VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Saturday 18th of November 2017 | कांग्रेस को मिला 24 घंटे का अल्टीमेटम

कांग्रेस को मिला 24 घंटे का अल्टीमेटम, पाटीदार नेताओं ने जताई नाराजगी  


नई दिल्ली। गुजरात चुनाव को लेकर चुनावी घमासान तेज होता जा रहा है। लेकिन पाटीदार नेता और कांग्रेस में आभी तक किसी भी प्रकार की सहमती नहीं बन पा रही है।

 शुक्रवार को जब पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता दिल्ली पहुंचे थे तो उम्मीद की जा रही थी कांग्रेस के साथ बातचीत करने के बाद साफ हो जऐगा की पाटीदार नेता कांग्रेस को समर्थन देंगे या नहीं हालांकि शाम होते होते पाटीदार नेताओं ने कहा कि हम कांग्रेस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दे रहे हैं अब 24 घंटे में कांग्रेस अपना रुख साफ करे उनहोने कहा कि कांग्रेस पाटीदारों के साथ मजाक कर रही है।  

दरअसल पाटीदार नेताओं का यह भी आरोप है कि हाई कमान से मुलाकात के नाम पर कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह ने उन्हे दिल्ली बुलाया था लेकिन मुलाकात तो दूर अब वह खुद लापता हैं और फोन तक नहीं उठा रहे हैं पाटीदार नेताओं ने कहा कि शुक्रवार को पूरा दिन भरत सिंह ने उनको दिल्ली स्थित गुजरात भवन में बिठाए रखा।  

उधर गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा कि पाटीदार नेता और कांग्रेस एक-दूसरे का इस्तेमाल अपने मतलब के लिए कर रहे हैं कांग्रेस पाटीदारों का इस्तेमाल वोट के लिए कर रही है तो वहीं पाटीदार नेता इसलिए दिल्ली आए है क्योंकि वह कांग्रेस पर दबाव बनाकर टिकट लेना चाहते हैं।  
 


 शिवराज के बेटे पर लगाये आरोपों पर राहुल गांधी ने दी सफाई

शशि थरूर के बयान पर बीजेपी ने जताई आपत्ति, संबित पात्रा ने कहा राहुल गाँधी तु


 VT PADTAL