VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 18th of November 2017 | पार्टी के नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने पहुंचे अमित शाह

गुजरात चुनाव : बीजेपी की पहली लिस्ट जारी टिकट कटने से नाराज BJP नेता 


गांधीनगर(गुजरात)। गुजरात चुनाव में गठबंधन, सहयोग जोड़ तोड़ के बीच अब बहस टिकट बंटवारे तक पहुंच गई है शुक्रवार को बीजेपी ने जैसे ही अपनी पहली लिस्ट जारी कि उसके बाद से ही पार्टी में बगावत के सुर उठने लगे और कई नेता टिकट ना मिलने पर नाराज हो गए। टिकट न मिलने से BJP नेताओं ने तत्काल ही पार्टी प्रदेश अध्यक्ष जीतू वाघानी को अपना इस्तीफा सौंप दिया जिसके बाद पार्टी के नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को आना पड़ा।

बतादें टिकट का ऐलान होने के बाद भरूच जिला पंचायत सदस्य वल्लभ पटेल ने पार्टी से इस्तीफ दे दिया उन्होने आंकलेश्वर सीट से टिकट की मांग की थी वहीं दशरथ पुरवार ने जिला महामंत्री पद से इस्तीफ दे दिया है। बड़ोदरा में भी दिनेश पटेल को टिकट दिए जाने से कार्यकर्ताओं में नाराजगी देखी गई। पादरी जिला पंचायत और तहसील पंचायत के नेता कमलेश पटेल ने भी इस्तीफा दे दिया है वहीं वड़ोदरा से जिला महामंत्री चैतन्य सिंह झाला ने भी पार्टी से इस्तीफ दिया है।

कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आए भोलाभाई गोहिल ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की है उन्होने जसदरण सीट से टिकट मांगी थी लेकिन उन्हे टिकट नहीं  मिली। जबकी वो इस सीट से कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं लेकिन इस सीट से भरत वोगरा को टिकट दे दिया गया बताया जा रहा है कि नाराज गोहिल आज जीतू वघानी से मुलाकात करेंगे । 

बीजेपी की पहली लिस्ट में जिन प्रमुख नामों का ऐलान हुआ है उनमें मुख्यमंत्री विजय रूपाणी राजकोट पश्चिम सीट से चुनाव मैदान में उतर रहे हैं उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल मेहसाणा से और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू वघानी भावनगर पश्चिम से अपनी किस्मत आजमाऐंगे 
 


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL