VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Wednesday 22nd of November 2017 | योगी की रैली में पुलिस ने महिला का बुर्का उतरवाया

सीएम योगी की रैली में मुश्लिम महिला की लेडी पुलिस ने उतरवाया बुर्का


बलिया। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में एक महिला का बुर्का उतरवाने का मामला सामने आया है। निकाय चुनाव के प्रचार के लिए योगी मंगलवार को बलिया पहुंचे थे। इसी रैली में मुस्लिम महिला भी मौजूद थी।  वहां मौजूद पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने महिला का बुर्का उतरवाया। इस मामले पर पुलिस ने कहा है- ''सरकार की ओर से ऐसा ऑर्डर है कि कोई भी योगी जी को काला कपड़ा नहीं दिखा सकता है। अगर बुर्के वाली बात है तो इसकी जांच कराएंगे।

बाताया जा रहा है की यह महिला बीजेपी की सक्रिय कार्यकर्ता है जो पिछले कई सालों से बीजेपी के लिए काम कर रही है। आपको बतादें महिला पुलिस ने सभा मे बैठी इस महिला पर पहले तो बुर्का हटाने के लिए उस पर दबाव बनाया और बाद में जब उसने सर पर दुपट्टे को रखा तो वो भी हटवा दिया महिला पुलिस ने उसपर तब तक दबाव बनाया जब तक उसने बुर्का उतार नहीं दिया इसके बाद महिला पुलिस कर्मियों ने उसे बुर्का अपने पास रखने को दे दिया लेकिन इसी बीच वहां पहुंचे एक पुरुष पुलिसकर्मी ने बुर्का जब्त कर लिया है।

बलिया पुलिस ने घटना की जांच का आदेश दिया है बलिया एसपी ने कहा कि एक महिला को उसका बुर्का हटाने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है इस घटना की जांच की जाएगी।
 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL