VT Update
विंध्य के सबसे बड़े अस्पताल संजय गांधी की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल, अस्पताल के पार्किंग से चोरी हुई बोलेरो वाहन रीवा मेडिकल कॉलेज में लगेगा रूफटाफ का प्रदेश का सबसे बड़ा सोलर प्रोजेक्ट मतदाता जागरूकता के लिए रवाना हुई बुलेट रैली, कलेक्टर प्रीति मैथिल ने दिखाई हरी झंडी मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में घटिया पुल निर्माण पर गिरी गाज, पीडब्लयूडी के चार अफसर सस्पेंड रीवा सहित प्रदेश भर में हर्षोल्लास के साथ मनायी गई कृष्ण जन्माष्टमी, शिल्पी प्लाजा में हुआ मटकी फोड़ने का भव्य आयोजन
Friday 24th of November 2017 | मुंबई के उपनगर ठाणे के भिवंडी इलाके में 3 मंजिला इमारत गिरी

 मुंबई के उपनगर ठाणे के भिवंडी इलाके में 3 मंजिला इमारत गिरी, हादसे में 1 महिला की मौत


मुंबई। मुंबई के उपनगर ठाणे के भिवंडी इलाके में एक तीन मंजिला इमारत गिरने से एक महिल की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इमारत का एक हिस्सा गिरने से कई लोग मलबे की चपेट में आ गए। इस हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है। बिल्डिंग के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। ठाणे की आपदा प्रबंधन इकाई के मुताबिक, नवी बस्ती के 'के.जी.नगर' में शुक्रवार सुबह लगभग नौ बजे यह इमारत ढह गई। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान दो लोगों को बचा लिया गया है, जिनकी हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बिल्डिंग घनी आबादी वाले एरिया में है, इसलिए राहत एवं बचाव कार्य के लिए पहुंची क्रेन को वहां तक पहुंचने का रास्ता नहीं मिल पा रहा है। अभी स्थानीय लोग और फायर ब्रिगेड के जवान राहत मलवा हटाने का काम कर रहे हैं। 

बतादें 31 अगस्त को दक्षिण मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में बड़ा बिल्डिंग हादसा हुआ था। जेजे जंक्शन के पास स्थित हुसैनी इमारत ढह जाने से 34 लोगों की मौत हो गई थी। 117 वर्ष पुरानी यह छह मंजिला इमारत गुरुवार सुबह करीब 8:15 बजे गिर गई थी। इसी इमारत में छोटे बच्चों का प्ले ग्रुप भी था। उसमें बच्चे 2 घंटे बाद आने वाले थे। अगर हादसा 2 घंटे बाद हुआ होता, तो मृतकों की तादाद और ज्यादा हो सकती थी। 


कांग्रेस की कार्य समिति गठित, इस बार दिग्विजय को नही मिली जगह

 पीएम मोदी दो दिवसीय पूर्वांचल दौरे पर, करोड़ों की योजनाओं का करेंगे शिलान्‍


 VT PADTAL