VT Update
देश के हर घर को बिजली देने की कोशिश हो रही है: राष्ट्रपति कोविंद सरकार ने गरीबों के लिए बैंकिंग सुविधा को आसान किया: राष्ट्रपति कोविंद रामगढ़ उपचुनाव: कांग्रेस की साफिया खान जीतीं J-K:अनंतनाग में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से हमला, 3 नागरिक और 1 जवान घायल गोपाल भार्गव बने नेता मप्र.विधानसभा नेता प्रतिपक्ष
Friday 24th of November 2017 | मुंबई के उपनगर ठाणे के भिवंडी इलाके में 3 मंजिला इमारत गिरी

 मुंबई के उपनगर ठाणे के भिवंडी इलाके में 3 मंजिला इमारत गिरी, हादसे में 1 महिला की मौत


मुंबई। मुंबई के उपनगर ठाणे के भिवंडी इलाके में एक तीन मंजिला इमारत गिरने से एक महिल की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इमारत का एक हिस्सा गिरने से कई लोग मलबे की चपेट में आ गए। इस हादसे में कुछ लोगों के घायल होने की जानकारी सामने आ रही है। बिल्डिंग के मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका है। ठाणे की आपदा प्रबंधन इकाई के मुताबिक, नवी बस्ती के 'के.जी.नगर' में शुक्रवार सुबह लगभग नौ बजे यह इमारत ढह गई। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान दो लोगों को बचा लिया गया है, जिनकी हालत गंभीर है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बिल्डिंग घनी आबादी वाले एरिया में है, इसलिए राहत एवं बचाव कार्य के लिए पहुंची क्रेन को वहां तक पहुंचने का रास्ता नहीं मिल पा रहा है। अभी स्थानीय लोग और फायर ब्रिगेड के जवान राहत मलवा हटाने का काम कर रहे हैं। 

बतादें 31 अगस्त को दक्षिण मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में बड़ा बिल्डिंग हादसा हुआ था। जेजे जंक्शन के पास स्थित हुसैनी इमारत ढह जाने से 34 लोगों की मौत हो गई थी। 117 वर्ष पुरानी यह छह मंजिला इमारत गुरुवार सुबह करीब 8:15 बजे गिर गई थी। इसी इमारत में छोटे बच्चों का प्ले ग्रुप भी था। उसमें बच्चे 2 घंटे बाद आने वाले थे। अगर हादसा 2 घंटे बाद हुआ होता, तो मृतकों की तादाद और ज्यादा हो सकती थी। 


Redmi Note 7 की भारत में लॉन्च डेट हुई कन्फर्म,28 फरवरी को होगा लॉन्च

सपा के कुछ कार्यकर्ता कुंभ में फैलाना चाहते थे अराजकता : योगी आदित्यनाथ


 VT PADTAL