VT Update
जल्द होंगे पंचायत चुनाव 27 को होगा पंच सरपंच का आरक्षण देर रात किया गया आरक्षण प्रक्रिया का प्रारंभिक प्रकाशन जल्द होंगे पंचायत चुनाव 27 को होगा पंच सरपंच का आरक्षण देर रात किया गया आरक्षण प्रक्रिया का प्रारंभिक प्रकाशन दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम की वार्षिक बैठक आज , मुख्यमंत्री कमलनाथ करेगे शीर्ष उद्योगपतियों से वन टू वन मुलाकात, मध्यप्रदेश में निवेश की संभावनाओं पर करेगे चर्चा सोसायटियों में वंचितों को मिलेगा प्लाट या मुआवजा, कलेक्टर समिति पदाधिकारियों से कर रहे वन टू वन, जनसुनवाई में आए प्रकरणों का हो रहा निराकरण साध्वी प्रज्ञा को धमकी भरा पत्र लिखने वाले रहमान ने एमपीएस की पूछताछ में किया खुलासा अपनी मां और भाई को फसाने के लिए सांसद प्रज्ञा को लिफाफे में भरकर भेजा था पाउडर, भाई और माँ के कारण आरोपी को 18 दिन रहना पड़ा था जेल में
Wednesday 4th of September 2019 | सो रही सरकार को जगाएगी बीजेपी

घंटानाद आंदोलन कर कमलनाथ को घेरेगी बीजेपी, आंदोलन की काट ढूंढने में जुटी कांग्रेस


नमस्कार वीटी अपडेट में आपका स्वागत है...! मध्यप्रदेश की सियासत में अपनों से घिरी प्रदेश की कमलनाथ सरकार अब विपक्ष की भूमिका निभा रही बीजेपी के निशाने पर आ गई है। बीजेपी ने सरकार के खिलाफ आंदोलन की तैयारी कर ली है। जिसे घंटानाद नाम दिया गया है। इस आंदोलन के तहत बीजेपी  जिला, तहसील मुख्यालय और कलेक्टर कार्यालय के सामने घंटा और घंटी बजाकर सरकार को जगाने के लिए आंदोलन करेगी। इसमें तमाम बड़े नेता, पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल होंगे। जो बिजली, कर्जमाफी, कानून व्यवस्था जैसे तमाम मुद्दों पर सरकार काे घेरेंगे। इस शंखनाद ने सरकार की नींद उड़ा दी है। कमलनाथ सरकार द्वारा इसका काट ढूंढा जा रहा है। पंद्रह वर्षों बाद सत्ता में लौटी कांग्रेस पार्टी की सरकार को डर है कि बीजेपी मैदान में उतर कर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलती है तो आगामी दिनों में होने वाले चुनावों में बीजेपी को फायदा मिल सकता है।

       दरअसल, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ आंदोलन शुरू करने का ऐलान किया है। राकेश सिंह ने सरकार को नींद से जगाने घंटानाद आंदोलन का ऐलान किया। पार्टी का यह प्रदेशव्यापी आंदोलन स्व. जयप्रकाश नारायण के आंदोलन घंटानाद की तर्ज पर होगा, जिसमें कार्यकर्ता घंटा और ढोल.मंजीरे लेकर कलेक्ट्रेट का घेराव करेंगे। हर जिला मुख्यालय पर यह आंदोलन होगा।  इसे पार्टी ने मध्यप्रदेश बचाओ. कांग्रेस भगाओ स्लोगन दे दिया है। राकेश सिंह ने कहा कि बीजेपी आने वाले 11 सितंबर को पूरे प्रदेश में घंटानाद आंदोलन करेगी। जिसमें प्रदेश सरकार को उसके वादों को याद दिलाया जाएगा और जनता के हित में कार्य करने के लिए जगाया जाएगा। वहीं, कांग्रेस पार्टी बीजेपी के इस ऐलान के बाद से चिंतित है और इस आंदोलन का काट ढूढने की जुगत में लगी हुई है। अब देखना यह है कि मध्यप्रदेश की राजनीति में आने वाले दिनों में क्या कुछ अहम गठित होता है।


Bjp सांसद प्रज्ञा ठाकुर को मिले धमकी भरे पत्र में था जानलेवा पाउडर

माध्यमिक शिक्षा मंडल ने जारी की नई गाइडलाइन, केन्द्राध्यक्ष से अभद्रता पर न


 VT PADTAL