VT Update
16 नवम्बर को शहडोल में होंगे नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी कांग्रेस विधायक सुन्दरलाल तिवारी ने आरएसएस को कहा आतंकी संगठन,कांग्रेस का बयान से किनारा रीवा में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ल ने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्र को दिया कानूनी नोटिस। 50 करोड़ का कर सकते हैं दावा। आबकारी उड़नदस्ता टीम ने की बड़ी कार्यवाही, नईगढ़ी व पहाड़ी गाँव में कच्ची शराब भट्टी में मारी रेड, 200 लीटर कच्ची शराब के साथ पांच आरोपी गिरफ्तार विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र एस एस टी टीम की कार्यवाही जारी, चेकिंग के दौरान चार पहिया सवार के कब्जे से बरामद हुए 2लाख 19 हज़ार रुपये, निर्वाचन कार्यालय भेजा गया मामला
Friday 24th of November 2017 | मुंबई के उपनगर ठाणे के भिवंडी इलाके में 3 मंजिला इमारत गिरी

 मुंबई के उपनगर ठाणे के भिवंडी इलाके में 3 मंजिला इमारत गिरी, हादसे में 1 महिला की मौत


मुंबई। मुंबई के उपनगर ठाणे के भिवंडी इलाके में एक तीन मंजिला इमारत गिरने से एक महिल की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इमारत का एक हिस्सा गिरने से कई लोग मलबे की चपेट में आ गए। इस हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है। बिल्डिंग के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। ठाणे की आपदा प्रबंधन इकाई के मुताबिक, नवी बस्ती के 'के.जी.नगर' में शुक्रवार सुबह लगभग नौ बजे यह इमारत ढह गई। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान दो लोगों को बचा लिया गया है, जिनकी हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बिल्डिंग घनी आबादी वाले एरिया में है, इसलिए राहत एवं बचाव कार्य के लिए पहुंची क्रेन को वहां तक पहुंचने का रास्ता नहीं मिल पा रहा है। अभी स्थानीय लोग और फायर ब्रिगेड के जवान राहत मलवा हटाने का काम कर रहे हैं। 

बतादें 31 अगस्त को दक्षिण मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में बड़ा बिल्डिंग हादसा हुआ था। जेजे जंक्शन के पास स्थित हुसैनी इमारत ढह जाने से 34 लोगों की मौत हो गई थी। 117 वर्ष पुरानी यह छह मंजिला इमारत गुरुवार सुबह करीब 8:15 बजे गिर गई थी। इसी इमारत में छोटे बच्चों का प्ले ग्रुप भी था। उसमें बच्चे 2 घंटे बाद आने वाले थे। अगर हादसा 2 घंटे बाद हुआ होता, तो मृतकों की तादाद और ज्यादा हो सकती थी। 


जिस पत्रकारिता का कभी स्वर्णिम युग ना था , उसमे स्वर्णिम व्यक्तित्व की तरह उ

अटल जी के निधन से आहत हुआ देश !


 VT PADTAL