VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
योगी की रैली में पुलिस ने महिला का बुर्का उतरवाया

सीएम योगी की रैली में मुश्लिम महिला की लेडी पुलिस ने उतरवाया बुर्का


बलिया। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में एक महिला का बुर्का उतरवाने का मामला सामने आया है। निकाय चुनाव के प्रचार के लिए योगी मंगलवार को बलिया पहुंचे थे। इसी रैली में मुस्लिम महिला भी मौजूद थी।  वहां मौजूद पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने महिला का बुर्का उतरवाया। इस मामले पर पुलिस ने कहा है- ''सरकार की ओर से ऐसा ऑर्डर है कि कोई भी योगी जी को काला कपड़ा नहीं दिखा सकता है। अगर बुर्के वाली बात है तो इसकी जांच कराएंगे।

बाताया जा रहा है की यह महिला बीजेपी की सक्रिय कार्यकर्ता है जो पिछले कई सालों से बीजेपी के लिए काम कर रही है। आपको बतादें महिला पुलिस ने सभा मे बैठी इस महिला पर पहले तो बुर्का हटाने के लिए उस पर दबाव बनाया और बाद में जब उसने सर पर दुपट्टे को रखा तो वो भी हटवा दिया महिला पुलिस ने उसपर तब तक दबाव बनाया जब तक उसने बुर्का उतार नहीं दिया इसके बाद महिला पुलिस कर्मियों ने उसे बुर्का अपने पास रखने को दे दिया लेकिन इसी बीच वहां पहुंचे एक पुरुष पुलिसकर्मी ने बुर्का जब्त कर लिया है।

बलिया पुलिस ने घटना की जांच का आदेश दिया है बलिया एसपी ने कहा कि एक महिला को उसका बुर्का हटाने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है इस घटना की जांच की जाएगी।
 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL