VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Wednesday 22nd of November 2017 | योगी की रैली में पुलिस ने महिला का बुर्का उतरवाया

सीएम योगी की रैली में मुश्लिम महिला की लेडी पुलिस ने उतरवाया बुर्का


बलिया। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा में एक महिला का बुर्का उतरवाने का मामला सामने आया है। निकाय चुनाव के प्रचार के लिए योगी मंगलवार को बलिया पहुंचे थे। इसी रैली में मुस्लिम महिला भी मौजूद थी।  वहां मौजूद पुलिस और सुरक्षाकर्मियों ने महिला का बुर्का उतरवाया। इस मामले पर पुलिस ने कहा है- ''सरकार की ओर से ऐसा ऑर्डर है कि कोई भी योगी जी को काला कपड़ा नहीं दिखा सकता है। अगर बुर्के वाली बात है तो इसकी जांच कराएंगे।

बाताया जा रहा है की यह महिला बीजेपी की सक्रिय कार्यकर्ता है जो पिछले कई सालों से बीजेपी के लिए काम कर रही है। आपको बतादें महिला पुलिस ने सभा मे बैठी इस महिला पर पहले तो बुर्का हटाने के लिए उस पर दबाव बनाया और बाद में जब उसने सर पर दुपट्टे को रखा तो वो भी हटवा दिया महिला पुलिस ने उसपर तब तक दबाव बनाया जब तक उसने बुर्का उतार नहीं दिया इसके बाद महिला पुलिस कर्मियों ने उसे बुर्का अपने पास रखने को दे दिया लेकिन इसी बीच वहां पहुंचे एक पुरुष पुलिसकर्मी ने बुर्का जब्त कर लिया है।

बलिया पुलिस ने घटना की जांच का आदेश दिया है बलिया एसपी ने कहा कि एक महिला को उसका बुर्का हटाने के लिए मजबूर नहीं किया जा सकता है इस घटना की जांच की जाएगी।
 


Redmi Note 7 की भारत में लॉन्च डेट हुई कन्फर्म,28 फरवरी को होगा लॉन्च

सपा के कुछ कार्यकर्ता कुंभ में फैलाना चाहते थे अराजकता : योगी आदित्यनाथ


 VT PADTAL