VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Thursday 23rd of November 2017 | कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म

कर्नल ने किया अपने ही जूनियर कि बेटी के साथ दुष्कर्म, मानवता को किया शर्मसार


शिमला। भारतीय थल सेना के प्रशिक्षण कमान में तैनात एक लेफ्टिनेंट कर्नल की बेटी के साथ हुए दष्कर्म के आरोप में एक कर्नल को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि कर्नल ने लड़की को मॉडलिंग का झांसा देकर अपने घर बुलाया और उसके साथ रेप किया।जानकारी के मुताबिक रेप का आरोपी कर्नल आर्मी ट्रेनिंग कमांड में तैनात है। यह कमांड देश की उन 7 कमांड में से एक है जहां सुरक्षाबलों को ट्रेनिंग दी जाती है।

इस बारे में शिमला पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि, कर्नल की गिरफ्तारी लड़की की मेडिकल जांच के बाद की गई है इस मामले में एक और आरोपी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है।

बयान में लड़की ने पुलिस को बताया है कि, आरोपी ने शिमला के एक थियेटर में उसे और उसके पिता को बुलाया था बाद में वह उन्हें डिनर पर ले गया यहां आरोपी ने लड़की के पिता को यह झांसा दिया कि लड़की को मुंबई भेजा जाए ताकि वह माडलिंग कर सके।

आरोपी के झांसे में आकर लड़की ने पहले अपनी तस्वीर कर्नल को भेजी और बाद में उससे मिलने मुंबई पहुंच गई और वहां उसके घर में रहने लगी जिसके बाद एक दिन कर्नल ने उसे शराब पिलाई और बाद में उसके साथ जबरन बलात्कार किया साथ ही पीड़िता को यह कहकर धमकी दी की अगर वह किसी को कुछ बतायेगी तो उसके पिता का करियर तबाह कर दिया जाएगा।

लड़की ने घर पहुंचकर अपने पिता को इस घटना की जानकारी दी जिसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में FIR दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने मेडिकल चेकअप के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


नक्सलियों ने किया पोलिंग बूथ के पास IED ब्लास्ट, ITBP के जवान थे निशाने में

आतंकवाद के बाद देश के सामने दूसरी बड़ी समस्या नक्सली घटनाएँ


 VT PADTAL