VT Update
सतना के बदमाशों ने की रीवा में 11 वारदात, चेन स्नाचिंग जैसी तमाम अपराध करने वाले अपराधी हुए गिरफ्तार, पुलिस न ली राहत की सांस बाल दिवस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साधा कांग्रेस पर निशाना कहा बच्चों की योजनाएं शुरू करें सरकार वरना आंदोलन करने के लिए होंगे बाध्य ऑनलाइन परीक्षा के बहाने पीएससी ने दोगुने कर दिए पीएससी का शुल्क 310 पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा होगी 12 जनवरी को, आयोग ने विज्ञापन जारी कर दी जानकारी नवंबर 2020 में चंद्रयान भेजने की तैयारी में हुई गलतियों पर एक रिपोर्ट, अगले साल नवंबर में चंद्र की चंद्रमा पर हो सकेगी लैंडिंग हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर के मुख्यमंत्री बनने के बाद मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार 6 कैबिनेट मंत्रियों ने ली शपथ हर वर्ग के लोगों को बनाया गया मंत्री.
Saturday 7th of September 2019 | मध्यप्रदेश में जारी सियासी बयानबाजियां

कांग्रेस के कलह में हुई कैलाश की एंट्री, सिंघार को बताया साहसी


मध्यप्रदेश की सियासत में बीते कई दिनों से जारी उठापटक में कांग्रेस नेताओं के बाद अब पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भाजपा नेताओं के भी निशाने पर आ गए हैं। भाजपा नेताओं द्वारा लगातार ताजे घटनाक्रम दिग्विजय व उमंग  पर एक के बाद एक बयानबाजी की जा रही है। अब इस मामले पर भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी चुटकी ली है। उन्होंने कहा, कांग्रेस में एक.दूसरे के बीच यह प्रतिस्पर्धा चल रही है कि कौन छोटा चोर है और कौन बड़ा चोर। कौन रेत माफिया है और कौन शराब माफिया। जिसे माल कम मिल रहा है, वह शोर मचा रहा है। उन्होंने तारिफ करते हुए कहा कि मंत्री सिंघार तो साहसी हैं, जिन्होंने सच कहने की हिम्मत जुटाई।

            दरअसल, शुक्रवार को दिग्विजय सिंह की पीसी के बाद बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस और सरकार पर जमकर निशाना साधा। कैलाश ने कहा कि उमंग के साहस के सामने दिग्विजय अकेले पड़ गए है।उन्हें कमलनाथ सिंधिया का साथ नहीं मिल रहा, यही वजह है कि बौखलाहट में बीजेपी पर आरोप लगा रहे हैं। विजयवर्गीय यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि दिग्विजय सिंह दोस्ती के नाम पर कुख्यात रहे हैं। उन्होंने अर्जुन सिंह का साथ किस समय छोड़ा, यह सब जानते हैं। वे तो राहुल गांधी और सिंधिया जी को भी बत्ती दे चुके हैं। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के चन्द्रयान पर दिए गए बयान पर भी तल्ख टिप्पणी की है।


शिवराज सरकार में आवंटित बंगलो की होगी होगी जाँच

सिंधिया पर फिर भरोसा जताया पार्टी ने, मिली बड़ी जिम्मेदारी


 VT PADTAL