VT Update
शहर के टीआरएस कॉलेज में शुरू हुआ राष्ट्रिय सांस्कृतिक महोत्सव , हस्तशिल्प, शिल्पकला काष्ठ और स्वादिस्ट व्यंजनों का होगा संगम शाजापुर में स्कूल वैन कुएं में गिरने से हुई 3 बच्चों की मौत , 19 को निकाला गया बाहर , तेजरफ़्तार के कारण कंट्रोल से बहार हुई वैन मनमानी फीस पर लगाम लगाने सरकार ने की तैयारी, अब कॉलेज नहीं तय कर सकेगा मेडिकल- इंजीनिरिंग की फीस , 2020-21 में बदलेगा नियम मैग्निफिसेंट समिट में शामिल हुए उद्योगपतियों ने की मुख्यमंत्री कमलनाथ की सराहना , मुकेश अंबानी ने बताया मध्यप्रदेश में 45 जगह पर बनाये जायेगे लॉजिस्टिक सेंटर मैग्निफिसेंट एमपी में सीएम कमलनाथ ने की बड़ी घोषणा , 70% रोजगार प्रदेशवासियों को देने के लिए लायेगे कानून, छोटे शहरों में भी शुरू हो सकेगा उद्योग
Sunday 22nd of September 2019 | 3 भाषाओँ में लाइव होंगे मोदी

हाउदी मोदी में 3 भाषाओँ में लाइव प्रसारित होगा मोदी-ट्रम्प का संबोधन, ह्यूस्टन के एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित होगा कार्यक्रम



अमरीका के ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ ही देर बाद 50 हजार लोगों को एक साथ संबोधित करते हुए नज़र आएँगे। और यह पहला ऐसा मौका है, जब किसी भी देश का राष्ट्राध्यक्ष अमरीका में इतनी बड़ी विशाल संख्या को एक साथ संबोधित करेंगे। इसमें सबसे दिलचस्प बात यह है कि अमरीका के भी इतिहास में इतनी बड़ी संख्या को किसी भी नेता ने अब तक संबोधित नहीं किया है। लिहाजा भारतीय समुदाय की ओर से पीएम मोदी के लिए आयोजित 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में शामिल होकर अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पहली बार इस विशाल जनसागर को संबोधित करेंगे।

बताते चलें कि ह्यूस्टन के एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम में 50 हजार लोग शामिल होंगे। इतना ही नहीं आठ हजार से अधिक लोग वेटिंग लिस्ट में हैं।

 

भारतीय समय के अनुसार ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम के गेट को शाम 4:30 बजे खोल दिया। इस मेगा शो में शामिल होने के लिए दर्शक स्टेडियम के अंदर आना शुरू कर चुके हैं। शाम के 7 बजे रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस इस कार्यक्रम की शुरूआत राष्ट्रगान के साथ किया जाएगा। इसके बाद रात के 9 बजे पीएम मोदी विशाल जनसागर को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के संबोधन के बाद अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी आधे घंटे तक लोगों को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम का समापन रात के 12:30 बजे होगा।

आपको बता दें कि सबसे दिलचस्प बात कि इस पूरे कार्यक्रम यानी 'हाउडी मोदी' मोगा शो का प्रसारण दुनियाभर में किया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के संबोधन के साथ पूरे कार्यक्रम को तीन भाषाओं हिन्दी, अंग्रेजी, स्पैनिश में लाइव प्रसारण किया जाएगा।

 


इन फीचर्स के साथ भारत में लांच हो सकता है Redmi 8

अब गूगल से  पता चलेगा आपका पासवर्ड हैक हुआ है या नहीं


 VT PADTAL