VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Saturday 18th of November 2017 | कांग्रेस को मिला 24 घंटे का अल्टीमेटम

कांग्रेस को मिला 24 घंटे का अल्टीमेटम, पाटीदार नेताओं ने जताई नाराजगी  


नई दिल्ली। गुजरात चुनाव को लेकर चुनावी घमासान तेज होता जा रहा है। लेकिन पाटीदार नेता और कांग्रेस में आभी तक किसी भी प्रकार की सहमती नहीं बन पा रही है।

 शुक्रवार को जब पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता दिल्ली पहुंचे थे तो उम्मीद की जा रही थी कांग्रेस के साथ बातचीत करने के बाद साफ हो जऐगा की पाटीदार नेता कांग्रेस को समर्थन देंगे या नहीं हालांकि शाम होते होते पाटीदार नेताओं ने कहा कि हम कांग्रेस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दे रहे हैं अब 24 घंटे में कांग्रेस अपना रुख साफ करे उनहोने कहा कि कांग्रेस पाटीदारों के साथ मजाक कर रही है।  

दरअसल पाटीदार नेताओं का यह भी आरोप है कि हाई कमान से मुलाकात के नाम पर कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह ने उन्हे दिल्ली बुलाया था लेकिन मुलाकात तो दूर अब वह खुद लापता हैं और फोन तक नहीं उठा रहे हैं पाटीदार नेताओं ने कहा कि शुक्रवार को पूरा दिन भरत सिंह ने उनको दिल्ली स्थित गुजरात भवन में बिठाए रखा।  

उधर गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा कि पाटीदार नेता और कांग्रेस एक-दूसरे का इस्तेमाल अपने मतलब के लिए कर रहे हैं कांग्रेस पाटीदारों का इस्तेमाल वोट के लिए कर रही है तो वहीं पाटीदार नेता इसलिए दिल्ली आए है क्योंकि वह कांग्रेस पर दबाव बनाकर टिकट लेना चाहते हैं।  
 


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL