VT Update
ओंकारेश्वर बांध विस्थापितों को मिली सुप्रीम कोर्ट से राहत, कोर्ट ने सरकार को दिया आदेश विस्थापितों को उपलब्ध कराएं बेहतर भूमि। प्रदेश के भिंड में चार लोगों की हत्या करने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा। शहडोल उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रही हिमाद्री सिंह ने आज कांग्रेस का हाथ छोड़ थामा भाजपा का दामन कमलनाथ सरकार को जबलपुर हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, ओबीसी को 27 फीसदी आरक्षण देने पर लगाई रोक। टिकट को लेकर भाजपा में मचा घमासान, दावेदारों ने प्रदेश कार्यालय के सामने की नारेबाजी।
Friday 24th of November 2017 | INDvsSL: दूसरा टेस्ट मैच, भारत ने किए 3 बदलाव

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया


नागपुर। भारत-श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। खबर लिखे जाने तक पहली पारी में बल्लेाबजी करते हुए श्रीलंका ने 2 विकेट के नुकसान पर 43 रन बना लिए हैं। 

श्रीलंका ने इस मैच में प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। जबकी  भारत ने टीम में तीन बदलाव किए है। मोहम्मद शमी की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए ईशांत ने मेहमान टीम को पहला झटका दिया जब उन्होंने सदीरा स‍मरविक्रमा को 13 रन पर चेतेश्वर पुजारा के हाथों स्लिप में कैच आउट करा दिया। चोटिल मोहम्मद शमी की जगह ईशांत शर्मा को टीम में लिया गया है। इसके अलावा शिखर धवन की जगह मुरली विजय को और भुवनेश्वर कुमार की जगह रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। 

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें बराबरी पर खेल रही है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच कोलकाता में खेला गया था और ये मुकाबला ड्रॉ रहा था। 


दुसरे वनडे मैच में भारत ने 90 रनों से दर्ज की बड़ी जीत

जानिए टेस्ट में किस दिग्गजी रिकॉर्ड के बराबर पहुचे एंडरसन


 VT PADTAL