VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
फिल्म "अक्सर 2" की रिलीज से पहले विवाद

जरीन खान की फिल्म "अक्सर 2" में भड़काऊ सीन को लेकर छिड़ी जंग


मुंबई। जरीन खान की अपकमिंग फिल्म अक्सर 2 रिलीज से पहले ही विवादों में घिर गई है। फिल्ममेकर और एक्ट्रेसेस के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है । जहां फिल्म की हिरोइन जरीन खान का आरोप है कि उन्हें हर फ्रेम में छोटे कपड़े पहनाये गए हैं। वहीं फिल्म के प्रोडूयसर नरेंद्र बजाज ने जरीन के द्वारा लगाए गए आरोपों पर सफाई दी है जिसपर जरीन ने पलटवार करते हुए कहा है कि यदि फिल्ममेकर इतने सच्चे हैं तो फिल्म रिलीज से पहले मुझे क्यों नहीं दिखाई। 

जरीन ने कहा मैनें सिर्फ किसिंग सीन्स की लंबाई और कुछ ऐसे सीन्स के बारे में बात की थी जो मुझे पसंद नहीं आए उन्होने कहा अगर फिल्म वैसी ही बनी है जैसी मुझे बताई गई थी तो फिर मुझे फिल्म क्यों नहीं दिखाई जा रही है मुझे फिल्म की स्क्रीनिंग में क्यों नहीं बुलाया गया। 

जरीन के आरोप में प्रोडयूसर ने सफाई देते हुए कहा था कि शूट करने से पहले सभी ड्रेसेज मुंबई में जरीन ने ट्राई करने के बाद फइनल किया था इस पर जरीन ने कहा हां मैंने कपड़े ट्राई किए थे लेकिन अचानक ही हर बार उन्होंने नए कपड़े मुझे दिए।
जरीन ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेकर्स चाहते थे कि मैं स्पोन्सर्स के साथ डिनर करू जहां पर बियर भी सर्व की जाती थी। 

आपको बता दें- जरीन खान ने "अक्सर 2" के मेकर्स पर किसिंग सीन को बिना बताए बढ़ाए जाने पर और हर फ्रेम में छोटे कपड़े पहनाने का आरोप लगाया था जिसके बाद फिल्म के प्रोडयूसर सामने आए और उन्होने बताया के इस फिल्म के लिए शूट किए गए हर सीन के बारे में विस्तार से जरीन को बताया गया था। जरीन को फिल्म की जो स्क्रिप्ट दी गई है शूटिंग उसी के मुताबिक हुई है । 


रंगों की होली ‘आई रे’

पंचतत्व में विलीन हुई “रूप की रानी” विफरा हिंदुस्तान


 VT PADTAL