VT Update
लोकसभा चुनाव खर्च सीमा से अधिक पैसे नहीं लुटा पाएंगे उम्मीदवार, आयोग रखेगा उम्मीदवारों के खर्च पर पैनी नजर। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को विशेषाधिकार हनन की नोटिस, किया गया जवाब तलब, पूर्व सीएम दिग्विजय को मिली क्लीन चीट। अधिकारियों व कर्मचारियों के आमदा पर चुनाव आयोग की रोक, आयोग का निर्देश बिना अनुमति नहीं ग्रहण कर सके नवीन पदस्थापना में कार्यभार। भुवनेश्वर के वेदांता प्लांट में प्रदर्शनकारियों ने सुरक्षाकर्मी को जिंदा जलाया, स्थानीय लोगों को नौकरी देने की मांग कर रहे थे प्रदर्शनकारी। कांग्रेस को सुमित्रा ताई की चुनौती- इंदौर में उतारे मुझसे बेहत उम्मीदवार, कहा- चुनाव लड़ने में आएगा आनंद।
Tuesday 21st of November 2017 | बिहार BJP अध्यक्ष के विवादित बोल !

बिहार BJP अध्यक्ष ने दिया विवादित बयान, सवाल उठे तो मांगी माफी 


पटना। बिहार बीजेपी के अध्यक्ष और उजियारपुर से लोकसभा सांसद नित्यानंद राय ने सोमवार को एक विवादित बयान दिया था, जिसके बाद उन्होंने इस बयान पर माफी मांगी है और कहा कि मैंने मुहावरे का प्रयोग किया था, जिसे लोगों ने गलत रूप में लिया है।
दरअसल सोमवार को पटना में आयोजित एक कार्यक्रम में बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने  कहा कि, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कठिन परिस्थितियों से निकलकर देश का नेतृत्व कर रहे हैं। ये हमारे लिए गर्व की बात है। यदि उन पर कोई उंगली उठाएगा तो उसका हाथ काट देंगे।"

इस धमकी की आलोचना होने से भी नित्यानंद राय विचलित नहीं दिखे, और कहा, "जो लोग राष्ट्रविरोधी है, गरीब-विरोधी हैं, वही इस बयान पर आपत्ति करेंगे।  मैंने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी गरीबों के मसीहा हैं। जो लोग गरीब और स्वाभिमानी लोगों पर अंगुली उठाते हैं, वे प्रधानमंत्री पर अंगुली उठा रहे हैं। 

बयान को लेकर नित्यानंद राय से मीडिया ने जब सवाल पूछे तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि, "मैंने हाथ काटने वाली बात एक मुहावरे के रूप में कही थी। इसे विपक्षी पार्टी और आम आदमी से जोड़ कर नहीं देखाजाना चाहिए। मोदी के संघर्ष पर सवाल उठाना गलत है।" उन्होंने अपने बयान पर खेद व्यक्त करते हुए कहा कि अगर मेरी बात से किसी को तकलीफ हुई हो तो मैं खेद व्यक्त करता हूं।


 


धार में प्रधानमंत्री मोदी ने जनसभा को किया संबोधित, कांग्रेस पर साधा निशाना!

Realme 3 भारत में हुआ लॉन्च, Redmi Note 7 को दे सकता है टक्कर


 VT PADTAL