VT Update
आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला संतों की मन की बात कार्यक्रम के तहत रीवा के पद्मधर पार्क में सम्पन्न हुआ संत समागम, कंप्यूटर बाबा सहित अन्य संतों ने मुख्यमंत्री शिवराज को बताया भ्रष्टाचारी, कहा संतो को ‘शिव’ राज नही ‘नाथ’ चाहिए पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की शुरुआत नक्सल प्रभावित बस्तर और राजनांदगांव से आज, छत्तीसगढ़ की 18 सीटों पर आज होगा मतदान संघ शाखाओं में कर्मचारियों के जाने पर रोक लगाने के कांग्रेसी अजेंडे पर मचा बवाल, भाजपा ने कहा हिम्मत है तो रोक कर दिखाओ, कांग्रेस का पलटवार हम शाखा बंद करके दिखायेंगे
Thursday 23rd of November 2017 | कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म

कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म, मानवता को किया शर्मसार


शिमला। भारतीय थल सेना के प्रशिक्षण कमान में तैनात एक लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ हुए दष्कर्म के आरोप में एक कर्नल को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि कर्नल ने लड़की को मॉडलिंग का झांसा देकर अपने घर बुलाया और उसके साथ रेप किया।जानकारी के मुताबिक रेप का आरोपी कर्नल आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात है। यह कमांड देश की उन 7 कमांड में से एक है जहां सुरक्षाबलों को ट्रेनिंग दी जाती है।

इस बारे में शिमला पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि, कर्नल की गिरफ्तारी लड़की की मेडिकल जांच के बाद की गई है इस मामले में एक और आरोपी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

बयान में लड़की ने पुलिस को बताया है कि, आरोपी ने शिमला के एक थियेटर में उसे और उसके पिता को बुलाया था बाद में वह उन्हें डिनर पर ले गया यहां आरोपी ने लड़की के पिता को यह झांसा दिया कि लड़की को मुंबई भेजा जाए ताकि वह माडलिंग कर सके।

आरोपी के झांसे में आकर लड़की ने पहले अपनी तस्वीर कर्नल को भेजी और बाद में उससे मिलने मुंबई पहुंच गई और वहां उसके घर में रहने लगी जिसके बाद एक दिन कर्नल ने उसे शराब पिलाई और बाद में उसके साथ जबरन बलात्कार किया साथ ही पीड़िता को यह कहकर धमकी दी की अगर वह किसी को कुछ बतायेगी तो उसके पिता का करियर तबाह कर दिया जाएगा।

लड़की ने घर पहुंचकर अपने पिता को इस घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने मेडिकल चेकअप के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म, मानवता को किया शर्मसार

प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म


 VT PADTAL