VT Update
विन्ध्य में उद्योगों को लगेंगे पंख , मर्जी के मुताबिक उद्योगपतियों को मिलेगी जमीन , लैंड बैंक और लैंड पूल स्कीम से विन्ध्य में विकसित होगा उद्योग खोले गए लबालब बाणसागर के 10 गेट , रीवा, सतना, सीढ़ी, सिंगरौली, और शहडोल में अलर्ट घोषित आर्थिक मंदी के खिलाफ कांग्रेस मध्यप्रदेश समेत पुरे देश में छेड़ेगी आन्दोलन , दिल्ली में हुई पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में सोनिया गाँधी ने दी जानकारी धुंधली होने लगी है विक्रम लैंडर से संपर्क की उम्मीद, लैंडर को नुक्सान पहुचने की आशंका बढ़ी यौन उत्पीड़न मामले में एसआईटी ने भाजपा नेता चिन्मयानंद से 7 घंटे की पूछताछ, चिन्मयानंद के आवास पर उनके बेडरूम की गई तलाशी
Tuesday 10th of September 2019 | रिलीज़ हुआ ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर

रोमांटिक और इमोशनल है ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर


 

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी सभी का दिल जीता है. काफी लम्बे समय के बाद प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर कि फिल्म 'द स्‍काई इज पिंक' आने वाली है. दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर का ब्रेसबी से इंतजार था जोकि अब खत्म हो गया हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया हैं। प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी हैं।

ये फिल्म गुरुग्राम की रहने वाली 13 साल की मोटिवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी पर आधारित है। आयशा इम्‍यून डिफिशिएंसी डिस्‍आर्डर की समस्‍या थी, जिसकी वजह से 2015 में उनका निधन हो गया था। आयशा ने टॉक शोज में व्‍याख्‍यान दिए और फेमस हो गई थीं। फरहान और प्रियंका इस फिल्‍म में आयशा के पैरेंट्स का रोल प्‍ले कर रहे हैं। 3 मिनट के इस ट्रेलर में रोमांस, इमोशंस और फैमिली लव को दिखाया गया है। प्रियंका फिल्म में अदिति चौधरी और फरहान अख्तर निरेन चौधरी के रोल में दिखेंगे। दोनों पति-पत्नी बने हैं, जायरा उनकी बेटी के रोल में नजर आएंगी।

फिल्म के लुक पोस्टर्स पहले ही रिलीज किए जा चुके हैं। द स्काई इज पिंक सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस मूवी के जरिए देसी गर्ल 2016 के बाद इस फिल्‍म से कमबैक कर रही हैं। फिल्म के बारे में प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि ये फिल्म प्यार और उम्मीद के बारे में हैं। एक्ट्रेस फिल्म का हिस्सा बनकर खुश हैं।

उन्होंने अपने रोल को चैलेंजिंग बताया है। द स्काई इज पिंक 25 देशों में रिलीज होगी। प्रियंका की कमबैक मूवी होने के साथ ये जायरा वसीम की आखिरी फिल्म भी है। दरअसल, चाइल्ड आर्टिस्ट जायरा ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया है। अब जायरा मूवी के प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा बनती हैं या नहीं, इसके बारे में अभी कुछ भी कहना मुश्किल है। इस फिल्म का टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 13 सितम्बर को वर्ल्ड प्रीमियर होने वाला है। प्रियंका और उनकी फिल्म की टीम मूवी के प्रीमियर के लिए टोरेंटो पहुंचे हैं।


रीवा में शूट हुआ एल्बम सांग आज होगा रिलीज

एथलीट का रोले प्ले कर छाएगी तपसी पन्नू , रश्मि रॉकेट फिल्म में आएगी नज़र


 VT PADTAL