VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
शिवसेना ने BJP पर लगाया आरोप

यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी कर सकती है ईवीएम से छेड़छाड़ : शिवसेना


मुंबई। केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना लगातार सरकार पर हमले कर रही है। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भी ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधा है। अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में आरोप लगाते हुए शिवसेना ने लिखा है कि यूपी निकाय चुनाव में कई जगहों पर कोई भी बटन दबाने से वोट बीजेपी को ही गया है।

शिवसेना ने सामना में लिखा है कि, यूपी में जनता का ध्यान बांटने और ईवीएम में छेड़छाड़ के अलावा बीजेपी के पास कोई चारा नहीं बचा है। साथ ही शिवसेना का आरोप है कि बीजेपी यूपी में डर्टी पॉलिटिक्स कर रही है। और योगी सरकार की ओर से फर्जी लोकप्रियता के दावे भी ठोके जा रहे हैं। 

शिवसेना ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, जहां ईवीएम से छेंड़छांड़ नहीं होती वहां बीजेपी कांग्रेस से पिट जाती है। चित्रकूट, मुरैना और संबलगढ़ चुनाव इस बात का प्रमाण है।

सामना में यह भी लिखा गया है कि मतदाताओं का तो अब कोई रोल ही नहीं रह गया इसलिए मेयर तो वही बनेगा जिसे इवीएम कहेगा क्योंकि एक दिसंबर को नतीजे आने है जिसका सीधा असर गुजरात चुनाव पर भी पडे़गा ।


रामदेव की टिप्पणी से आहत हुई उमा, पत्र लिख जताई नाराजगी

कमलनाथ की पहली लिस्ट पर ही खड़े हुए सवाल


 VT PADTAL