VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 22nd of November 2017 | गुजरात दौरे से पहले राहुल चाहते हैं पाटीदार समर्थन

गुजरात दौरे से पहले राहुल चाहते हैं पाटीदार समर्थन, आज हार्दिक करेंगे खुलासा 


अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण की तारीख खत्म हो चुकी है पर अब भी पाटीदार आरंक्षण के लिए उनके नेताओं की कांग्रेस से अभी तक कोई बात साफ नहीं हुई है। हालांकि कांग्रेस और हार्दिक दोनों ही एक दूसरे पर दबाव बनाये हुए हैं। कांग्रेस के गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत और अन्य नेताओं नें आरक्षण सहित सभी मुद्दों पर समाधान खोजने के लिए एक समझौता किया है। 

आपको बतादें कांग्रेस उपाध्यक्ष 24 नबंवर से गुजरात दौरे पर जा रहे हैं। उससे पहले हि वह हार्दिक के समर्थन का ऐलान चाहते हैं वहीं आज हार्दिक पटेल भी प्रेस कांफेंस कर कांग्रेस के समर्थन में अपना रुख साफ करेंगे। 
कांग्रेस के समर्थन के लिए हार्दिक पटेल ने कई शर्ते रखी थीं । इन मांगों पर कांग्रेस नेता और हार्दिक पटेल के समर्थकों के बीच कई बार मीटिंग हुई इसके बाद कांग्रेस ने हार्दिक के शर्तों पर सहमती दी है। पाटीदार आंदोलन समिति के लोग भी संतुष्ट थे इसके बाबजूद हार्दिक और कांग्रेस के बीच समझौते की तस्वीर अभी तक साफ नहीं हो पाई है।  

कांग्रेस इस कोशिश में लगी है कि राहुल के गुजरात यात्रा से पहले हार्दिक और कांग्रेस के बीच स्थिती साफ हो जाए।  


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL