VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
गुजरात दौरे से पहले राहुल चाहते हैं पाटीदार समर्थन

गुजरात दौरे से पहले राहुल चाहते हैं पाटीदार समर्थन, आज हार्दिक करेंगे खुलासा 


अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण की तारीख खत्म हो चुकी है पर अब भी पाटीदार आरंक्षण के लिए उनके नेताओं की कांग्रेस से अभी तक कोई बात साफ नहीं हुई है। हालांकि कांग्रेस और हार्दिक दोनों ही एक दूसरे पर दबाव बनाये हुए हैं। कांग्रेस के गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत और अन्य नेताओं नें आरक्षण सहित सभी मुद्दों पर समाधान खोजने के लिए एक समझौता किया है। 

आपको बतादें कांग्रेस उपाध्यक्ष 24 नबंवर से गुजरात दौरे पर जा रहे हैं। उससे पहले हि वह हार्दिक के समर्थन का ऐलान चाहते हैं वहीं आज हार्दिक पटेल भी प्रेस कांफेंस कर कांग्रेस के समर्थन में अपना रुख साफ करेंगे। 
कांग्रेस के समर्थन के लिए हार्दिक पटेल ने कई शर्ते रखी थीं । इन मांगों पर कांग्रेस नेता और हार्दिक पटेल के समर्थकों के बीच कई बार मीटिंग हुई इसके बाद कांग्रेस ने हार्दिक के शर्तों पर सहमती दी है। पाटीदार आंदोलन समिति के लोग भी संतुष्ट थे इसके बाबजूद हार्दिक और कांग्रेस के बीच समझौते की तस्वीर अभी तक साफ नहीं हो पाई है।  

कांग्रेस इस कोशिश में लगी है कि राहुल के गुजरात यात्रा से पहले हार्दिक और कांग्रेस के बीच स्थिती साफ हो जाए।  


अध्यक्ष और प्रभारी का बदलना तय

नर्मदा किनारे की सीटों में बड़ा डैमेज


 VT PADTAL