VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Monday 20th of November 2017 | IND VS SL: पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद 

IND VS SL: पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद 


कोलकाता। भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद हो गया। ये विवाद मैच के चौथे दिन तब हुआ जब श्रीलंकाई बैट्समैन दिलरुवान परेरा ने आउट होने के बाद रिव्यू (DRS) मांग लिया। उन पर आरोप है कि उन्होंने ड्रेसिंग रूम से इशारा मिलने के बाद रिव्यू लिया। हालांकि इस मामले में शिकायत को लेकर भारतीय कप्तान या बीसीसीआई की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। 

बहरहाल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्रीलंकाई बल्लेबाज की इस हरकत पर कहा कि जब तक इस बारे में कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आ जाती, या मैच रेफरी कोई बयान नहीं दे देते, तब तक इस बारे में उनकी तरफ से कुछ भी बोलना उचित नहीं होगा। भुवनेश्वर ने बोला कि अगर वह या कोई भी भारतीय खिलाड़ी दिलरुवान की हरकत के बारे में कुछ भी बोलता है, तो यह बयान उनके खिलाफ जा सकता है। इसीलिए इस विषय पर चुप्पी साधना ही बेहतर है। 


 


दुसरे वनडे मैच में भारत ने 90 रनों से दर्ज की बड़ी जीत

जानिए टेस्ट में किस दिग्गजी रिकॉर्ड के बराबर पहुचे एंडरसन


 VT PADTAL