VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Tuesday 21st of November 2017 | बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट

गुजरात चुनावः बीजेपी ने जारी की चौथी लिस्ट, पहले चरण के लिए नामांकन का आज आखिरी दिन


अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपने प्रत्याशियों की चौथी सूची जारी कर दी है। इसके साथ ही पहले चरण में 19 जिलों की 89 सीटों पर होने वाले चुनाव के लिए पार्टी ने अपने प्रत्याशियों के पत्ते खोल दिए हैं। पहले चरण के लिए होने वाले चुनाव के लिए आज नामांकन की अंतिम तारीख है। इस चरण के लिए नौ दिसंबर को मतदान होंगे। इसमें सौराष्ट्र, कच्छ और दक्षिण क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली सीटें शामिल हैं। इस बार बीजेपी ने पीयूष देसाई को दोबारा से नवसारी सीट से उम्मीदवार बनाया है। इससे पहले पार्टी ने तीसरी सूची में 28 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था। 

गुजरात में दो चरणों में 9 एवं 14 दिसंबर को मतदान होना है। इसमें पहले चरण में 19 जिलों के 89 निर्वाचन क्षेत्रों और दूसरे चरण में 14 जिलों के 93 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होना है। मतगणना 18 दिसंबर को हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के साथ की जाएगी। इससे पहले पार्टी ने तीसरी सूची में 28 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया था।

सोमवार को जारी हुई बीजेपी की तीसरी लिस्ट में जिसमें पूर्व मंत्री सौरभ पटेल को बोटाड और पार्टी के पूर्व प्रदेश प्रमुख आर सी फालदु को जामनगर दक्षिण सीट टिकट दिया गया है। सभी सूचियों में पार्टी ने तीन मंत्रियों समेत 16 वर्तमान विधायकों को टिकट नहीं दिया है। जिन मंत्रियों को टिकट नहीं दिया गया है, उनमें ध्रांग्रध्रा के विधायक जयंती कवाडिया, सावरकंडला के वल्लभ वघासिया और कातारगाम के विधायक नानू वनानी शामिल हैं। कवाडिया ने हाल ही में यह घोषणा की थी कि वे चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं और पार्टी को मजबूत बनाने का काम करने को इच्छुक हैं।


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL