VT Update
शहर के टीआरएस कॉलेज में शुरू हुआ राष्ट्रिय सांस्कृतिक महोत्सव , हस्तशिल्प, शिल्पकला काष्ठ और स्वादिस्ट व्यंजनों का होगा संगम शाजापुर में स्कूल वैन कुएं में गिरने से हुई 3 बच्चों की मौत , 19 को निकाला गया बाहर , तेजरफ़्तार के कारण कंट्रोल से बहार हुई वैन मनमानी फीस पर लगाम लगाने सरकार ने की तैयारी, अब कॉलेज नहीं तय कर सकेगा मेडिकल- इंजीनिरिंग की फीस , 2020-21 में बदलेगा नियम मैग्निफिसेंट समिट में शामिल हुए उद्योगपतियों ने की मुख्यमंत्री कमलनाथ की सराहना , मुकेश अंबानी ने बताया मध्यप्रदेश में 45 जगह पर बनाये जायेगे लॉजिस्टिक सेंटर मैग्निफिसेंट एमपी में सीएम कमलनाथ ने की बड़ी घोषणा , 70% रोजगार प्रदेशवासियों को देने के लिए लायेगे कानून, छोटे शहरों में भी शुरू हो सकेगा उद्योग
Tuesday 1st of October 2019 | रिलीज़ के साथ ही छा रहा कमांडो-3 का पहला पोस्टर

29 नवंबर को रिलीज होगी कमांडो-3, धांसू लुक में नज़र आरहे विद्युत जामवाल


विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो-3 के लिए उनके फैन्स बेसब्री से उनका इंतज़ार कर रहे थे लेकिन अब उनका इंतेज़ार खत्म हो गया है| जी हाँ, उनकी बॉडी और स्टंट्स को पसंद करने वाले फैंस खूब हैं| विद्युत की कमांडो सीरिज की फिल्मों को खूब पसंद किया गया है और अब उनकी फिल्म कमांडो-3 आ रही है। कमांडो-3 का नया पोस्टर रिलीज हुआ है। पोस्टर में विद्युत एक्शन करते नजर आ रहे हैं| फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए विद्युत ने लिखा “इस बार मिशन बहुत बड़ा है और ये गेम टाइम है| कमांडो-3 का पोस्टर शेयर कर रहा हूं| ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हो रही है|”

इस फिल्म को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है। इसमें खास बात ये है कि विद्युत ने 'कमांडो-3' के एक्शन भी डिजायन किए हैं| इस फिल्म में एक्शन हॉलीवुड फिल्मों जैसा लग रहा है| फिल्म की कहानी 1993 में हुए मुंबई बम ब्लास्ट और 26/11 हमले के इन्वेस्टिगेशन पर बेस्ड है। इस बार फिर फिल्म में विद्युत के साथ अदा शर्मा नजर आएंगी। इसी फिल्म की शूटिंग करते हुए एक बार अदा शर्मा सब्जी बेचती हुईं नजर आईं थी। इन तस्वीरों में पुलिस अधिकारी भावना रेड्डी का रोल कर रहीं अदा सब्जी बेचने के बहाने दुश्मनों की जासूसी कर रही हैं।

आपको बता दे कि कमांडो सीरिज की दोनों ही फिल्में हिट रही है और अब फैंस कमांडो 3 का इंतजार कर रहे हैं। पिछले साल 6 सितंबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। इस फिल्म की शूटिंग पिछले डेढ़ सालों से चल रही है। विपुल शाह फिल्म के प्रोड्यूसर हैं।


अब फरहान अख्तर की फिल्म 'तूफान' में देखेंगी मृणाल

प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखने वाले 49 लोगों पर दर्ज़ हुई FIR, बॉलीवुड की कई ह


 VT PADTAL