VT Update
पूर्व विधायक शीला त्यागी के सरकारी जमीन हथियाने की मंशा पर फिरा पानी, कानूनी लाभ पहुंचाने तहसीलदार ने सरकारी भूमि का पहले से किया नामांतरण सांसद विधायक आए तो अफसर उठकर दोनों हाथ जोड़कर करें नमस्कार, शासन ने जारी किया आदेश, माननीय के सत्कार में ना हो कोई कमी इंटरसिटी बसों के लिए ऑपरेटर चयन में गड़बड़ी, लोकायुक्त तक पहुंचा मामला, आरटीआई में जानकारी देने में भी बीसीएलएल के अफसरों पर आनाकानी का आरोप खाद्य निरीक्षक 50,000 की रिश्वत लेते गिरफ्तार सहायक खाद्य अधिकारी फरार, लोकायुक्त पुलिस ने दोनों अफसरों के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा मध्य प्रदेश के छह मेडिकल कॉलेज में बढ़ेगी 803 पीजी सीटें, केंद्र सरकार की मिली मंजूरी
Monday 9th of September 2019 | कमलनाथ के मंत्री का बेतुका बयान

मंत्री मरकाम का बेतुका बयान, मेरी दुकान बढ़िया चले इसका मैं प्रयास कर रहा हूं


 

मध्य प्रदेश में कांग्रेस नेता और मंत्रियों के बयानों का दौर जारी है। एक के बाद एक मंत्रियों के बयां सामने आ रहे है और अब इसी क्रम में आदिमजाति कल्याण विभाग के मंत्री ओमकार सिंह मरकाम ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उनसे उमंग सिंघार के मंत्री मंडल से बाहर होने का सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मुझे क्या लेना देना, मैं अपनी दुकान चला रहा हूं और मेरी दुकान बढ़िया चले इसका मैं प्रयास कर रहा हूं. मैं कांग्रेस पार्टी जिंदाबाद और राहुल गांधी जिंदाबाद के अलावा कुछ नहीं जानता हूं। मंत्री ओमकार सिंह मरकाम इंदौर में संभागीय समीक्षा बैठक लेने पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में 15 साल बीजेपी की सरकार रही है। उस दौरा की अधिकारियों के प्रोमोशन भी हुए हैं। इतने लंबे समय सरकार रहने के दौरान अफसरों की सोच अब दम से नहीं बदली जा सकती है। हम प्रेम और सौहार्द के साथ विकास करने के रास्ते पर ला रहे हैं। जिससे अफसरों में भी बदलाव आएगा। उन्होंने मंत्री उमंग सिंघार के मंत्री मंडल से हटाए जाने की अटकलें को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि यह तो पार्टी के बड़े नेताओं को फैसला लेना है। मैं तो पार्टी का छोटा नेता हूं यह बताना मेरे अधिकार में नहीं आता है।

हालांकि आदिम जाति कल्याण मंत्री ओमकार सिंह मरकाम देश में गिरती अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी से सवाल जरूर पूछ रहे हैं. मंत्री का कहना है कि पीएम मोदी बताएं किस कारण देश की अर्थव्यवस्था नाजुक दौर में पहुंच गई हैं. कांग्रेस ने 70 साल से बड़ी सहेजकर इकोनॉमी खड़ी की थी, जो पिछले 5 साल से गिर रही है.


रोहित गृह निर्माण समिति घोटाले में 24 लोगो पर एफआईआर

अब विधानसभा में हंगामा करने पर नहीं मिलेगा वेतन भत्ता


 VT PADTAL