VT Update
शहर के टीआरएस कॉलेज में शुरू हुआ राष्ट्रिय सांस्कृतिक महोत्सव , हस्तशिल्प, शिल्पकला काष्ठ और स्वादिस्ट व्यंजनों का होगा संगम शाजापुर में स्कूल वैन कुएं में गिरने से हुई 3 बच्चों की मौत , 19 को निकाला गया बाहर , तेजरफ़्तार के कारण कंट्रोल से बहार हुई वैन मनमानी फीस पर लगाम लगाने सरकार ने की तैयारी, अब कॉलेज नहीं तय कर सकेगा मेडिकल- इंजीनिरिंग की फीस , 2020-21 में बदलेगा नियम मैग्निफिसेंट समिट में शामिल हुए उद्योगपतियों ने की मुख्यमंत्री कमलनाथ की सराहना , मुकेश अंबानी ने बताया मध्यप्रदेश में 45 जगह पर बनाये जायेगे लॉजिस्टिक सेंटर मैग्निफिसेंट एमपी में सीएम कमलनाथ ने की बड़ी घोषणा , 70% रोजगार प्रदेशवासियों को देने के लिए लायेगे कानून, छोटे शहरों में भी शुरू हो सकेगा उद्योग
Wednesday 18th of September 2019 | साहो के बाद रावण के किरदार में नजर आयेगे प्रभास

एक नए रूप में दिखेगे प्रभास, फिल्म रामायण का बन सकते है हिस्सा


 

 बाहुबली और उसके बाद साहो म्फिल्म से सभी के दिल में घर कर चुके साउथ एक्टर प्रभास इन दिनों बॉलीवुड में भी डायरेक्टर की पहली पसंद बनते जा रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस मूवी ने खूब कमाई की है और अब प्रभास के फैन्स के लिए एक और बड़ी खबर सामने आई है|  डायरेक्टर नितेश तिवारी अपनी अगली फिल्म 'रामायण' में 'रावण' के रोल में प्रभास को ले रहे हैं ।

 

 ये फिल्म तीन हिस्सों में मैराथन फीचर सीरीज बनाने की तैयारी में हैं। बीते दिनों खबर थी कि 'रामायण' में राम और सीता के रोल में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण नजर आ सकते हैं तो वहीं अब खबर है कि रावण के रोल में प्रभास नजर आ सकते हैं । खबर के अनुसार इस बात का खुलासा 'रामायण' और निर्देशक नितेश तिवारी से जुड़े सूत्रों ने किया था । सूत्रों ने बताया, "निर्माताओं ने फिल्म के लिए 600 करोड़ रुपये का बजट निर्धारित किया है, जो कि भारतीय फिल्मों में अब तक की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म होगी।

बता दे की यह फिल्म पूरे भारत में हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी। इसलिए फिल्म की टीम चाहती है कि 'बाहुबली' स्टार प्रभास 'रामायण' में रावण का किरदार अदा करें। क्योंकि टीम को लगता है कि वह 'रावण' का किरदार काफी अच्छे से निभा सकते हैं। हालाकि इस बात की अधिकारिक घोषणा नहीं हुई है । उन्होंने इस मामले पर केवल बातचीत ही शुरू की है । वहीं, किरदार को लेकर भी खुद प्रभास और उनकी टीम ही तय करेंगे वह फिल्म करना चाहते हैं या नहीं।

आपको बता दें कि फिल्म को तैयार होने में भी लगभग दो साल का समय लग सकता है । इस फिल्म को लेकर नितेश तिवारी ने बताया, 'हम इसे तीन भागों में बनाएंगे, क्योंकि यह बहुत लंबी कहानी है । तीनों फिल्मों एक के बाद एक थोड़े-थोड़े अंतराल पर रिलीज की जाएंगी ।


अब फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' में देखेंगी मृणाल

प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखने वाले 49 लोगों पर दर्ज़ हुई FIR, बॉलीवुड की कई ह


 VT PADTAL