VT Update
विन्ध्य में उद्योगों को लगेंगे पंख , मर्जी के मुताबिक उद्योगपतियों को मिलेगी जमीन , लैंड बैंक और लैंड पूल स्कीम से विन्ध्य में विकसित होगा उद्योग खोले गए लबालब बाणसागर के 10 गेट , रीवा, सतना, सीढ़ी, सिंगरौली, और शहडोल में अलर्ट घोषित आर्थिक मंदी के खिलाफ कांग्रेस मध्यप्रदेश समेत पुरे देश में छेड़ेगी आन्दोलन , दिल्ली में हुई पार्टी पदाधिकारियों की बैठक में सोनिया गाँधी ने दी जानकारी धुंधली होने लगी है विक्रम लैंडर से संपर्क की उम्मीद, लैंडर को नुक्सान पहुचने की आशंका बढ़ी यौन उत्पीड़न मामले में एसआईटी ने भाजपा नेता चिन्मयानंद से 7 घंटे की पूछताछ, चिन्मयानंद के आवास पर उनके बेडरूम की गई तलाशी
Wednesday 11th of September 2019 |  दबंग 3 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

चुलबुल पाण्डेय 3 का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, ज़बरदस्त अंदाज़ में दिख रहे हैं सलमान


बॉलीवुड के चुलबुल पाण्डेय एक बार फिर आरहे है अपनी धाक ज़माने के लिए... सलमान की ये फिल्म दबंग का तीसरा पार्ट है| इसके पहले दबंग और दबंग 2 दोनों ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में जमकर कमाई की थी और खूब चर्चा भी बटोरी थी और अब बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का टीजर रिलीज हो गया है, जिसे खुद सलमान ने शेयर किया है। दबंग- 3 के टीजर को शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, 'आ रहे हैं! चुलबुल रॉबिनहुड पांडे। ठीक 100 दिन बाद। स्वागत तो करो हमारा!' इसके साथ उन्होंने हैशटैग 100 डेज टू दबंग 3 का इस्तेमाल किया। सामने आए मोशन पोस्ट में सलमान दबंग अंदाज में अपनी फिल्म का मशहूर डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं, 'स्वागत तो करो हमारा। गौरतलब है की दबंग सीरीज की तीसरी फिल्म होगी, इसकी पहली दोनों फिल्में सुपरहिट रही हैं। इस फिल्म में सलमान खान दो अभिनेत्रियों के साथ इश्क फरमाते नजर आएंगे। पिछली दो फिल्मों की तरह इस बार भी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा रज्जो के रोल में दिखाई देंगी लेकिन उनके अलावा इस बार फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी होंगी।

फिल्म में सलमान खान का यंग रूप देखने को मिलेगा। फिल्म में सलमान खान को 18 से कम उम्र का दिखाया गया है। इसमे चुलबुल पांडे की पास्ट लाइफ को दिखाया जाएगा और कहानी फ्लैशबैक में जाएगी। फिल्म में उस कहानी को दिखाया जाएगा जब सलमान को नौकरी नहीं मिली थी।


रीवा में शूट हुआ एल्बम सांग आज होगा रिलीज

एथलीट का रोले प्ले कर छाएगी तपसी पन्नू , रश्मि रॉकेट फिल्म में आएगी नज़र


 VT PADTAL