VT Update
विन्ध्य में उद्योगों को लगेंगे पंख , मर्जी के मुताबिक उद्योगपतियों को मिलेगी जमीन , लैंड बैंक और लैंड पूल स्कीम से विन्ध्य में विकसित होगा उद्योग खोले गए लबालब बाणसागर के 10 गेट , रीवा, सतना, सीढ़ी, सिंगरौली, और शहडोल में अलर्ट घोषित आर्थिक मंदी के खिलाफ कांग्रेस मध्यप्रदेश समेत पुरे देश में छेड़ेगी आन्दोलन , दिल्ली में हुई पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में सोनिया गाँधी ने दी जानकारी धुंधली होने लगी है विक्रम लैंडर से संपर्क की उम्मीद, लैंडर को नुक्सान पहुचने की आशंका बढ़ी यौन उत्पीड़न मामले में एसआईटी ने भाजपा नेता चिन्मयानंद से 7 घंटे की पूछताछ, चिन्मयानंद के आवास पर उनके बेडरूम की गई तलाशी
Wednesday 4th of September 2019 | एडीजे को बंधक बनाकर की गई लूट

न्याय देने वाला खुद खतरे में फसा, न्यायाधीश के घर हुई लूट


 

उमरिया जिले में बदमाशों ने अपर न्यायाधीश को अपना निशाना बनाते हुए उनके साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा कि अपराधियों ने एडीजे का कपड़ा उतार कर उन्हें पेड़ में बांधकर फरार हो गए। जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने एडीजे को सुरक्षित करते हुए मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

उमरिया जिले के नेशनल हाईवे से लगे कालोनी में कुछ हथियार बंद युवकों ने उमरिया जिला न्यायालय में पदस्थ अपर न्यायाधीश सुरेन्द्र शर्मा के घर में लूट कि वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि सुरेन्द्र शर्मा को तलवार कि नोक पर बंधक बनाते हुए इस घटना को अंजाम दिया है। जिसमें अपराधी घर से कुछ नगदी, सोना सहित अन्य कीमती सामान लेकर फरार हो गये है। जानकारी के मुताबिक खलेसर नाका के पास स्थित कालोनी में एडीजे के आवास में घुसकर इस घटना को अंजाम दिया गया । इस घटना की खबर फैलते ही पूरे शहर में सनसनी फैल गई। ऐसे में सवाल उठने लगा है कि जब न्याय देने वाले के घर में ऐसी घटनाएं घटित होंगी तो आम जन कैसे सुरक्षित रहेगा। हालांकि घटना को अंजाम देने वाले युवक अभी फरार चल रहे है। जिनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। बताया जा रहा कि आरोपियों ने एडीजे का कपड़ा उतारकर पेड़ में बांध दिया। जिसके बाद इस घटना को अंजाम दिया है। उमरिया से मनु उपाध्याय की रिपोर्ट।


गोडहर में पेड़ों की कटाई ज़ोरों पर, स्थानीय परेशान

न्याय देने वाला खुद खतरे में फसा, न्यायाधीश के घर हुई लूट


 VT PADTAL