VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Friday 24th of November 2017 | गोवा से पटना आ रही वास्को-डि-गामा दुर्घटना ग्रस्त, हादसे में 3 की मौत

गोवा से पटना आ रही वास्को-डि-गामा दुर्घटना ग्रस्त, हादसे में 3 की मौत


चित्रकूट। गोवा से पटना आ रही वास्को-डि-गामा एक्सप्रेस ट्रेन के 13 कोच  चित्रकूट के मानिकपुर में पटरी से उतर गए, इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जो की बिहार के रहने वाले थे। हादसे में बिहार के बेतिया के रहने वाले रामस्वरूप पटेल और उनके बेटे दीपक पटेल की मौत हुई है। वहीं इस दुर्घटना में कई यात्री जख्मी हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि वास्को-डि-गामा पटना एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। इस हादसे में ट्रेन के 13 डिब्‍बे पटरी से उतरे है जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में घायल नौ लोगों को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा शुक्रवार सुबह करीब 4:30 बजे का बताया जा रहा है। 

चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र सिंह ने बताया कि गोवा से पटना जाने वाली 12741 वास्को डि गामा एक्सप्रेस शुक्रवार तड़के करीब सवा चार बजे मानिकपुर जंक्शन के प्लेटफॉर्म फॉर्म संख्या-दो से गुजर रही थी। ट्रेन जैसे ही प्लेटफॉर्म से कुछ दूर आगे बढ़ी, उसके तेरह डिब्बे पटरी से उतर गए।

सिंह ने बताया कि इस हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है और नौ यात्री घायल हो गए हैं। इनमें दो की हालत गंभीर है, जिन्हें जिले के अस्पताल में दाखिल कराया गया है। अन्य घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इस ट्रेन हादसे की वजह से मुंबई, गोवा और पटना जाने वाली ट्रेनों के अलावा कई ट्रेनों का आवागमन प्रभावित हुआ है। फिलहाल बचाव और राहत कार्य जारी है।


 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL