VT Update
वाराणसीः CM योगी ने चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा का अनावरण किया छत्तीसगढ़ः दंतेवाड़ा में IED विस्फोट में पांच जवान शहीद, 2 घायल रेलवे मैदान में होगा सद्भावना सम्मेलन, सतपाल जी महराज देगें उद्वबोधन रीवा व्यंकट भवन में विश्व संग्रहालय दिवस के उपलक्ष्य में लगाई गई प्रदर्शनी एमपी बोर्ड 10वीं और 12वीं रिजल्ट घोषित, मेरिट में छात्राओं का रहा दबदबा
INDvsSL: दूसरा टेस्ट मैच, भारत ने किए 3 बदलाव

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया


नागपुर। भारत-श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। खबर लिखे जाने तक पहली पारी में बल्लेाबजी करते हुए श्रीलंका ने 2 विकेट के नुकसान पर 43 रन बना लिए हैं। 

श्रीलंका ने इस मैच में प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। जबकी  भारत ने टीम में तीन बदलाव किए है। मोहम्मद शमी की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए ईशांत ने मेहमान टीम को पहला झटका दिया जब उन्होंने सदीरा स‍मरविक्रमा को 13 रन पर चेतेश्वर पुजारा के हाथों स्लिप में कैच आउट करा दिया। चोटिल मोहम्मद शमी की जगह ईशांत शर्मा को टीम में लिया गया है। इसके अलावा शिखर धवन की जगह मुरली विजय को और भुवनेश्वर कुमार की जगह रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। 

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें बराबरी पर खेल रही है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच कोलकाता में खेला गया था और ये मुकाबला ड्रॉ रहा था। 


आईपीएल के 11वें संस्करण की नीलामी शुरू , अबतक में बेन स्टोक्स पर लगी 12.5 करोड़ की

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में भारत की करारी हार 151 रनों पर हुई


 VT PADTAL