VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
IND VS SL: पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद 

IND VS SL: पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद 


कोलकाता। भारत और श्रीलंका के बीच कोलकाता में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट मैच में DRS को लेकर नया विवाद हो गया। ये विवाद मैच के चौथे दिन तब हुआ जब श्रीलंकाई बैट्समैन दिलरुवान परेरा ने आउट होने के बाद रिव्यू (DRS) मांग लिया। उन पर आरोप है कि उन्होंने ड्रेसिंग रूम से इशारा मिलने के बाद रिव्यू लिया। हालांकि इस मामले में शिकायत को लेकर भारतीय कप्तान या बीसीसीआई की ओर से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। 

बहरहाल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में श्रीलंकाई बल्लेबाज की इस हरकत पर कहा कि जब तक इस बारे में कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आ जाती, या मैच रेफरी कोई बयान नहीं दे देते, तब तक इस बारे में उनकी तरफ से कुछ भी बोलना उचित नहीं होगा। भुवनेश्वर ने बोला कि अगर वह या कोई भी भारतीय खिलाड़ी दिलरुवान की हरकत के बारे में कुछ भी बोलता है, तो यह बयान उनके खिलाफ जा सकता है। इसीलिए इस विषय पर चुप्पी साधना ही बेहतर है। 


 


आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में भारत की करारी हार 151 रनों पर हुई


 VT PADTAL