VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Sunday 19th of November 2017 | गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की : रामविलास पासवान

गुजरात चुनाव में बीजेपी की जीत पक्की : रामविलास पासवान


अहमदाबाद। केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान ने भविष्यवाणी की है कि गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी को कम से कम 150 सीटें मिलेंगी पासवान ने कहा कि वह पिछले कई दिनों से गुजरात में चुनाव प्रचार कर रहे हैं और उन्हें इस बात का विश्वास हो गया है कि बीजेपी को 150 सीटें मिलना तय है। 

पासवान ने प्रेस कांप्रेंन्स के दौरान कहा कि उनकी लोक जनशक्ति पार्टी गुजरात विधानसभा चुनाव में किसी भी सीट पर अपने उम्मीदवार नहीं उतारेगी बल्कि हर सीट पर वह बीजेपी के उम्मीदवार का समर्थन करेगी। पासवान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और कहा कि उनके जैसा लोकप्रिय नेता देश में इस वक्त नहीं है। पासवान ने कहा कि केंद्र सरकार ने सभी क्षेत्र में अच्छा काम किया है खासकर आर्थिक विकास के क्षेत्र में। इसके साथ ही पासवान ने कहा कि ऐसा बहुत कम मौका होता है जब केंद्र में कोई सरकार लगातार उतनी ही लोकप्रिय रहती है जितना कि वह पहले दिन थी। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता जितनी देश के अंदर थी उतनी ही विदेश में भी है।

रमविलास पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जमकर तारीफ की और उनके निजी क्षेत्र में आरक्षण की वकालत करने की बात का समर्थन किया है और उन्होने कहा है कि हम हमेशा से चाहते हैं कि निजी क्षेत्रों में भी आरक्षण दिया जाए।  


 शिवराज के बेटे पर लगाये आरोपों पर राहुल गांधी ने दी सफाई

शशि थरूर के बयान पर बीजेपी ने जताई आपत्ति, संबित पात्रा ने कहा राहुल गाँधी तु


 VT PADTAL