VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Friday 24th of November 2017 | गोवा से पटना आ रही वास्को-डि-गामा दुर्घटना ग्रस्त, हादसे में 3 की मौत

गोवा से पटना आ रही वास्को-डि-गामा दुर्घटना ग्रस्त, हादसे में 3 की मौत


चित्रकूट। गोवा से पटना आ रही वास्को-डि-गामा एक्सप्रेस ट्रेन के 13 कोच  चित्रकूट के मानिकपुर में पटरी से उतर गए, इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है, जो की बिहार के रहने वाले थे। हादसे में बिहार के बेतिया के रहने वाले रामस्वरूप पटेल और उनके बेटे दीपक पटेल की मौत हुई है। वहीं इस दुर्घटना में कई यात्री जख्मी हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि वास्को-डि-गामा पटना एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। इस हादसे में ट्रेन के 13 डिब्‍बे पटरी से उतरे है जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में घायल नौ लोगों को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। ये हादसा शुक्रवार सुबह करीब 4:30 बजे का बताया जा रहा है। 

चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र सिंह ने बताया कि गोवा से पटना जाने वाली 12741 वास्को डि गामा एक्सप्रेस शुक्रवार तड़के करीब सवा चार बजे मानिकपुर जंक्शन के प्लेटफॉर्म फॉर्म संख्या-दो से गुजर रही थी। ट्रेन जैसे ही प्लेटफॉर्म से कुछ दूर आगे बढ़ी, उसके तेरह डिब्बे पटरी से उतर गए।

सिंह ने बताया कि इस हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है और नौ यात्री घायल हो गए हैं। इनमें दो की हालत गंभीर है, जिन्हें जिले के अस्पताल में दाखिल कराया गया है। अन्य घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि इस ट्रेन हादसे की वजह से मुंबई, गोवा और पटना जाने वाली ट्रेनों के अलावा कई ट्रेनों का आवागमन प्रभावित हुआ है। फिलहाल बचाव और राहत कार्य जारी है।


 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL