VT Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए आप लगातार विंध्य 24 से जुड़े रहे हम आपको ताजा अपडेट देते रहेगें अभी प्रत्येक विधानसभाओं में मतगणना आरंभ हुई हैं तथा बैलेट पेपर की गिनती शुरु हो चुकी है MP चुनावः शिवराज सिंह चौहान बोले-कांग्रेस के सहयोगी हताश हैं विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना J-K: किश्तवाड़ पुलिस ने आतंकी रियाज अहमद को गिरफ्तार किया विजय माल्या केस की सुनवाई के सिलसिले में CBI और ED के ऑफिसर लंदन रवाना
Friday 24th of November 2017 | INDvsSL: दूसरा टेस्ट मैच, भारत ने किए 3 बदलाव

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया


नागपुर। भारत-श्रीलंका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में श्रीलंका की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। खबर लिखे जाने तक पहली पारी में बल्लेाबजी करते हुए श्रीलंका ने 2 विकेट के नुकसान पर 43 रन बना लिए हैं। 

श्रीलंका ने इस मैच में प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। जबकी  भारत ने टीम में तीन बदलाव किए है। मोहम्मद शमी की जगह प्लेइंग इलेवन में शामिल किए गए ईशांत ने मेहमान टीम को पहला झटका दिया जब उन्होंने सदीरा स‍मरविक्रमा को 13 रन पर चेतेश्वर पुजारा के हाथों स्लिप में कैच आउट करा दिया। चोटिल मोहम्मद शमी की जगह ईशांत शर्मा को टीम में लिया गया है। इसके अलावा शिखर धवन की जगह मुरली विजय को और भुवनेश्वर कुमार की जगह रोहित शर्मा को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। 

तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में फिलहाल दोनों टीमें बराबरी पर खेल रही है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच कोलकाता में खेला गया था और ये मुकाबला ड्रॉ रहा था। 


राष्ट्रमंडल खेल 2018 में भारत का सुनहरा सफर जारी

शमी को BCCI की क्लीन चिट, फिक्सिंग के आरोपों से किया बरी


 VT PADTAL