VT Update
केजरीवाल ने दिया शिवराज को प्रस्ताव शिक्षा में सुधार करना हो तो मनीष को भेज दूँ मध्यप्रदेश सीएम फेस की अटकलों पर शिवराज ने लगाया विराम, कहा कि मेरे ही नेतृत्व में बनेगी भाजपा की अगली सरकार वार्ड क्र 16 में मुख्यमार्ग से परेशान रहवासी, मार्ग का नहीं हो रहा निर्माण, 4 बार किया जा चुका है भूमिपूजन दिल्ली मैट्रो को सितम्बर से बिजली सप्लाई करेगा, बदबार का अल्ट्रामेगा सोलर पावर प्लांट गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के धोबखरी गांव में भाई की जान बचाने नहर में कूदी बहन, हुई मौत
मुंबई के उपनगर ठाणे के भिवंडी इलाके में 3 मंजिला इमारत गिरी

 मुंबई के उपनगर ठाणे के भिवंडी इलाके में 3 मंजिला इमारत गिरी, हादसे में 1 महिला की मौत


मुंबई। मुंबई के उपनगर ठाणे के भिवंडी इलाके में एक तीन मंजिला इमारत गिरने से एक महिल की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इमारत का एक हिस्सा गिरने से कई लोग मलबे की चपेट में आ गए। इस हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है। बिल्डिंग के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। ठाणे की आपदा प्रबंधन इकाई के मुताबिक, नवी बस्ती के 'के.जी.नगर' में शुक्रवार सुबह लगभग नौ बजे यह इमारत ढह गई। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान दो लोगों को बचा लिया गया है, जिनकी हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बिल्डिंग घनी आबादी वाले एरिया में है, इसलिए राहत एवं बचाव कार्य के लिए पहुंची क्रेन को वहां तक पहुंचने का रास्ता नहीं मिल पा रहा है। अभी स्थानीय लोग और फायर ब्रिगेड के जवान राहत मलवा हटाने का काम कर रहे हैं। 

बतादें 31 अगस्त को दक्षिण मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में बड़ा बिल्डिंग हादसा हुआ था। जेजे जंक्शन के पास स्थित हुसैनी इमारत ढह जाने से 34 लोगों की मौत हो गई थी। 117 वर्ष पुरानी यह छह मंजिला इमारत गुरुवार सुबह करीब 8:15 बजे गिर गई थी। इसी इमारत में छोटे बच्चों का प्ले ग्रुप भी था। उसमें बच्चे 2 घंटे बाद आने वाले थे। अगर हादसा 2 घंटे बाद हुआ होता, तो मृतकों की तादाद और ज्यादा हो सकती थी। 


कुमारस्वामी ने साबित किया बहुमत

वाराणसी: निर्माणाधीन फ्लाईओवर के स्लैब गिरने हुआ बड़ा हादसा, अब तक 12 की मौत  


 VT PADTAL