VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Sunday 19th of November 2017 | गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की : रामविलास पासवान

गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की : रामविलास पासवान


अहमदाबाद। केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने भविष्यवाणी की है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी को कम से कम 150 सीटें मिलेंगी पासवान ने कहा कि वह पिछले कई दिनों से गुजरात में चुनाव प्रचार कर रहे हैं और उन्हें इस बात का विश्वास हो गया है कि बीजेपी को 150 सीटें मिलना तय है। 

पासवान ने प्रेस कांप्रेंन्स के दौरान कहा कि उनकी लोक जनशक्ति पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव में किसी भी सीट पर अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगी बल्कि हर सीट पर वह बीजेपी के उम्मीदवार का समर्थन करेगी। पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कि उनके जैसा लोकप्रिय नेता देश में इस वक्त नहीं है। पासवान ने कहा कि केंद्र सरकार ने सभी क्षेत्र में अच्छा काम किया है खासकर आर्थिक विकास के क्षेत्र में। इसके साथ ही पासवान ने कहा कि ऐसा बहुत कम मौका होता है जब केंद्र में कोई सरकार लगातार उतनी ही लोकप्रिय रहती है जितना कि वह पहले दिन थी। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता जितनी देश के अंदर थी उतनी ही विदेश में भी है।

रमविलास पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और उनके निजी क्षेत्र में आरक्षण की वकालत करने की बात का समर्थन किया है और उन्होने कहा है कि हम हमेशा से चाहते हैं कि निजी क्षेत्रों में भी आरक्षण दिया जाए।  


ममता ने खेला नया सियासी पैतरा, योगी के हैलिकाप्टर को उतरने की नहीं दी अनुमति

“माफ़ करो महराज” वाले जुमले पर गौर ने पार्टी को घेरा


 VT PADTAL