VT Update
शहर के टीआरएस कॉलेज में शुरू हुआ राष्ट्रिय सांस्कृतिक महोत्सव , हस्तशिल्प, शिल्पकला काष्ठ और स्वादिस्ट व्यंजनों का होगा संगम शाजापुर में स्कूल वैन कुएं में गिरने से हुई 3 बच्चों की मौत , 19 को निकाला गया बाहर , तेजरफ़्तार के कारण कंट्रोल से बहार हुई वैन मनमानी फीस पर लगाम लगाने सरकार ने की तैयारी, अब कॉलेज नहीं तय कर सकेगा मेडिकल- इंजीनिरिंग की फीस , 2020-21 में बदलेगा नियम मैग्निफिसेंट समिट में शामिल हुए उद्योगपतियों ने की मुख्यमंत्री कमलनाथ की सराहना , मुकेश अंबानी ने बताया मध्यप्रदेश में 45 जगह पर बनाये जायेगे लॉजिस्टिक सेंटर मैग्निफिसेंट एमपी में सीएम कमलनाथ ने की बड़ी घोषणा , 70% रोजगार प्रदेशवासियों को देने के लिए लायेगे कानून, छोटे शहरों में भी शुरू हो सकेगा उद्योग
Monday 30th of September 2019 | जानिए कौन सी मूवी में नज़र आएँगे विक्की कौशल के भाई?

“भंगड़ा पा ले” से विक्की कौशल के भाई सनी कौशल करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू, ट्रेलर रिलीज



बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल फिल्म उरी के बाद उनका करियर अब और भी ऊपर पहुंच चुका है। वहीं विक्की की तरह ही उनके भाई सनी कौशल भी जल्द ही बॉलीवुड में नज़र आने वाले हैं| वो भी जमकर मेहनत कर रहे हैं। सनी की आने वाली फिल्म भंगड़ा पा ले का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म का ट्रेलर देखने में काफी मजेदार लग रहा है। फिल्म के ट्रेलर में सनी बेहद ही हैंडसम लग रहे हैं।वहीँ सनी के साथ साथ ट्रेलर में रुखसार ढिल्लन भी नजर आरही  हैं।

सनी कौशल के इस ट्रेलर में साफ पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी भंगड़ा पर बेस्ड है। इसमें न्यू-एज लव स्टोरी नजर आने वाली है। इसके अलावा फिल्म की कहानी पंजाब के लोकनृत्य भंगड़ा पर बेस्ड होगी। फिल्म की कहानी लन्दन में होने वाले डांस कॉम्पिटिशन की है जिसमें पंजाब के लोगों को अपने भंगड़े की शान को साबित करना है। ट्रेलर में दिख रहा है कि कैसे पंजाब के एक गांव से ये निकलकर लंदन के कॉम्पटीशन में जाते हैं। फिल्म में सनी का कॉम्पटीशन अपनी हीरोइन से ही है। दोनों के बीच जंग होती दिख रही है।

इस फिल्म में करण अर्जुन का गाना भंगड़ा पा ले भी सुनाई दे रहा है। लग रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख पर फिल्माए गए उस गाने को रीक्रिएट किया जा रहा है। गाना के लिरिक्स और म्यूजिक ओरिजिनल ही है। कलरफुल कहानी और फ्रेश ट्रेलर दर्शकों को भी इंप्रेस कर रहा है। फिल्म में श्रिया पिलगांवकर भी नजर आएंगी।

 

वहीं फिल्म की हीरोइन की बात करें तो रुखसार इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इससे पहले उन्होंने कन्नड़ में रन एंथोनी और तेलुगु में एबीसीडी सहित कई फ़िल्में की हैं। वहीं सनी कौशल ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म गोल्ड में भी काम किया है। रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का निर्देशन स्नेहा तौरानी ने किया है। 1 नवंबर को ये फिल्म रिलीज होगी


अब फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' में देखेंगी मृणाल

प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखने वाले 49 लोगों पर दर्ज़ हुई FIR, बॉलीवुड की कई ह


 VT PADTAL