VT Update
सतना के बदमाशों ने की रीवा में 11 वारदात, चेन स्नाचिंग जैसी तमाम अपराध करने वाले अपराधी हुए गिरफ्तार, पुलिस न ली राहत की सांस बाल दिवस पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साधा कांग्रेस पर निशाना कहा बच्चों की योजनाएं शुरू करें सरकार वरना आंदोलन करने के लिए होंगे बाध्य ऑनलाइन परीक्षा के बहाने पीएससी ने दोगुने कर दिए पीएससी का शुल्क 310 पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा होगी 12 जनवरी को, आयोग ने विज्ञापन जारी कर दी जानकारी नवंबर 2020 में चंद्रयान भेजने की तैयारी में हुई गलतियों पर एक रिपोर्ट, अगले साल नवंबर में चंद्र की चंद्रमा पर हो सकेगी लैंडिंग हरियाणा में मनोहर लाल खट्टर के मुख्यमंत्री बनने के बाद मंत्रिमंडल का हुआ विस्तार 6 कैबिनेट मंत्रियों ने ली शपथ हर वर्ग के लोगों को बनाया गया मंत्री.
Sunday 13th of October 2019 | सत्ते पे सत्ता में दिखेगे ऋतिक-अनुष्का

पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी ऋतिक-अनुष्का की जोड़ी


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म वॉर को लेकर सुर्खिया बटोर रहे है. उनकी फिल बॉक्स ऑफिस में खूब कमाई कर रही है. फिल्म में ऋतिक के साथ टाइगर श्रॉफ हैं. फिल्म में टाइगर-ऋतिक के एक्शन का हर कोई दीवाना है. जहा ऋतिक अपनी फिल्म वॉर की सक्सेस की ख़ुशी मना रहे है वहीँ बीते दिनों से ही खबरें आ रही हैं कि ऋतिक रोशन जल्द ही फराह खान की फिल्म में दिखने वाले हैं. फिल्म 1982 में क्लासिक फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बताई जा रही है. फराह के साथ फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं.

रोहित-फराह की इस फिल्म के लिए ऋतिक को फाइनल किया गया है. वही फिल्म की हीरोइन के तौर पर पहले दीपिका पादुकोण का नाम आया था. लेकिन अब खबरे है की इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा का नाम फाइनल क्या गया है. खबरें आ रही हैं कि ऋतिक के अपोजिट फिल्म में अनुष्का होंगी. अब खबर आई है कि इस फिल्म के लिए ऋतिक के अपोजिट अनुष्का को ही फाइनल किया गया है.

बता दे की फिल्म की शूटिंग 2020 की शुरुआत में होगी, जबकि इसे 2021 में रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट में बताया गया है कि फराह फिल्म को 2021 में रिलीज करने की ही प्लानिंग कर रही हैं. वैसे इससे पहले भी अनुष्का का नाम ही इस फिल्म के लिए सामने आया था. अब खबर है कि अनुष्का औऱ ऋतिक को ही फिल्म के लिए फाइनल किया गया है.


अर्जुन, संजय और कृति की फिल्म का शानदार ट्रेलर हुआ रिलीज़

अहमद शाह अब्दाली और पार्वती बाई का लुक आया सामने


 VT PADTAL