VT Update
विन्ध्य में उद्योगों को लगेंगे पंख , मर्जी के मुताबिक उद्योगपतियों को मिलेगी जमीन , लैंड बैंक और लैंड पूल स्कीम से विन्ध्य में विकसित होगा उद्योग खोले गए लबालब बाणसागर के 10 गेट , रीवा, सतना, सीढ़ी, सिंगरौली, और शहडोल में अलर्ट घोषित आर्थिक मंदी के खिलाफ कांग्रेस मध्यप्रदेश समेत पुरे देश में छेड़ेगी आन्दोलन , दिल्ली में हुई पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में सोनिया गाँधी ने दी जानकारी धुंधली होने लगी है विक्रम लैंडर से संपर्क की उम्मीद, लैंडर को नुक्सान पहुचने की आशंका बढ़ी यौन उत्पीड़न मामले में एसआईटी ने भाजपा नेता चिन्मयानंद से 7 घंटे की पूछताछ, चिन्मयानंद के आवास पर उनके बेडरूम की गई तलाशी
Saturday 7th of September 2019 | मध्यप्रदेश में जारी सियासी बयानबाजियां

कांग्रेस के कलह में हुई कैलाश की एंट्री, सिंघार को बताया साहसी


मध्यप्रदेश की सियासत में बीते कई दिनों से जारी उठापटक में कांग्रेस नेताओं के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भाजपा नेताओं के भी निशाने पर आ गए हैं। भाजपा नेताओं द्वारा लगातार ताजे घटनाक्रम दिग्विजय व उमंग  पर एक के बाद एक बयानबाजी की जा रही है। अब इस मामले पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी चुटकी ली है। उन्होंने कहा, कांग्रेस में एक.दूसरे के बीच यह प्रतिस्पर्धा चल रही है कि कौन छोटा चोर है और कौन बड़ा चोर। कौन रेत माफिया है और कौन शराब माफिया। जिसे माल कम मिल रहा है, वह शोर मचा रहा है। उन्होंने तारिफ करते हुए कहा कि मंत्री सिंघार तो साहसी हैं, जिन्होंने सच कहने की हिम्मत जुटाई।

            दरअसल, शुक्रवार को दिग्विजय सिंह की पीसी के बाद बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस और सरकार पर जमकर निशाना साधा। कैलाश ने कहा कि उमंग के साहस के सामने दिग्विजय अकेले पड़ गए है।उन्हें कमलनाथ सिंधिया का साथ नहीं मिल रहा, यही वजह है कि बौखलाहट में बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं। विजयवर्गीय यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह दोस्ती के नाम पर कुख्यात रहे हैं। उन्होंने अर्जुन सिंह का साथ किस समय छोड़ा, यह सब जानते हैं। वे तो राहुल गांधी और सिंधिया जी को भी बत्ती दे चुके हैं। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के चन्द्रयान पर दिए गए बयान पर भी तल्ख टिप्पणी की है।


केंद्रीय मंत्री ने फिर दोहराया, गिरेगी कांग्रेस सरकार फिर शुरू होगी हमारी भ

मंत्री सिंघार के खिलाफ फूंका पूतला, दिग्गी के समर्थकों ने की नारेबाजी, विपक्


 VT PADTAL