VT Update
सतना के बदमाशों ने की रीवा में 11 वारदात, चेन स्नाचिंग जैसी तमाम अपराध करने वाले अपराधी हुए गिरफ्तार, पुलिस न ली राहत की सांस बाल दिवस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साधा कांग्रेस पर निशाना कहा बच्चों की योजनाएं शुरू करें सरकार वरना आंदोलन करने के लिए होंगे बाध्य ऑनलाइन परीक्षा के बहाने पीएससी ने दोगुने कर दिए पीएससी का शुल्क 310 पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा होगी 12 जनवरी को, आयोग ने विज्ञापन जारी कर दी जानकारी नवंबर 2020 में चंद्रयान भेजने की तैयारी में हुई गलतियों पर एक रिपोर्ट, अगले साल नवंबर में चंद्र की चंद्रमा पर हो सकेगी लैंडिंग हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर के मुख्यमंत्री बनने के बाद मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार 6 कैबिनेट मंत्रियों ने ली शपथ हर वर्ग के लोगों को बनाया गया मंत्री.
Monday 2nd of September 2019 | धर्मं प्रोडक्शन की इस फिल्म में दिखेंगे जॉम्बीज़

हॉरर फिल्म 'भूत-द हॉन्टेड शिप' में जॉम्बीज़ से लड़ते दिखेंगे विक्की कौशल


बॉलीवुड के चहेते एक्टर्स की गिनती में आने वाले विक्की कौशल की जल्द ही एक हॉरर फिल्म आने वाली है जिसमे वोज़ोम्बिज़ से लड़ाई करते हुए नज़र आएँगे| वो इन दिनों करण जौहर की आने वाली फिल्म “भूत द हॉन्टेड शिप” में काम कर रहे हैं। इस फिल्म में विक्की के साथ भूमि पेडनेकर भी काम कर रही हैं। इस फिल्म के बारे में खबर आ रही है कि ये एक जॉम्बीज पर बेस्ड फिल्म होगी। विक्की फिल्म में जॉम्बीज से लड़ते हुए नजर आएंगे। साल 2013 में भी बॉलीवुड में जॉम्बीज पर बेस्ड फिल्म गो गोवा गोन आई थी। फिल्म में सैफ अली खान, वीर दास और कुणाल खेमू थे। इस फिल्म का  डायरेक्शन भानू प्रताप सिंह  ने किया है और वही इसका निर्देशन शशांक खेतान-करण जौहर ने किया हैं। बतौर डायरेक्टर ये भानू की पहली फिल्म है। आपको बता दे कि धर्मा प्रोडक्शंस ने पिछले 40 सालों में सिर्फ एक हॉरर फिल्म बनाई। साल 2005 में करण ने शाहरुख खान के साथ मिलकर काल फिल्म बनाई थी और अब 14 साल बाद वो फिर से हॉरर फिल्म लेकर आ रहे हैं।

 

बताते चलें कि यह फिल्म एक पानी वाले ऐसे जहाज के उपर बेस्ड है जो इस्तेमाल नहीं की जा रही है। इसलिए उसे डिस-मैंटल करने का काम किया जा रहा है। इसके इंचार्ज इंजीनियर का रोल कर रहे विक्की कौशल होते हैं। कई लेबर इस काम में लगे हुए हैं और इसी दौरान शिप पर काम कर रहे लोगों का सामना भूतों से होता है। भूतों का ऐसा असर होगा कि शिप पर काम कर रहे मजदूर एक दूसरे के खून के प्यासे हो जाएंगे। कहा जा रहा है कि भूमि पेडनेकर फिल्म में एक्सटेंडेड कैमियो कर रही हैं। इस बात की संभावनाएं भरपूर है कि भूमि ही फिल्म में भूतनी बनी हैं। करण जौहर फिल्म की कास्टिंग और बाकी डिटेल्स छुपाकर रख रख रहे हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म को इगुजरात के कुछ रिमोट इलाकों में शूट किया गया है। भूत द हॉन्टेड शिप 15 नवंबर, 2019 को थिएटर्स में लगेगी।


अर्जुन, संजय और कृति की फिल्म का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

अहमद शाह अब्दाली और पार्वती बाई का लुक आया सामने


 VT PADTAL