VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
कांग्रेस को मिला 24 घंटे का अल्टीमेटम

कांग्रेस को मिला 24 घंटे का अल्टीमेटम, पाटीदार नेताओं ने जताई नाराजगी  


नई दिल्ली। गुजरात चुनाव को लेकर चुनावी घमासान तेज होता जा रहा है। लेकिन पाटीदार नेता और कांग्रेस में आभी तक किसी भी प्रकार की सहमती नहीं बन पा रही है।

 शुक्रवार को जब पाटीदार आरक्षण आंदोलन समिति के नेता दिल्ली पहुंचे थे तो उम्मीद की जा रही थी कांग्रेस के साथ बातचीत करने के बाद साफ हो जऐगा की पाटीदार नेता कांग्रेस को समर्थन देंगे या नहीं हालांकि शाम होते होते पाटीदार नेताओं ने कहा कि हम कांग्रेस को 24 घंटे का अल्टीमेटम दे रहे हैं अब 24 घंटे में कांग्रेस अपना रुख साफ करे उनहोने कहा कि कांग्रेस पाटीदारों के साथ मजाक कर रही है।  

दरअसल पाटीदार नेताओं का यह भी आरोप है कि हाई कमान से मुलाकात के नाम पर कांग्रेस अध्यक्ष भरत सिंह ने उन्हे दिल्ली बुलाया था लेकिन मुलाकात तो दूर अब वह खुद लापता हैं और फोन तक नहीं उठा रहे हैं पाटीदार नेताओं ने कहा कि शुक्रवार को पूरा दिन भरत सिंह ने उनको दिल्ली स्थित गुजरात भवन में बिठाए रखा।  

उधर गुजरात के डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने कहा कि पाटीदार नेता और कांग्रेस एक-दूसरे का इस्तेमाल अपने मतलब के लिए कर रहे हैं कांग्रेस पाटीदारों का इस्तेमाल वोट के लिए कर रही है तो वहीं पाटीदार नेता इसलिए दिल्ली आए है क्योंकि वह कांग्रेस पर दबाव बनाकर टिकट लेना चाहते हैं।  
 


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL