VT Update
रघुराज सागर तालाब में अतिक्रमणकारियों को तहसीलदार ने खदेड़ा, प्रशासन के लौट ते ही रघुराजसागर में फिर करने लगे काम रीवा में 15 रोजगार सहायक और 22 सचिवका एक दिन का वेतन राजसात करने जरी हुआ नोटिस मुरैना जिले के बाबरीपुरा में 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के संदेहियों के अटकी डीएनए जाच, देरी के लिए लैब की व्यवस्था है जिम्मेदार बीएनपी स्कूल के छात्र परिणाम न घोषित होने के कारण लगा रहे अधिकारी कार्यालय के चक्कर, आज घोषित हो सकता है परिणाम वाणिज्यक कर विभाग की महिला अधिकारी के घर लोकायुक्त का छापा, करोड़ों की संपत्ति का खुलासा
Wednesday 22nd of November 2017 | उत्तर कोरिया सबसे बड़ा आतंकी देश : ट्रंप

आतंकवाद पर डोनाल्ड ट्रंप ने की घोषणा


नई दिल्ली। एक तरफ आतंकवाद का दूसरा नाम पाकिस्तान है तो दूसरी तरफ अमेरिका को युद्ध की धमकी देने वाला उत्तर कोरिया जिसे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने आतंकी देश घोषित कर दिया है।
सोमवार को डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरिया को आतंकवादी देश का तमगा पहनाते हुए घोषणा किया है कि उत्तर कोरिया पर बड़े पैमाने में आर्थिक प्रतिबंध लगाए जाऐंगे। डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तर कोरिया को आतंकवादी देश घोषित करने की जो वजह बताई है उनमें प्रमुख वजह यह है कि न्यूक्लियर तबाही की धमकी देने के अलावा उत्तर कोरिया ने बार-बार अंतरराष्ट्रीय आतंकवाद का समर्थन किया है।

उत्तर कोरिया विदेशी धरती पर हत्याऐं करवाने के साजिशों मे भी शामिल रहा है अमेरिका के कहने के बावजूद उत्तर कोरिया की सरकार अपने न्यूक्लियर प्रोग्राम पर रोक नहीं लगा रही है।

उत्तर कोरिया को आतंकी देश घोषित करने का डोनाल्ड ट्रंप का निर्णय सही है पर सवाल यह उठता है कि अगर ट्रंप की नजर में उत्तर कोरिया आतंकी देश है तो आतंक का पर्याय बन चुके पाकिस्तान को इतना डिस्काउंट क्यों ?

उत्तर कोरिया तो केवल धमकी देता है पर पाकिस्तान तो भारत समेत दुनिया भर में आतंकी हमले करवाने के लिए बदनाम है तो आखिर कौन सी मजबूरी है जिसके लिए ट्रंप पाकिस्तान से इतना प्यार करते हैं।

ऐसा लगता है कि डोनाल्ड ट्रंप के लिए आतंकवाद मायने नहीं रखता सिर्फ एक ही चीज मायने रखती है कि पूरी दुनिया अमेरिका से डरे और उसकी इज्जत करे जैसा कि उत्तर कोरिया बिलकुल नहीं कर रहा इसलिए वो आतंकवादी देश है और पाकिस्तान ने अमेरिका के दबाव में एक अमेरिकी फैमिली को पांच साल बाद हक्कानी नेटवर्क के चंगुल से क्या छुड़ा लिया डोनाल्ड ट्रंप को ये गलतफहमी हो गई कि उसने पाकिस्तान के नट बोल्ट टाइट कर दिए है। 

जिस पाकिस्तान को सबक सिखाने की बड़ी-बड़ी बातें करके डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के राष्ट्रपति बने उसी पाकिस्तान के प्रति अब उनका ह्दय परिवर्तन हो गया है सच ये है कि ट्रंप पाकिस्तान की नाक में सिर्फ उतनी ही नकेल डाल रहे हैं जितने से पाकिस्तान अमेरिका की नाक में दम ना कर पाए। 


दुबई में रह रहे भारतीयों को राहुल गांधी ने किया संबोधित

मौत की लहरे हुई शांत, भोजन-पानी व दवाईयों का उबरा संकट


 VT PADTAL


 Rewa

चित्रकूट हत्याकांड के एक आरोपी ने फांसी लगाकर की खुदखुशी  
Wednesday 8th of May 2019
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज रीवा के गुढ़ पहुँच कर जनसभा को किया संबोधित, कहा 26 मई के बाद हिल जाएगी कमलनाथ सरकार  
Saturday 4th of May 2019
सांसद बना तो मल्टी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स का होगा निर्माण:सिद्धार्थ
Sunday 28th of April 2019
सवर्ण समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लक्ष्मण तिवारी द्वारा प्रेस वार्ता का आयोजन
Saturday 20th of April 2019
साध्वी प्रज्ञा के आपत्तिजनक बयान के विरोध में सिविल लाइन थाना में गणित समाज पार्टी के द्वारा ज्ञापन सौंपा गया
Saturday 20th of April 2019
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवकुमार कुमार वर्मा ने ATM स्थानों में लगवाई होर्डिंग्स, लोगों को सावधान रहने की दी सलाह
Saturday 20th of April 2019

 Crime

कांग्रेस कार्यकर्ता ने बीजेपी के बुज़ुर्ग समर्थक को उतरा मौत के घाट, गोली मार कर की हत्या
Monday 20th of May 2019
शादी के जोड़े मे ही सिरफिरे की शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंची दुल्हन
Wednesday 15th of May 2019
आदित्य पंचोली पर फिर एक महिला ने लगाया शोषण का आरोप, मारपीट को लेकर भी दर्ज हुई शिकायत
Wednesday 15th of May 2019
बिहार में भीड़ ने सांसद को घेर कर किया पत्थरों से हमला, गार्ड के चलते बच पाई जान  
Monday 13th of May 2019
भोपाल में 13 साल की नाबालिक बच्ची से दुष्कर्म, बच्ची की पहचान छुपाने की कोशिश में चेहरा पत्थर से कुचला
Thursday 2nd of May 2019
फ़ोन की लत ने ले ली 14 साल की मैत्री की जान, माँ की डांट के बाद बेटी ने बिल्डिंग से कूद कर दे दी जान
Saturday 27th of April 2019