VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
IND VS SL: पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद 

IND VS SL: पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद 


कोलकाता। भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद हो गया। ये विवाद मैच के चौथे दिन तब हुआ जब श्रीलंकाई बैट्समैन दिलरुवान परेरा ने आउट होने के बाद रिव्यू (DRS) मांग लिया। उन पर आरोप है कि उन्होंने ड्रेसिंग रूम से इशारा मिलने के बाद रिव्यू लिया। हालांकि इस मामले में शिकायत को लेकर भारतीय कप्तान या बीसीसीआई की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। 

बहरहाल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्रीलंकाई बल्लेबाज की इस हरकत पर कहा कि जब तक इस बारे में कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आ जाती, या मैच रेफरी कोई बयान नहीं दे देते, तब तक इस बारे में उनकी तरफ से कुछ भी बोलना उचित नहीं होगा। भुवनेश्वर ने बोला कि अगर वह या कोई भी भारतीय खिलाड़ी दिलरुवान की हरकत के बारे में कुछ भी बोलता है, तो यह बयान उनके खिलाफ जा सकता है। इसीलिए इस विषय पर चुप्पी साधना ही बेहतर है। 


 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL