VT Update
शहर के टीआरएस कॉलेज में शुरू हुआ राष्ट्रिय सांस्कृतिक महोत्सव , हस्तशिल्प, शिल्पकला काष्ठ और स्वादिस्ट व्यंजनों का होगा संगम शाजापुर में स्कूल वैन कुएं में गिरने से हुई 3 बच्चों की मौत , 19 को निकाला गया बाहर , तेजरफ़्तार के कारण कंट्रोल से बहार हुई वैन मनमानी फीस पर लगाम लगाने सरकार ने की तैयारी, अब कॉलेज नहीं तय कर सकेगा मेडिकल- इंजीनिरिंग की फीस , 2020-21 में बदलेगा नियम मैग्निफिसेंट समिट में शामिल हुए उद्योगपतियों ने की मुख्यमंत्री कमलनाथ की सराहना , मुकेश अंबानी ने बताया मध्यप्रदेश में 45 जगह पर बनाये जायेगे लॉजिस्टिक सेंटर मैग्निफिसेंट एमपी में सीएम कमलनाथ ने की बड़ी घोषणा , 70% रोजगार प्रदेशवासियों को देने के लिए लायेगे कानून, छोटे शहरों में भी शुरू हो सकेगा उद्योग
Wednesday 9th of October 2019 | विश्व हिंदू परिषद के सहमंत्री युवराज सिंह चौहान की गोली मार कर की गई हत्या

विश्व हिंदू परिषद के सहमंत्री युवराज सिंह चौहान की हत्या, अज्ञात लोगो ने मारी गोली, केबल नेटवर्क को लेकर हुआ हमला


मंदसौर में बुधवार को विहिप नेता और संघ से जुड़े युवराज सिंह चौहान की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवराज शहर में केबल नेटवर्क का भी संचालन करते थे। हमलावरों ने उन्हें तीन गोलियां मारीं। एक गोली उनके सिर पर लगी। इससे मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात के बाद आसपास के लोगों ने उन्हें टैक्सी से अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद हजारों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए। भारी तनाव को देखते हुए इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। पुलिस ने हमलावारों की तलाश में शहर में नाकेबंदी कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी चेक किए जा रहे हैं।

प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक, 'सुबह करीब 11 बजे चौहान गीता भवन अंडर ब्रिज के पास स्थित बिजली कांउटर पर बिल जमा करने पहुंचे थे। बिल भरने के बाद वे पास ही मौजूद एक होटल में पहुंचे। वे बेंच पर बैठने ही वाले थे कि बाइक पर सवार तीन हमलावर आए और एक के बाद एक उन्हें पीछे से तीन गोली मारी। जब तक लोग कुछ समझ पाते हमलावर भाग चुके थे। हमलावरों में से पीछे बैठे दो ने मुंह ढंक रखा था, जबकि बाइक चालक का मुंह खुला था।'

युवराज सिंह चौहान वर्तमान में विश्व हिंदू परिषद के सहमंत्री थे। इसके अलावा शहर में वे एसआरएम केबल नेटवर्क के संचालक भी थे। शुरुआती जानकारी में पता चला है कि इसी केबल नेटवर्क को लेकर उन पर हमला किया गया है। पिछले साल इंदौर में एक केबल कारोबारी की सुपारी देकर हत्या करवा दी गई थी, जिसके तार मंदसौर से भी जुड़े हैं।


अब तहसीलदारों और नायब तहसीलदारों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

विश्व हिंदू परिषद के सहमंत्री युवराज सिंह चौहान की हत्या, अज्ञात लोगो ने मार


 VT PADTAL