VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
INDvsSL: दूसरा टेस्ट मैच, भारत ने किए 3 बदलाव

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया


नागपुर। भारत-श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। खबर लिखे जाने तक पहली पारी में बल्लेाबजी करते हुए श्रीलंका ने 2 विकेट के नुकसान पर 43 रन बना लिए हैं। 

श्रीलंका ने इस मैच में प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। जबकी  भारत ने टीम में तीन बदलाव किए है। मोहम्मद शमी की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए ईशांत ने मेहमान टीम को पहला झटका दिया जब उन्होंने सदीरा स‍मरविक्रमा को 13 रन पर चेतेश्वर पुजारा के हाथों स्लिप में कैच आउट करा दिया। चोटिल मोहम्मद शमी की जगह ईशांत शर्मा को टीम में लिया गया है। इसके अलावा शिखर धवन की जगह मुरली विजय को और भुवनेश्वर कुमार की जगह रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। 

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें बराबरी पर खेल रही है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच कोलकाता में खेला गया था और ये मुकाबला ड्रॉ रहा था। 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL