VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 14th of November 2017 | 'क्योरा' सवाल का जवाब...

बुलेट ट्रेन देश के विकास की योजना : रेल मंत्री पीयूष गोयल


नई दिल्ली। केंद्र सरकरा की बुलेट ट्रेन परियोजना के बचाव में रेल मंत्री पीयूष गोयल ने कहा है कि, बुलेट ट्रेन देश के विकास की योजना है। ऑनलाइन सवाल पूछने और जवाब एकत्रित करने वाली वेबसाइट 'क्योरा' ने बुलेट ट्रेन को लेकर सवाल किया था जिसके जवाब में पीयूष गोयल ने कहा है। 

वेबसाइट में पूछे गये सवाल का जवाब गोयल ने लिखित रुप में 884 शब्दों में दिया है। मुंबई से अहमदाबाद के लिए सरकार की हाई स्पीट परियोजना के जवाब में गोयल ने कुछ ग्राफिक्स के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें भी साझा की है। गोयल ने कहा कि भारत तेजी से विकास करती अर्थव्यवस्था है और इसकी कई विकास संबंधी आवश्यकताएं हैं। भारत की विकास योजना का प्रमुख घटक यह है कि मौजूदा रेल नेटवर्क को अपग्रेड किया जाए साथ ही में हाई स्‍पीड रेल गलियारे का विकास किया जाए जिसे बुलेट ट्रेन के तौर पर जाना जाता है। 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL