VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
शिवसेना ने BJP पर लगाया आरोप

यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी कर सकती है ईवीएम से छेड़छाड़ : शिवसेना


मुंबई। केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना लगातार सरकार पर हमले कर रही है। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भी ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधा है। अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में आरोप लगाते हुए शिवसेना ने लिखा है कि यूपी निकाय चुनाव में कई जगहों पर कोई भी बटन दबाने से वोट बीजेपी को ही गया है।

शिवसेना ने सामना में लिखा है कि, यूपी में जनता का ध्यान बांटने और ईवीएम में छेड़छाड़ के अलावा बीजेपी के पास कोई चारा नहीं बचा है। साथ ही शिवसेना का आरोप है कि बीजेपी यूपी में डर्टी पॉलिटिक्स कर रही है। और योगी सरकार की ओर से फर्जी लोकप्रियता के दावे भी ठोके जा रहे हैं। 

शिवसेना ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, जहां ईवीएम से छेंड़छांड़ नहीं होती वहां बीजेपी कांग्रेस से पिट जाती है। चित्रकूट, मुरैना और संबलगढ़ चुनाव इस बात का प्रमाण है।

सामना में यह भी लिखा गया है कि मतदाताओं का तो अब कोई रोल ही नहीं रह गया इसलिए मेयर तो वही बनेगा जिसे इवीएम कहेगा क्योंकि एक दिसंबर को नतीजे आने है जिसका सीधा असर गुजरात चुनाव पर भी पडे़गा ।


अध्यक्ष और प्रभारी का बदलना तय

नर्मदा किनारे की सीटों में बड़ा डैमेज


 VT PADTAL