VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Monday 20th of November 2017 | सीएम योगी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर साधा निशाना

सीएम योगी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर साधा निशाना, कहा जीतेंगे गुजरात 


लखनऊ। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जीत का दावा किया है। उन्होने कहा है कि,  देश और दुनिया में मोदी जी की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस बार जनता बीजेपी का समर्थन करेगी और उतनी सीट मिलेगी जितना लक्ष्य रखा गया है। इसके साथ हि उन्होने कहा कि मैंने गुजरात का दौरा किया है वहां जनता में एक उत्साह है और मुझे यकीन है कि बीजेपी ये चुनाव जीतेगी।   

सीएम योगी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष द्वारा मंदिर दर्शन को लेकर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि आज राहुल गुजरात की मंदिरों में जा रहे हैं मैं खुश हूं कि इसी बहाने उनकी बुद्धी शुद्ध हो रही है।  उनसे पूछा जाना चाहिए कि इसी कांग्रेस ने कभी सुप्रीम कोर्ट में शपथ पत्र देकर राम-कृष्ण को काल्पनिक कहा था अब राहुल मंदिरों में क्या कर रहे हैं । वहीं योगी ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष से तो मंदिर में बैठते भी नहीं बनता एक जगह ऐसे बैठे मानो नमाज पढ़नी हो।

सीएम योगी से एक प्रेस वार्ता पर पूंछा गया कि राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने जा रहे हैं इस पर  राहुल गांधी को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने तंज कसा और कहा कांग्रेस मुक्त भारत के लिए राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनना जरूरी है ।

बतादें राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने के लिए पार्टी में आज वर्किंग कमेटी की बैठक है और माना जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष के लिए जल्द ही राहुल के नाम की घोषणा होगी।  


 शिवराज के बेटे पर लगाये आरोपों पर राहुल गांधी ने दी सफाई

शशि थरूर के बयान पर बीजेपी ने जताई आपत्ति, संबित पात्रा ने कहा राहुल गाँधी तु


 VT PADTAL