VT Update
विन्ध्य में उद्योगों को लगेंगे पंख , मर्जी के मुताबिक उद्योगपतियों को मिलेगी जमीन , लैंड बैंक और लैंड पूल स्कीम से विन्ध्य में विकसित होगा उद्योग खोले गए लबालब बाणसागर के 10 गेट , रीवा, सतना, सीढ़ी, सिंगरौली, और शहडोल में अलर्ट घोषित आर्थिक मंदी के खिलाफ कांग्रेस मध्यप्रदेश समेत पुरे देश में छेड़ेगी आन्दोलन , दिल्ली में हुई पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में सोनिया गाँधी ने दी जानकारी धुंधली होने लगी है विक्रम लैंडर से संपर्क की उम्मीद, लैंडर को नुक्सान पहुचने की आशंका बढ़ी यौन उत्पीड़न मामले में एसआईटी ने भाजपा नेता चिन्मयानंद से 7 घंटे की पूछताछ, चिन्मयानंद के आवास पर उनके बेडरूम की गई तलाशी
Monday 9th of September 2019 | कमलनाथ के मंत्री का बेतुका बयान

मंत्री मरकाम का बेतुका बयान, मेरी दुकान बढ़िया चले इसका मैं प्रयास कर रहा हूं


 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता और मंत्रियों के बयानों का दौर जारी है। एक के बाद एक मंत्रियों के बयां सामने आ रहे है और अब इसी क्रम में आदिमजाति कल्याण विभाग के मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उनसे उमंग सिंघार के मंत्री मंडल से बाहर होने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे क्या लेना देना, मैं अपनी दुकान चला रहा हूं और मेरी दुकान बढ़िया चले इसका मैं प्रयास कर रहा हूं. मैं कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद और राहुल गांधी जिंदाबाद के अलावा कुछ नहीं जानता हूं। मंत्री ओमकार सिंह मरकाम इंदौर में संभागीय समीक्षा बैठक लेने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में 15 साल बीजेपी की सरकार रही है। उस दौरा की अधिकारियों के प्रोमोशन भी हुए हैं। इतने लंबे समय सरकार रहने के दौरान अफसरों की सोच अब दम से नहीं बदली जा सकती है। हम प्रेम और सौहार्द के साथ विकास करने के रास्ते पर ला रहे हैं। जिससे अफसरों में भी बदलाव आएगा। उन्होंने मंत्री उमंग सिंघार के मंत्री मंडल से हटाए जाने की अटकलें को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह तो पार्टी के बड़े नेताओं को फैसला लेना है। मैं तो पार्टी का छोटा नेता हूं यह बताना मेरे अधिकार में नहीं आता है।

हालांकि आदिम जाति कल्याण मंत्री ओमकार सिंह मरकाम देश में गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल जरूर पूछ रहे हैं. मंत्री का कहना है कि पीएम मोदी बताएं किस कारण देश की अर्थव्यवस्था नाजुक दौर में पहुंच गई हैं. कांग्रेस ने 70 साल से बड़ी सहेजकर इकोनॉमी खड़ी की थी, जो पिछले 5 साल से गिर रही है.


केंद्रीय मंत्री ने फिर दोहराया, गिरेगी कांग्रेस सरकार फिर शुरू होगी हमारी भ

मंत्री सिंघार के खिलाफ फूंका पूतला, दिग्गी के समर्थकों ने की नारेबाजी, विपक्


 VT PADTAL