VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Monday 20th of November 2017 | IND VS SL: पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद 

IND VS SL: पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद 


कोलकाता। भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद हो गया। ये विवाद मैच के चौथे दिन तब हुआ जब श्रीलंकाई बैट्समैन दिलरुवान परेरा ने आउट होने के बाद रिव्यू (DRS) मांग लिया। उन पर आरोप है कि उन्होंने ड्रेसिंग रूम से इशारा मिलने के बाद रिव्यू लिया। हालांकि इस मामले में शिकायत को लेकर भारतीय कप्तान या बीसीसीआई की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। 

बहरहाल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्रीलंकाई बल्लेबाज की इस हरकत पर कहा कि जब तक इस बारे में कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आ जाती, या मैच रेफरी कोई बयान नहीं दे देते, तब तक इस बारे में उनकी तरफ से कुछ भी बोलना उचित नहीं होगा। भुवनेश्वर ने बोला कि अगर वह या कोई भी भारतीय खिलाड़ी दिलरुवान की हरकत के बारे में कुछ भी बोलता है, तो यह बयान उनके खिलाफ जा सकता है। इसीलिए इस विषय पर चुप्पी साधना ही बेहतर है। 


 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL