VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
सीएम योगी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर साधा निशाना

सीएम योगी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर साधा निशाना, कहा जीतेंगे गुजरात 


लखनऊ। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जीत का दावा किया है। उन्होने कहा है कि,  देश और दुनिया में मोदी जी की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस बार जनता बीजेपी का समर्थन करेगी और उतनी सीट मिलेगी जितना लक्ष्य रखा गया है। इसके साथ हि उन्होने कहा कि मैंने गुजरात का दौरा किया है वहां जनता में एक उत्साह है और मुझे यकीन है कि बीजेपी ये चुनाव जीतेगी।   

सीएम योगी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष द्वारा मंदिर दर्शन को लेकर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि आज राहुल गुजरात की मंदिरों में जा रहे हैं मैं खुश हूं कि इसी बहाने उनकी बुद्धी शुद्ध हो रही है।  उनसे पूछा जाना चाहिए कि इसी कांग्रेस ने कभी सुप्रीम कोर्ट में शपथ पत्र देकर राम-कृष्ण को काल्पनिक कहा था अब राहुल मंदिरों में क्या कर रहे हैं । वहीं योगी ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष से तो मंदिर में बैठते भी नहीं बनता एक जगह ऐसे बैठे मानो नमाज पढ़नी हो।

सीएम योगी से एक प्रेस वार्ता पर पूंछा गया कि राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने जा रहे हैं इस पर  राहुल गांधी को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने तंज कसा और कहा कांग्रेस मुक्त भारत के लिए राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनना जरूरी है ।

बतादें राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने के लिए पार्टी में आज वर्किंग कमेटी की बैठक है और माना जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष के लिए जल्द ही राहुल के नाम की घोषणा होगी।  


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL