी टंडन ने किया संबोधित
Tuesday 17th of September 2019
शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय रीठी में सुविधा की कमी
Sunday 15th of September 2019
कानून व्यवस्था सुधारने में जुटा प्रशासन
Sunday 15th of September 2019