VT Update
सतना के बदमाशों ने की रीवा में 11 वारदात, चेन स्नाचिंग जैसी तमाम अपराध करने वाले अपराधी हुए गिरफ्तार, पुलिस न ली राहत की सांस बाल दिवस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साधा कांग्रेस पर निशाना कहा बच्चों की योजनाएं शुरू करें सरकार वरना आंदोलन करने के लिए होंगे बाध्य ऑनलाइन परीक्षा के बहाने पीएससी ने दोगुने कर दिए पीएससी का शुल्क 310 पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा होगी 12 जनवरी को, आयोग ने विज्ञापन जारी कर दी जानकारी नवंबर 2020 में चंद्रयान भेजने की तैयारी में हुई गलतियों पर एक रिपोर्ट, अगले साल नवंबर में चंद्र की चंद्रमा पर हो सकेगी लैंडिंग हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर के मुख्यमंत्री बनने के बाद मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार 6 कैबिनेट मंत्रियों ने ली शपथ हर वर्ग के लोगों को बनाया गया मंत्री.
Wednesday 11th of September 2019 | राजकुमार राव-मौनी स्टारर फिल्म मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

अगले हफ्ते रिलीज़ होगा मेड इन चाइना का ट्रेलर, ज़बरदस्त मोशन पोस्टर रिलीज़


राजकुमार राव और मौनी रॉय कि फिल्म मेड इन चाइना का मोशन पोस्टर रिलीज हुआ है। राजकुमार राव और मौनी रॉय की आने वाली फिल्म मेड इन चाइना का फर्स्ट लुक पोस्टर बहुत ही ज्यादा अमेजिंग है, पोस्टर को शेयर करने के साथ-साथ मेकर्स ने ये भी खुलासा किया है कि ट्रेलर को एक हफ्ते में रिलीज किया जाएगा। इस पोस्टर में राजकुमार राव चश्मा लगाए सूट पहने और समान का थैला कंधे में टांगे हुए एक डब्बे में गिरते हुए नजर आ रहे हैं। डब्बे से निकलने के बाद राजकुमार राव एक कटोरी में बैठ जाते हैं, जिसमें उनके साथ फिल्म के बाकी कलाकार मौनी रॉय, परेश रावल बोमन ईरानी भी नजर आ रहे हैं । इस फिल्म में राजकुमार गुजरात के एक बिजनेसमैन के रोल में होंगे और मौनी उनकी वाइफ के रोल में होंगी। फिल्म दिखाया जाएगा कि कैसे मेहनत करके रघु सक्सेसफुल होता और इसमें रुक्मिनी कैसे उसका साथ देती है। फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद समेत कई शहरों में हुई है। इस फिल्म में  इन दो स्टार्स के अलावा परेश राव, सुमित व्यास और बोमन ईरानी भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसले करेंगे। अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली मौनी रॉय की ये तीसरी फिल्म है।

मौनी रॉय मेड इन चाइना फिल्म के अलावा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आएंगी, इस फिल्म में मौनी नेगेटिव भूमिका में दिखाई देंगी। वहीं राजकुमार राव रूही अफ्जा, तुर्रम खां जैसी फिल्मों में दिखाई देने वाले हैं। बीते दिनों राजकुमार राव कंगना रनौत के साथ फिल्म जजमेंटल है क्या में नजर आए थे। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया था। लेकिन अब फिल्म मेड इन चाइना से एक बार फिर राज अपने फैंस के दिलों पर राज करते जनर आएंगे|


अर्जुन, संजय और कृति की फिल्म का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

अहमद शाह अब्दाली और पार्वती बाई का लुक आया सामने


 VT PADTAL