VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 23rd of November 2017 | कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म

कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म, मानवता को किया शर्मसार


शिमला। भारतीय थल सेना के प्रशिक्षण कमान में तैनात एक लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ हुए दष्कर्म के आरोप में एक कर्नल को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि कर्नल ने लड़की को मॉडलिंग का झांसा देकर अपने घर बुलाया और उसके साथ रेप किया।जानकारी के मुताबिक रेप का आरोपी कर्नल आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात है। यह कमांड देश की उन 7 कमांड में से एक है जहां सुरक्षाबलों को ट्रेनिंग दी जाती है।

इस बारे में शिमला पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि, कर्नल की गिरफ्तारी लड़की की मेडिकल जांच के बाद की गई है इस मामले में एक और आरोपी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

बयान में लड़की ने पुलिस को बताया है कि, आरोपी ने शिमला के एक थियेटर में उसे और उसके पिता को बुलाया था बाद में वह उन्हें डिनर पर ले गया यहां आरोपी ने लड़की के पिता को यह झांसा दिया कि लड़की को मुंबई भेजा जाए ताकि वह माडलिंग कर सके।

आरोपी के झांसे में आकर लड़की ने पहले अपनी तस्वीर कर्नल को भेजी और बाद में उससे मिलने मुंबई पहुंच गई और वहां उसके घर में रहने लगी जिसके बाद एक दिन कर्नल ने उसे शराब पिलाई और बाद में उसके साथ जबरन बलात्कार किया साथ ही पीड़िता को यह कहकर धमकी दी की अगर वह किसी को कुछ बतायेगी तो उसके पिता का करियर तबाह कर दिया जाएगा।

लड़की ने घर पहुंचकर अपने पिता को इस घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने मेडिकल चेकअप के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


प्रद्युम्न मर्डर केस: हत्या के आरोपी नाबालिग छात्र ने CBI पर डरा धमका कर जुर्म

ATM से निकला आधा असली आधा नकली 2000 का नोट 


 VT PADTAL