VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Wednesday 22nd of November 2017 | भाजपा हार के डर से कर रही है साजिश:  हार्दिक पटेल 

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल का BJP पर हमला, भाजपा हार के डर से कर रही है साजिश:  हार्दिक पटेल 


अहमदाबाद। गुजरात चुनाव की धुरी बन चुके पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जोरदार हमला बोला साथ ही हार्दिक पटेल ने कहा कि उन्हें आरक्षण पर कांग्रेस का फॉर्मूला मंजूर है। हार्दिक के मुताबिक कांग्रेस ने कहा है कि, सरकार बनने के बाद आरक्षण को लेकर प्रस्ताव पास किया जाएगा।

हार्दिक ने कहा कि मुझे कांग्रेस का एजेंट कहा जाता है। लेकिन मैं कांग्रेस का नहीं जनता का एजेंट हूं। हार्दिक ने कहा पाटीदार आरक्षण आंदोलन की मांगों को कांग्रेस ने माना है। कांग्रेस ने कहा है कि वो सत्ता में आने के बाद संविधान के मुताबिक प्रस्ताव पास करेगी कांग्रेस ने पाटीदारों को सेक्शन 31 और सेक्शन 46 के प्रावधान के तहत आरक्षण देने का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि पाटीदारों को 50% से ज्यादा आरक्षण दिया जा सकता है। हमें कांग्रेस का फॉर्मूला मंजूर है।

हार्दिक पटेल ने कहा हमारी मांगे सिर्फ पाटीदार समाज के लिए नहीं हैं। हमने बीजेपी से समाज के अन्य वर्गों के लिए भी बात की थी लेकिन उनकी नीयत ही खराब थी कांग्रेस पार्टी ने हमारी बात सुनी है।

हार्दिक पटेल ने कहा कांग्रेस पार्टी ने सर्वे की बात कही है मैं भी यही कहता हूं कि सर्वे होना चाहिए लोग कहते हैं कि पाटीदार समाज समृद्ध है लेकिन सर्वे के बाद ही स्थिति साफ होगी। इसके साथ ही हार्दिक पटेल ने कहा हा कि बीजेपी के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रहेगी बीजेपी से हमारी दुश्मनी नहीं है लेकिन देश आजाद होने के बाद हर किसी को अधिकार है कि वो अपने हक की लड़ाई लड़ सके। 

हार्दिक ने कहा मैं कांग्रेस के समर्थन और प्रचार की वकालत नहीं करता मैं सौदेबाजी के खिलाफ हूं मैंने कांग्रेस से अपने युवकों के लिए वोट नहीं मांगा हम सिर्फ इतना चाहते हैं कि अगर टिकट मिले तो पाटीदार युवक भी चुनाव लड़ें टिकट के लिए कभी सौदेबाजी नहीं की।

उन्होंने कहा कि पाटीदारों के वोटों को डायवर्ट करने के लिए बीजेपी ने 200 करोड़ रुपये खर्च करके निर्दलीय उम्मीदवारों को खड़ा किया है मैं पाटीदार समाज से अपील करता हूं कि वो निर्दलीय उम्मीदवारों को वोट ना दें।


ममता ने खेला नया सियासी पैतरा, योगी के हैलिकाप्टर को उतरने की नहीं दी अनुमति

“माफ़ करो महराज” वाले जुमले पर गौर ने पार्टी को घेरा


 VT PADTAL