VT Update
पूर्व प्राचार्य पर दर्ज F.I.R रद्द करने की उठी मांग, प्राध्यापको ने की बैठक ब्रम्हण समाज ने सौपा एस.पी को ज्ञापन R.P.F के D.I.G विजय कुमार खातरकर रेलवे ने रेलवे अफसर की पत्नी के साथ की छेड़छाड़, नरसिंहपुर के पास ओवरनाइट एक्सप्रेस मे वारदात,F.I.R दर्ज इंदौर का देवी अहिल्याबाई होल्कर एयरपोर्ट अब बन गया अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, सोमवार को पहली बार इंदौर से दुबई के लिए अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट ने भरी उड़ान राहुल के इस्तीफे के 50 दिन बाद भी अब तक किसी को नहीं चुना गया कांग्रेस अध्यक्ष , कर्नाटक विवाद सुलझने के बाद फैसले की उम्मीद भारतीय नौसेना की बढ़ाई जा रही ताकत, जल्द खरीदी जा सकती हैं 100 टारपीडो मिसाइल, 2000 करोड़ का टेंडर जारी
Tuesday 14th of November 2017 | 'क्योरा' सवाल का जवाब...

बुलेट ट्रेन देश के विकास की योजना : रेल मंत्री पीयूष गोयल


नई दिल्ली। केंद्र सरकरा की बुलेट ट्रेन परियोजना के बचाव में रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा है कि, बुलेट ट्रेन देश के विकास की योजना है। ऑनलाइन सवाल पूछने और जवाब एकत्रित करने वाली वेबसाइट 'क्योरा' ने बुलेट ट्रेन को लेकर सवाल किया था जिसके जवाब में पीयूष गोयल ने कहा है। 

वेबसाइट में पूछे गये सवाल का जवाब गोयल ने लिखित रुप में 884 शब्दों में दिया है। मुंबई से अहमदाबाद के लिए सरकार की हाई स्पीट परियोजना के जवाब में गोयल ने कुछ ग्राफिक्स के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें भी साझा की है। गोयल ने कहा कि भारत तेजी से विकास करती अर्थव्यवस्था है और इसकी कई विकास संबंधी आवश्यकताएं हैं। भारत की विकास योजना का प्रमुख घटक यह है कि मौजूदा रेल नेटवर्क को अपग्रेड किया जाए साथ ही में हाई स्‍पीड रेल गलियारे का विकास किया जाए जिसे बुलेट ट्रेन के तौर पर जाना जाता है। 


एक देश एक चुनाव पर क्या आज़ बन पायेगी सहमति | ममता बनर्जी नहीं होंगी बैठक में श

भाजपा के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर नरेन्द्र मोदी और अमित शाह लेंगे फैसला,


 VT PADTAL