VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
बिहार BJP अध्यक्ष के विवादित बोल !

बिहार BJP अध्यक्ष ने दिया विवादित बयान, सवाल उठे तो मांगी माफी 


पटना। बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और उजियारपुर से लोकसभा सांसद नित्यानंद राय ने सोमवार को एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उन्होंने इस बयान पर माफी मांगी है और कहा कि मैंने मुहावरे का प्रयोग किया था, जिसे लोगों ने गलत रूप में लिया है।
दरअसल सोमवार को पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने  कहा कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कठिन परिस्थितियों से निकलकर देश का नेतृत्व कर रहे हैं। ये हमारे लिए गर्व की बात है। यदि उन पर कोई उंगली उठाएगा तो उसका हाथ काट देंगे।"

इस धमकी की आलोचना होने से भी नित्यानंद राय विचलित नहीं दिखे, और कहा, "जो लोग राष्ट्रविरोधी है, गरीब-विरोधी हैं, वही इस बयान पर आपत्ति करेंगे।  मैंने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी गरीबों के मसीहा हैं। जो लोग गरीब और स्वाभिमानी लोगों पर अंगुली उठाते हैं, वे प्रधानमंत्री पर अंगुली उठा रहे हैं। 

बयान को लेकर नित्यानंद राय से मीडिया ने जब सवाल पूछे तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि, "मैंने हाथ काटने वाली बात एक मुहावरे के रूप में कही थी। इसे विपक्षी पार्टी और आम आदमी से जोड़ कर नहीं देखाजाना चाहिए। मोदी के संघर्ष पर सवाल उठाना गलत है।" उन्होंने अपने बयान पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि अगर मेरी बात से किसी को तकलीफ हुई हो तो मैं खेद व्यक्त करता हूं।


 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL