VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म

कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म, मानवता को किया शर्मसार


शिमला। भारतीय थल सेना के प्रशिक्षण कमान में तैनात एक लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ हुए दष्कर्म के आरोप में एक कर्नल को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि कर्नल ने लड़की को मॉडलिंग का झांसा देकर अपने घर बुलाया और उसके साथ रेप किया।जानकारी के मुताबिक रेप का आरोपी कर्नल आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात है। यह कमांड देश की उन 7 कमांड में से एक है जहां सुरक्षाबलों को ट्रेनिंग दी जाती है।

इस बारे में शिमला पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि, कर्नल की गिरफ्तारी लड़की की मेडिकल जांच के बाद की गई है इस मामले में एक और आरोपी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

बयान में लड़की ने पुलिस को बताया है कि, आरोपी ने शिमला के एक थियेटर में उसे और उसके पिता को बुलाया था बाद में वह उन्हें डिनर पर ले गया यहां आरोपी ने लड़की के पिता को यह झांसा दिया कि लड़की को मुंबई भेजा जाए ताकि वह माडलिंग कर सके।

आरोपी के झांसे में आकर लड़की ने पहले अपनी तस्वीर कर्नल को भेजी और बाद में उससे मिलने मुंबई पहुंच गई और वहां उसके घर में रहने लगी जिसके बाद एक दिन कर्नल ने उसे शराब पिलाई और बाद में उसके साथ जबरन बलात्कार किया साथ ही पीड़िता को यह कहकर धमकी दी की अगर वह किसी को कुछ बतायेगी तो उसके पिता का करियर तबाह कर दिया जाएगा।

लड़की ने घर पहुंचकर अपने पिता को इस घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने मेडिकल चेकअप के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


सेक्स सीडी कांडः पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका खारिज

दिन में क्लर्क, रात में कारों का टायर चोर 


 VT PADTAL