VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Saturday 18th of November 2017 | डील पूरी तरह पारदर्शी: रक्षा मंत्री

लड़ाकू विमान राफेल सौदे पर कांग्रेस ने लगाया गड़बड़ी का आरोप


नई दिल्ली। लड़ाकू विमान राफेल सौदे पर सरकार व कांग्रेस के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। इस मामले में सरकार की सफाई को कांग्रेस ने खारिज कर दिया है। कांग्रेस का कहना है कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन की सफाई से कई सवाल पैदा हो गए हैं। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सरकार पर सौदे से जुड़े तथ्यों को छिपाने और उसकी असली कीमत नहीं बताने का आरोप लगाया।

वहीं सौदे में गड़बड़ी के आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए सरकार ने भी  कांग्रेस पर जोरदार पलटवार किया है। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने शुक्रवार को कहा कि निर्धारित प्रक्रिया के तहत ही राफेल सौदा किया गया है। इसके साथ हि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने कांग्रेस के आरोपों को शर्मनाक करार देते हुए कहा कि वह देश का नुकसान कर रही है। रक्षा मंत्री ने शुक्रवार को राफेल सौदे को लेकर जानकारी देते हुए कहा कि वायु सेना की जरूरतों को देखते हुए पूरी तरह से हथियारों से लैस 36 राफेल लड़ाकू विमानों की आपात खरीद करनी पड़ी।

लड़ाकू विमान राफेल सौदे को लेकर कांग्रेस का कहना है कि लड़ाकू विमान खरीदने के लिए एक तय प्रक्रिया है। कांग्रेस ने सवाल उठाया है कि क्या यह सच नहीं है कि 10 अप्रैल 2015 को जब प्रधानमंत्री ने 36 राफेल विमान खरीदने की घोषणा की, उस समय तक कांट्रैक्ट निगोशिएशंस कमेटी (सीएनसी) और प्राइस निगोशिएशंस कमेटी (पीएनसी) ने कोई फैसला नहीं किया था।
 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL