VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Friday 24th of November 2017 | INDvsSL: दूसरा टेस्ट मैच, भारत ने किए 3 बदलाव

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया


नागपुर। भारत-श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। खबर लिखे जाने तक पहली पारी में बल्लेाबजी करते हुए श्रीलंका ने 2 विकेट के नुकसान पर 43 रन बना लिए हैं। 

श्रीलंका ने इस मैच में प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। जबकी  भारत ने टीम में तीन बदलाव किए है। मोहम्मद शमी की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए ईशांत ने मेहमान टीम को पहला झटका दिया जब उन्होंने सदीरा स‍मरविक्रमा को 13 रन पर चेतेश्वर पुजारा के हाथों स्लिप में कैच आउट करा दिया। चोटिल मोहम्मद शमी की जगह ईशांत शर्मा को टीम में लिया गया है। इसके अलावा शिखर धवन की जगह मुरली विजय को और भुवनेश्वर कुमार की जगह रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। 

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें बराबरी पर खेल रही है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच कोलकाता में खेला गया था और ये मुकाबला ड्रॉ रहा था। 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL