VT Update
पांचवी और आठवीं के प्रधानाध्यापकों की क्लास लेंगे संभागायुक्त आज और कल होगी समीक्षा RTO की कार्यवाही से अल्ट्राटेक सीमेंट प्रबंधन में मचा हड़कंप, बगैर पंजीयन चल रहे 46 वाहन किए जप्त, 4 करोड़ मिलेगा राजस्व जिले में खुल रही भ्रष्टाचार की पोल, जनपद पंचायत रायपुर के ग्राम पंचायत पड़रिया मेँ कागज और पेंसिल में खर्च कर दिए पौने तीन लाख, पीसीसी सड़क के ऊपर बनाई सड़क फर्जी एजेंसी बनाकर किया भुगतान रीवा में मेडिकल कॉलेज प्रबंधन ने जारी किया नोटिस बॉन्ड की शर्त नहीं मानने वाले 81 डॉक्टरों के रजिस्ट्रेशन होंगे निरस्त, चिकित्सा शिक्षा विभाग ने दिए कार्यवाही के संकेत हथियार माफिया पर कार्रवाई करने के लिए सरकार की मंजूरी का इंतजार, एसटीएफ के टारगेट पर कई जिलों के हथियार माफिया
Monday 30th of September 2019 | जानिए कौन सी मूवी में नज़र आएँगे विक्की कौशल के भाई?

“भंगड़ा पा ले” से विक्की कौशल के भाई सनी कौशल करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, ट्रेलर रिलीज



बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल फिल्म उरी के बाद उनका करियर अब और भी ऊपर पहुंच चुका है। वहीं विक्की की तरह ही उनके भाई सनी कौशल भी जल्द ही बॉलीवुड में नज़र आने वाले हैं| वो भी जमकर मेहनत कर रहे हैं। सनी की आने वाली फिल्म भंगड़ा पा ले का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर देखने में काफी मजेदार लग रहा है। फिल्म के ट्रेलर में सनी बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं।वहीँ सनी के साथ साथ ट्रेलर में रुखसार ढिल्लन भी नजर आरही  हैं।

सनी कौशल के इस ट्रेलर में साफ पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी भंगड़ा पर बेस्ड है। इसमें न्यू-एज लव स्टोरी नजर आने वाली है। इसके अलावा फिल्म की कहानी पंजाब के लोकनृत्य भंगड़ा पर बेस्ड होगी। फिल्म की कहानी लन्दन में होने वाले डांस कॉम्पिटिशन की है जिसमें पंजाब के लोगों को अपने भंगड़े की शान को साबित करना है। ट्रेलर में दिख रहा है कि कैसे पंजाब के एक गांव से ये निकलकर लंदन के कॉम्पटीशन में जाते हैं। फिल्म में सनी का कॉम्पटीशन अपनी हीरोइन से ही है। दोनों के बीच जंग होती दिख रही है।

इस फिल्म में करण अर्जुन का गाना भंगड़ा पा ले भी सुनाई दे रहा है। लग रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख पर फिल्माए गए उस गाने को रीक्रिएट किया जा रहा है। गाना के लिरिक्स और म्यूजिक ओरिजिनल ही है। कलरफुल कहानी और फ्रेश ट्रेलर दर्शकों को भी इंप्रेस कर रहा है। फिल्म में श्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगी।

 

वहीं फिल्म की हीरोइन की बात करें तो रुखसार इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने कन्नड़ में रन एंथोनी और तेलुगु में एबीसीडी सहित कई फ़िल्में की हैं। वहीं सनी कौशल ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में भी काम किया है। रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशन स्नेहा तौरानी ने किया है। 1 नवंबर को ये फिल्म रिलीज होगी


 आखिर कौन है सबसे बेहतर स्ट्रीट डांसर ?    

धमाकेदार ट्विस्ट: बिग बॉस में विंदु दारा सिंह की एंट्री


 VT PADTAL