VT Update
सतना के बदमाशों ने की रीवा में 11 वारदात, चेन स्नाचिंग जैसी तमाम अपराध करने वाले अपराधी हुए गिरफ्तार, पुलिस न ली राहत की सांस बाल दिवस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साधा कांग्रेस पर निशाना कहा बच्चों की योजनाएं शुरू करें सरकार वरना आंदोलन करने के लिए होंगे बाध्य ऑनलाइन परीक्षा के बहाने पीएससी ने दोगुने कर दिए पीएससी का शुल्क 310 पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा होगी 12 जनवरी को, आयोग ने विज्ञापन जारी कर दी जानकारी नवंबर 2020 में चंद्रयान भेजने की तैयारी में हुई गलतियों पर एक रिपोर्ट, अगले साल नवंबर में चंद्र की चंद्रमा पर हो सकेगी लैंडिंग हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर के मुख्यमंत्री बनने के बाद मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार 6 कैबिनेट मंत्रियों ने ली शपथ हर वर्ग के लोगों को बनाया गया मंत्री.
Wednesday 11th of September 2019 |  दबंग 3 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

चुलबुल पाण्डेय 3 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, ज़बरदस्त अंदाज़ में दिख रहे हैं सलमान


बॉलीवुड के चुलबुल पाण्डेय एक बार फिर आरहे है अपनी धाक ज़माने के लिए... सलमान की ये फिल्म दबंग का तीसरा पार्ट है| इसके पहले दबंग और दबंग 2 दोनों ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में जमकर कमाई की थी और खूब चर्चा भी बटोरी थी और अब बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का टीजर रिलीज हो गया है, जिसे खुद सलमान ने शेयर किया है। दबंग- 3 के टीजर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा!' इसके साथ उन्होंने हैशटैग 100 डेज टू दबंग 3 का इस्तेमाल किया। सामने आए मोशन पोस्ट में सलमान दबंग अंदाज में अपनी फिल्म का मशहूर डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं, 'स्वागत तो करो हमारा। गौरतलब है की दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म होगी, इसकी पहली दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं। इस फिल्म में सलमान खान दो अभिनेत्रियों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। पिछली दो फिल्मों की तरह इस बार भी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के रोल में दिखाई देंगी लेकिन उनके अलावा इस बार फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी होंगी।

फिल्म में सलमान खान का यंग रूप देखने को मिलेगा। फिल्म में सलमान खान को 18 से कम उम्र का दिखाया गया है। इसमे चुलबुल पांडे की पास्ट लाइफ को दिखाया जाएगा और कहानी फ्लैशबैक में जाएगी। फिल्म में उस कहानी को दिखाया जाएगा जब सलमान को नौकरी नहीं मिली थी।


अर्जुन, संजय और कृति की फिल्म का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

अहमद शाह अब्दाली और पार्वती बाई का लुक आया सामने


 VT PADTAL