VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
गुजरात दौरे से पहले राहुल चाहते हैं पाटीदार समर्थन

गुजरात दौरे से पहले राहुल चाहते हैं पाटीदार समर्थन, आज हार्दिक करेंगे खुलासा 


अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा चुनाव में पहले चरण की तारीख खत्म हो चुकी है पर अब भी पाटीदार आरंक्षण के लिए उनके नेताओं की कांग्रेस से अभी तक कोई बात साफ नहीं हुई है। हालांकि कांग्रेस और हार्दिक दोनों ही एक दूसरे पर दबाव बनाये हुए हैं। कांग्रेस के गुजरात प्रभारी अशोक गहलोत और अन्य नेताओं नें आरक्षण सहित सभी मुद्दों पर समाधान खोजने के लिए एक समझौता किया है। 

आपको बतादें कांग्रेस उपाध्यक्ष 24 नबंवर से गुजरात दौरे पर जा रहे हैं। उससे पहले हि वह हार्दिक के समर्थन का ऐलान चाहते हैं वहीं आज हार्दिक पटेल भी प्रेस कांफेंस कर कांग्रेस के समर्थन में अपना रुख साफ करेंगे। 
कांग्रेस के समर्थन के लिए हार्दिक पटेल ने कई शर्ते रखी थीं । इन मांगों पर कांग्रेस नेता और हार्दिक पटेल के समर्थकों के बीच कई बार मीटिंग हुई इसके बाद कांग्रेस ने हार्दिक के शर्तों पर सहमती दी है। पाटीदार आंदोलन समिति के लोग भी संतुष्ट थे इसके बाबजूद हार्दिक और कांग्रेस के बीच समझौते की तस्वीर अभी तक साफ नहीं हो पाई है।  

कांग्रेस इस कोशिश में लगी है कि राहुल के गुजरात यात्रा से पहले हार्दिक और कांग्रेस के बीच स्थिती साफ हो जाए।  


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL