VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Monday 20th of November 2017 | IND VS SL: पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद 

IND VS SL: पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद 


कोलकाता। भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद हो गया। ये विवाद मैच के चौथे दिन तब हुआ जब श्रीलंकाई बैट्समैन दिलरुवान परेरा ने आउट होने के बाद रिव्यू (DRS) मांग लिया। उन पर आरोप है कि उन्होंने ड्रेसिंग रूम से इशारा मिलने के बाद रिव्यू लिया। हालांकि इस मामले में शिकायत को लेकर भारतीय कप्तान या बीसीसीआई की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। 

बहरहाल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्रीलंकाई बल्लेबाज की इस हरकत पर कहा कि जब तक इस बारे में कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आ जाती, या मैच रेफरी कोई बयान नहीं दे देते, तब तक इस बारे में उनकी तरफ से कुछ भी बोलना उचित नहीं होगा। भुवनेश्वर ने बोला कि अगर वह या कोई भी भारतीय खिलाड़ी दिलरुवान की हरकत के बारे में कुछ भी बोलता है, तो यह बयान उनके खिलाफ जा सकता है। इसीलिए इस विषय पर चुप्पी साधना ही बेहतर है। 


 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL