VT Update
सतना के बदमाशों ने की रीवा में 11 वारदात, चेन स्नाचिंग जैसी तमाम अपराध करने वाले अपराधी हुए गिरफ्तार, पुलिस न ली राहत की सांस बाल दिवस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साधा कांग्रेस पर निशाना कहा बच्चों की योजनाएं शुरू करें सरकार वरना आंदोलन करने के लिए होंगे बाध्य ऑनलाइन परीक्षा के बहाने पीएससी ने दोगुने कर दिए पीएससी का शुल्क 310 पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा होगी 12 जनवरी को, आयोग ने विज्ञापन जारी कर दी जानकारी नवंबर 2020 में चंद्रयान भेजने की तैयारी में हुई गलतियों पर एक रिपोर्ट, अगले साल नवंबर में चंद्र की चंद्रमा पर हो सकेगी लैंडिंग हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर के मुख्यमंत्री बनने के बाद मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार 6 कैबिनेट मंत्रियों ने ली शपथ हर वर्ग के लोगों को बनाया गया मंत्री.
Wednesday 4th of September 2019 | एडीजे को बंधक बनाकर की गई लूट

न्याय देने वाला खुद खतरे में फसा, न्यायाधीश के घर हुई लूट


 

उमरिया जिले में बदमाशों ने अपर न्यायाधीश को अपना निशाना बनाते हुए उनके साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा कि अपराधियों ने एडीजे का कपड़ा उतार कर उन्हें पेड़ में बांधकर फरार हो गए। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने एडीजे को सुरक्षित करते हुए मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

उमरिया जिले के नेशनल हाईवे से लगे कालोनी में कुछ हथियार बंद युवकों ने उमरिया जिला न्यायालय में पदस्थ अपर न्यायाधीश सुरेन्द्र शर्मा के घर में लूट कि वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि सुरेन्द्र शर्मा को तलवार कि नोक पर बंधक बनाते हुए इस घटना को अंजाम दिया है। जिसमें अपराधी घर से कुछ नगदी, सोना सहित अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गये है। जानकारी के मुताबिक खलेसर नाका के पास स्थित कालोनी में एडीजे के आवास में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया गया । इस घटना की खबर फैलते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई। ऐसे में सवाल उठने लगा है कि जब न्याय देने वाले के घर में ऐसी घटनाएं घटित होंगी तो आम जन कैसे सुरक्षित रहेगा। हालांकि घटना को अंजाम देने वाले युवक अभी फरार चल रहे है। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। बताया जा रहा कि आरोपियों ने एडीजे का कपड़ा उतारकर पेड़ में बांध दिया। जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया है। उमरिया से मनु उपाध्याय की रिपोर्ट।


बीजेपी विधायक के बागी बोल, कहा- “कमलनाथ सरकार के संपर्क में हूँ”     

केंद्र सरकार के विरोध में कलेक्ट्रेट के सामने धरना देगी कांग्रेस


 VT PADTAL