VT Update
एकीकृत जिला शिक्षा सूचना प्रणाली कि अंतिम रिपोर्ट से खुलासा, केवल 7 प्रतिशत स्कूलों में है इंटरनेट की सुविधा, अंधेरे में जिले कि 532 स्कूलें टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बने बिग बॉस सीजन 13 के विजेता, सर्वाधिक वोट पाकर हासिल किया विजेता का टैग धान खरीदी की मांग को लेकर अनशन पर बैठे अनशनकारी का स्वास्थ्य बिगड़ा, सांसद विधायक पहुंचे, रामबाग चौराहे में होगा चक्का जाम फर्जी कंपनी की शिकायत की पड़ताल के बाद EOW में दर्ज की प्राथमिकी फर्जी कंपनी को दिया दवा सप्लाई का ठेका और बिना सप्लाई लिया भुगतान मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दिया संकेत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की जल्द होगी घोषणा मुख्यमंत्री ने सोनिया गांधी से की मुलाकात
Sunday 22nd of September 2019 | 3 भाषाओँ में लाइव होंगे मोदी

हाउदी मोदी में 3 भाषाओँ में लाइव प्रसारित होगा मोदी-ट्रम्प का संबोधन, ह्यूस्टन के एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में आयोजित होगा कार्यक्रम



अमरीका के ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कुछ ही देर बाद 50 हजार लोगों को एक साथ संबोधित करते हुए नज़र आएँगे। और यह पहला ऐसा मौका है, जब किसी भी देश का राष्ट्राध्यक्ष अमरीका में इतनी बड़ी विशाल संख्या को एक साथ संबोधित करेंगे। इसमें सबसे दिलचस्प बात यह है कि अमरीका के भी इतिहास में इतनी बड़ी संख्या को किसी भी नेता ने अब तक संबोधित नहीं किया है। लिहाजा भारतीय समुदाय की ओर से पीएम मोदी के लिए आयोजित 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में शामिल होकर अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पहली बार इस विशाल जनसागर को संबोधित करेंगे।

बताते चलें कि ह्यूस्टन के एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में होने वाले इस कार्यक्रम में 50 हजार लोग शामिल होंगे। इतना ही नहीं आठ हजार से अधिक लोग वेटिंग लिस्ट में हैं।

 

भारतीय समय के अनुसार ह्यूस्टन के एनआरजी स्टेडियम के गेट को शाम 4:30 बजे खोल दिया। इस मेगा शो में शामिल होने के लिए दर्शक स्टेडियम के अंदर आना शुरू कर चुके हैं। शाम के 7 बजे रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इस इस कार्यक्रम की शुरूआत राष्ट्रगान के साथ किया जाएगा। इसके बाद रात के 9 बजे पीएम मोदी विशाल जनसागर को संबोधित करेंगे। पीएम मोदी के संबोधन के बाद अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी आधे घंटे तक लोगों को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम का समापन रात के 12:30 बजे होगा।

आपको बता दें कि सबसे दिलचस्प बात कि इस पूरे कार्यक्रम यानी 'हाउडी मोदी' मोगा शो का प्रसारण दुनियाभर में किया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी और राष्ट्रपति ट्रंप के संबोधन के साथ पूरे कार्यक्रम को तीन भाषाओं हिन्दी, अंग्रेजी, स्पैनिश में लाइव प्रसारण किया जाएगा।

 


 बिना सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर 144.5 रुपये महंगा,उत्पादन घटा  

महाराष्ट्र के कर्मचारियों को सप्ताह में दो दिन मिलेगी छुट्टी


 VT PADTAL