VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Wednesday 22nd of November 2017 | गुजरात दौरे से पहले राहुल चाहते हैं पाटीदार समर्थन

गुजरात दौरे से पहले राहुल चाहते हैं पाटीदार समर्थन, आज हार्दिक करेंगे खुलासा 


अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण की तारीख खत्म हो चुकी है पर अब भी पाटीदार आरंक्षण के लिए उनके नेताओं की कांग्रेस से अभी तक कोई बात साफ नहीं हुई है। हालांकि कांग्रेस और हार्दिक दोनों ही एक दूसरे पर दबाव बनाये हुए हैं। कांग्रेस के गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत और अन्य नेताओं नें आरक्षण सहित सभी मुद्दों पर समाधान खोजने के लिए एक समझौता किया है। 

आपको बतादें कांग्रेस उपाध्यक्ष 24 नबंवर से गुजरात दौरे पर जा रहे हैं। उससे पहले हि वह हार्दिक के समर्थन का ऐलान चाहते हैं वहीं आज हार्दिक पटेल भी प्रेस कांफेंस कर कांग्रेस के समर्थन में अपना रुख साफ करेंगे। 
कांग्रेस के समर्थन के लिए हार्दिक पटेल ने कई शर्ते रखी थीं । इन मांगों पर कांग्रेस नेता और हार्दिक पटेल के समर्थकों के बीच कई बार मीटिंग हुई इसके बाद कांग्रेस ने हार्दिक के शर्तों पर सहमती दी है। पाटीदार आंदोलन समिति के लोग भी संतुष्ट थे इसके बाबजूद हार्दिक और कांग्रेस के बीच समझौते की तस्वीर अभी तक साफ नहीं हो पाई है।  

कांग्रेस इस कोशिश में लगी है कि राहुल के गुजरात यात्रा से पहले हार्दिक और कांग्रेस के बीच स्थिती साफ हो जाए।  


शिव का कांग्रेस पर हमला- कर्जमाफी का वादा किया है निभाना तो पड़ेगा, अन्यथा हमे

कांग्रेस पार्टी की स्क्रीनिंग बैठक आज, प्रदेश की 16 सीटों पर प्रत्याशियों के


 VT PADTAL