VT Update
पाठ्य पुस्तक निगम के स्टोर रूम में पुलिस का छापा बाजार में बिकने जा रही लाखों की किताबें हुई जप्त निशुल्क वितरण के लिए भेजी गई पुस्तके बेची जा रही थी बाजार में प्रदेश में शराब की करीब 500 दुकानें खुलने का अनुमान 2 महीने के लिए भी उस दुकानें खोल सकते हैं शराब ठेकेदार जिला कलेक्टर देंगे दुकान खोलने की अनुमति एक्शन मोड में जेपी नड्डा भाजपा अध्यक्ष बनने के बाद महासचिव सनग्ली पहली बैठक नागरिकता कानून के समर्थन में पार्टी की ओर से चलाए जा रहे कैंपेन की की समीक्षा देवास जिला योजना समिति की बैठक में मंत्री जीतू पटवारी और सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के बीच जमकर हुआ विवाद, प्रभारी मंत्री ने कहा-बैठक से बाहर कर दूंगा तो सांसद बोले अगली बार मंत्री नहीं बन पाओगे जोमैटो फूड डिलीवरी ने अमेरिका कंपनी उबर ईट्स के भारतीय कारोबार को खरीदा डील के तहत उबर को जोमैटो के 9. 99% मिलेंगे शेयर
Thursday 12th of September 2019 | युवक ने फ़ासी लगाकर की आत्महत्या

युवक ने की आत्महत्या, परिजन जता रहे हत्या की आशंका


 

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत जिवला गांव में आज उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली हालांकि परिजनों का आरोप है कि युवक की हत्या हुई है तथा उच्च स्तरीय जांच कराई जाए.

शहर से महज 5 किलोमीटर दूरी पर स्थित जिवला ग्राम में बुधवार की शाम एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली इसके बाद क्षेत्र में सनाका खिच गया.दरअसल जिवला गांव में उत्तर प्रदेश से आए एक परिवार के सदस्य ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली जिसके बाद जानकारी लगते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी तथा मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामले की छानबीन शुरू कर दी.बताया जा रहा है कि घटना के वक्त घर पर युवक के अलावा कोई नहीं था. वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर करते हुए मामले पर उचित कार्यवाही किए जाने की माग की है. मृतक के परिजनों का कहना है कि उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में रहने वाले एक व्यक्ति से उनका विवाद है तथा उन्होंने उसके ऊपर ही हत्या की आशंका जाहिर की है. हालांकि मामले पर पुलिस ने अभी तक किसी भी प्रकार की स्पष्टता जाहिर नहीं की है मगर पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कोई निष्कर्ष निकाला जाएगा.


रीवा इंजीनियरिंग कॉलेज में स्वच्छता की कार्यशाला आयोजित

संजय गाँधी अस्पताल की छत से कूद कर भाई बहन ने की आत्महत्या


 VT PADTAL