VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Thursday 23rd of November 2017 | शिवसेना ने BJP पर लगाया आरोप

यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी कर सकती है ईवीएम से छेड़छाड़ : शिवसेना


मुंबई। केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना लगातार सरकार पर हमले कर रही है। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भी ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधा है। अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में आरोप लगाते हुए शिवसेना ने लिखा है कि यूपी निकाय चुनाव में कई जगहों पर कोई भी बटन दबाने से वोट बीजेपी को ही गया है।

शिवसेना ने सामना में लिखा है कि, यूपी में जनता का ध्यान बांटने और ईवीएम में छेड़छाड़ के अलावा बीजेपी के पास कोई चारा नहीं बचा है। साथ ही शिवसेना का आरोप है कि बीजेपी यूपी में डर्टी पॉलिटिक्स कर रही है। और योगी सरकार की ओर से फर्जी लोकप्रियता के दावे भी ठोके जा रहे हैं। 

शिवसेना ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, जहां ईवीएम से छेंड़छांड़ नहीं होती वहां बीजेपी कांग्रेस से पिट जाती है। चित्रकूट, मुरैना और संबलगढ़ चुनाव इस बात का प्रमाण है।

सामना में यह भी लिखा गया है कि मतदाताओं का तो अब कोई रोल ही नहीं रह गया इसलिए मेयर तो वही बनेगा जिसे इवीएम कहेगा क्योंकि एक दिसंबर को नतीजे आने है जिसका सीधा असर गुजरात चुनाव पर भी पडे़गा ।


बोले गड़करी- तीन बार फेल होने वाले बनते है मंत्री, टॅाप करने वाले बनते है उनके

गौर ने भोपाल सीट से ठोकी ताल, कहा- 10 बार देखी विधानसभा अब देखेंगे दिल्ली


 VT PADTAL