VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Wednesday 22nd of November 2017 | गुजरात दौरे से पहले राहुल चाहते हैं पाटीदार समर्थन

गुजरात दौरे से पहले राहुल चाहते हैं पाटीदार समर्थन, आज हार्दिक करेंगे खुलासा 


अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण की तारीख खत्म हो चुकी है पर अब भी पाटीदार आरंक्षण के लिए उनके नेताओं की कांग्रेस से अभी तक कोई बात साफ नहीं हुई है। हालांकि कांग्रेस और हार्दिक दोनों ही एक दूसरे पर दबाव बनाये हुए हैं। कांग्रेस के गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत और अन्य नेताओं नें आरक्षण सहित सभी मुद्दों पर समाधान खोजने के लिए एक समझौता किया है। 

आपको बतादें कांग्रेस उपाध्यक्ष 24 नबंवर से गुजरात दौरे पर जा रहे हैं। उससे पहले हि वह हार्दिक के समर्थन का ऐलान चाहते हैं वहीं आज हार्दिक पटेल भी प्रेस कांफेंस कर कांग्रेस के समर्थन में अपना रुख साफ करेंगे। 
कांग्रेस के समर्थन के लिए हार्दिक पटेल ने कई शर्ते रखी थीं । इन मांगों पर कांग्रेस नेता और हार्दिक पटेल के समर्थकों के बीच कई बार मीटिंग हुई इसके बाद कांग्रेस ने हार्दिक के शर्तों पर सहमती दी है। पाटीदार आंदोलन समिति के लोग भी संतुष्ट थे इसके बाबजूद हार्दिक और कांग्रेस के बीच समझौते की तस्वीर अभी तक साफ नहीं हो पाई है।  

कांग्रेस इस कोशिश में लगी है कि राहुल के गुजरात यात्रा से पहले हार्दिक और कांग्रेस के बीच स्थिती साफ हो जाए।  


पूर्व मंत्री के भाई को मिली टिकट, तो बेटे-बहू हुए बागी

चुनाव से पहले बीजेपी के हुए कांग्रेस के पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू


 VT PADTAL