VT Update
शहर के टीआरएस कॉलेज में शुरू हुआ राष्ट्रिय सांस्कृतिक महोत्सव , हस्तशिल्प, शिल्पकला काष्ठ और स्वादिस्ट व्यंजनों का होगा संगम शाजापुर में स्कूल वैन कुएं में गिरने से हुई 3 बच्चों की मौत , 19 को निकाला गया बाहर , तेजरफ़्तार के कारण कंट्रोल से बहार हुई वैन मनमानी फीस पर लगाम लगाने सरकार ने की तैयारी, अब कॉलेज नहीं तय कर सकेगा मेडिकल- इंजीनिरिंग की फीस , 2020-21 में बदलेगा नियम मैग्निफिसेंट समिट में शामिल हुए उद्योगपतियों ने की मुख्यमंत्री कमलनाथ की सराहना , मुकेश अंबानी ने बताया मध्यप्रदेश में 45 जगह पर बनाये जायेगे लॉजिस्टिक सेंटर मैग्निफिसेंट एमपी में सीएम कमलनाथ ने की बड़ी घोषणा , 70% रोजगार प्रदेशवासियों को देने के लिए लायेगे कानून, छोटे शहरों में भी शुरू हो सकेगा उद्योग
Wednesday 18th of September 2019 | रिलीज़ हुआ मेड इन चाइना का ट्रेलर

सामने आया मेड इन चाइना का ट्रेलर, एंटरटेन करेगी फिल्म


 

राजकुमार राव की एक के बाद एक कई सारी फिल्में रिलीज़ होने वाली है जिसमे से एक फिल्म है राजकुमार राव और मौनी रॉय स्टारर फिल्म मेड इन चाइना का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मिखिल मुशले के निर्देशन में बनी ये कॉमेडी फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी. मूवी में अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल में दिखेंगे. मेड इन चाइना में पहली बार राजकुमार राव और मौनी रॉय की जोड़ी बनी है.

फिल्म के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. मजेदार कंटेंट वाली ये मूवी यकीनन ही दर्शकों को सिनेमाहॉल में एंटरटेन करेगी. मेड इन चाइना एक स्ट्रगलिंग गुजराती बिजनेसमैन की कहानी है, जो एक सफल एंटरप्रन्योर बनने के मकसद से चीन जाता है. फिल्म में मौनी रॉय एक्टर राजकुमार राव की पत्नी के रोल में नजर आएंगी.

ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है. राजकुमार राव रघु के रोल में हैं. उनके और मौनी रॉय के बीच शानदार केमिस्ट्री देखाई गई है. सफल एंटरप्रन्योर बनने के लिए रघु चीन जाता है. जहां उनकी मुलाकात सेक्सोलॉजिस्ट बोमन ईरानी से होती है. रघु गुप्त रोग की एक ऐसी दवाई बनाता है, जो काफी कारगर साबित होती है. फिर खुलता है रघु की तरक्की का रास्ता.  अब दर्शकों को फिल्म मेड इन चाइना का इंतज़ार है.

 


अब फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' में देखेंगी मृणाल

प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखने वाले 49 लोगों पर दर्ज़ हुई FIR, बॉलीवुड की कई ह


 VT PADTAL