VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Thursday 23rd of November 2017 | शिवसेना ने BJP पर लगाया आरोप

यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी कर सकती है ईवीएम से छेड़छाड़ : शिवसेना


मुंबई। केंद्र और महाराष्ट्र में बीजेपी की सहयोगी शिवसेना लगातार सरकार पर हमले कर रही है। उत्तर प्रदेश निकाय चुनाव में भी ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर शिवसेना ने बीजेपी पर निशाना साधा है। अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में आरोप लगाते हुए शिवसेना ने लिखा है कि यूपी निकाय चुनाव में कई जगहों पर कोई भी बटन दबाने से वोट बीजेपी को ही गया है।

शिवसेना ने सामना में लिखा है कि, यूपी में जनता का ध्यान बांटने और ईवीएम में छेड़छाड़ के अलावा बीजेपी के पास कोई चारा नहीं बचा है। साथ ही शिवसेना का आरोप है कि बीजेपी यूपी में डर्टी पॉलिटिक्स कर रही है। और योगी सरकार की ओर से फर्जी लोकप्रियता के दावे भी ठोके जा रहे हैं। 

शिवसेना ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, जहां ईवीएम से छेंड़छांड़ नहीं होती वहां बीजेपी कांग्रेस से पिट जाती है। चित्रकूट, मुरैना और संबलगढ़ चुनाव इस बात का प्रमाण है।

सामना में यह भी लिखा गया है कि मतदाताओं का तो अब कोई रोल ही नहीं रह गया इसलिए मेयर तो वही बनेगा जिसे इवीएम कहेगा क्योंकि एक दिसंबर को नतीजे आने है जिसका सीधा असर गुजरात चुनाव पर भी पडे़गा ।


बावरिया की बैठक में फिर हुआ बवाल, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में किया विवा

“कामदार या नामदार” ,आगामी चुनाव में टिकट को लेकर घमासान शुरू


 VT PADTAL