VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
सीएम योगी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर साधा निशाना

सीएम योगी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष पर साधा निशाना, कहा जीतेंगे गुजरात 


लखनऊ। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने जीत का दावा किया है। उन्होने कहा है कि,  देश और दुनिया में मोदी जी की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर ऐसा लग रहा है कि इस बार जनता बीजेपी का समर्थन करेगी और उतनी सीट मिलेगी जितना लक्ष्य रखा गया है। इसके साथ हि उन्होने कहा कि मैंने गुजरात का दौरा किया है वहां जनता में एक उत्साह है और मुझे यकीन है कि बीजेपी ये चुनाव जीतेगी।   

सीएम योगी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष द्वारा मंदिर दर्शन को लेकर उन पर निशाना साधते हुए कहा कि आज राहुल गुजरात की मंदिरों में जा रहे हैं मैं खुश हूं कि इसी बहाने उनकी बुद्धी शुद्ध हो रही है।  उनसे पूछा जाना चाहिए कि इसी कांग्रेस ने कभी सुप्रीम कोर्ट में शपथ पत्र देकर राम-कृष्ण को काल्पनिक कहा था अब राहुल मंदिरों में क्या कर रहे हैं । वहीं योगी ने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष से तो मंदिर में बैठते भी नहीं बनता एक जगह ऐसे बैठे मानो नमाज पढ़नी हो।

सीएम योगी से एक प्रेस वार्ता पर पूंछा गया कि राहुल गांधी कांग्रेस अध्यक्ष बनने जा रहे हैं इस पर  राहुल गांधी को शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने तंज कसा और कहा कांग्रेस मुक्त भारत के लिए राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनना जरूरी है ।

बतादें राहुल गांधी को अध्यक्ष बनाने के लिए पार्टी में आज वर्किंग कमेटी की बैठक है और माना जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष के लिए जल्द ही राहुल के नाम की घोषणा होगी।  


नर्मदा किनारे की सीटों में बड़ा डैमेज

उत्तरप्रदेश, बिहार उपचुनाव पर मतगणना जारी, यूपी में सपा तो बिहार में आरजेड़ी


 VT PADTAL