VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Wednesday 22nd of November 2017 | योगी की रैली में पुलिस ने महिला का बुर्का उतरवाया

सीएम योगी की रैली में मुश्लिम महिला की लेडी पुलिस ने उतरवाया बुर्का


बलिया। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में एक महिला का बुर्का उतरवाने का मामला सामने आया है। निकाय चुनाव के प्रचार के लिए योगी मंगलवार को बलिया पहुंचे थे। इसी रैली में मुस्लिम महिला भी मौजूद थी।  वहां मौजूद पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने महिला का बुर्का उतरवाया। इस मामले पर पुलिस ने कहा है- ''सरकार की ओर से ऐसा ऑर्डर है कि कोई भी योगी जी को काला कपड़ा नहीं दिखा सकता है। अगर बुर्के वाली बात है तो इसकी जांच कराएंगे।

बाताया जा रहा है की यह महिला बीजेपी की सक्रिय कार्यकर्ता है जो पिछले कई सालों से बीजेपी के लिए काम कर रही है। आपको बतादें महिला पुलिस ने सभा मे बैठी इस महिला पर पहले तो बुर्का हटाने के लिए उस पर दबाव बनाया और बाद में जब उसने सर पर दुपट्टे को रखा तो वो भी हटवा दिया महिला पुलिस ने उसपर तब तक दबाव बनाया जब तक उसने बुर्का उतार नहीं दिया इसके बाद महिला पुलिस कर्मियों ने उसे बुर्का अपने पास रखने को दे दिया लेकिन इसी बीच वहां पहुंचे एक पुरुष पुलिसकर्मी ने बुर्का जब्त कर लिया है।

बलिया पुलिस ने घटना की जांच का आदेश दिया है बलिया एसपी ने कहा कि एक महिला को उसका बुर्का हटाने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है इस घटना की जांच की जाएगी।
 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL