VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की : रामविलास पासवान

गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की : रामविलास पासवान


अहमदाबाद। केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने भविष्यवाणी की है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी को कम से कम 150 सीटें मिलेंगी पासवान ने कहा कि वह पिछले कई दिनों से गुजरात में चुनाव प्रचार कर रहे हैं और उन्हें इस बात का विश्वास हो गया है कि बीजेपी को 150 सीटें मिलना तय है। 

पासवान ने प्रेस कांप्रेंन्स के दौरान कहा कि उनकी लोक जनशक्ति पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव में किसी भी सीट पर अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगी बल्कि हर सीट पर वह बीजेपी के उम्मीदवार का समर्थन करेगी। पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कि उनके जैसा लोकप्रिय नेता देश में इस वक्त नहीं है। पासवान ने कहा कि केंद्र सरकार ने सभी क्षेत्र में अच्छा काम किया है खासकर आर्थिक विकास के क्षेत्र में। इसके साथ ही पासवान ने कहा कि ऐसा बहुत कम मौका होता है जब केंद्र में कोई सरकार लगातार उतनी ही लोकप्रिय रहती है जितना कि वह पहले दिन थी। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता जितनी देश के अंदर थी उतनी ही विदेश में भी है।

रमविलास पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और उनके निजी क्षेत्र में आरक्षण की वकालत करने की बात का समर्थन किया है और उन्होने कहा है कि हम हमेशा से चाहते हैं कि निजी क्षेत्रों में भी आरक्षण दिया जाए।  


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL